Desi Status Shayari In Hindi For Whatsapp Facebook

Desi Status Shayari In Hindi For Whatsapp Facebook



हरयाणवी देसी स्टेटस |राजस्थानी देसी स्टेटस |देसी छोरे स्टेटस |देसी छोरे स्टेटस इन हिंदी |जमा देसी स्टेटस |देसी छोरे स्टेटस हिंदी |देसी हरयाणवी स्टेटस इन हिंदी

So friends today we will see about desi status and we know today's world goes towards to social media like Facebook status in hindi whatsapp status in hindi and you also want to share with your friends to desi status in hindi .. So today you will world best desi status and know you will be definitely enjoying this... Please friends if you enjoy this please share with your friends ..


desi status in hindi



गच #जवानी लेरी #बैरण, पाटया #हुस्न का #चाला रै....!
#गोरे_गोरे गात पै #जचै, #सूट तेरा #काला रै...!!

Desi Attitude Status Shayari For Girls/Boys

जब हवाई जहाज के टायर की तरह दोनो पैर धीरे धीरे बाहर आने लगे तो.. . . . लाडलो समझ लिओ स्कूटी आळी मैडम ब्रेक मारण आळी है!

कटता है  तो कट जाये  सारा जीवन संघर्ष में,
कदम कदम  पर समझौता हमारे  बस की बात नहीं

Also read:-

fb status shayari



छोटी सी गलती पाछै ना छोड़ दिए मेरा साथ . . . मन्नै बहोत कुछ छोड़ राख्या सै, तन्नै अपणा बनाण खातर


कौन करैगा रीस मेरे इस सादे बाणे की या दुनियाँ मुड़-मुड़ क देखै वा गयी बुलेट फलाणे की




हाम ते आपणी जिंदगी म
#स्वाद लेण आले बालक सै,
म्हारे प किसे ते
#फुकण का अर #नफरत_करण_काटेम कौन्या !!


हाम #कित_जावैंगे थारे जिसे #यारां नै छोड़कै """
.थारे बिना #दिन_कोनी कटै, #जिंदगी के कटैगी """


desi boy status in hindi



# असली_दिल तै जब टुटै सै रै
जब अपना खाश # जिगरी_यार
# रोतै_रोतै छाती कै लाग कै न्यु कह
-
-

# धौखा दै गी रै भाई...
Also read :- Healthy Eating Is Human: Joys, Challenges, and 3 Things You Can Do


छोरियो #सैटिंग ते बेसक ना करो, पर ओले आला इंडीकेटर देकै,
सौले कानी मुड़ क #धोखा ते मत करया करो...!!


royal desi status in hindi


कोए आम ते #खास होण लागरया सै, 
मन्नै बी दिख्खै #प्यार_होरया सै...!!


#दिल म किसे खातर #प्यार अर सोड़ म सीळी हवा,
कदे बी बड़ सकै...!!




Also read :-

good night messages in hindi

fb attitude status hindi

good morning images with quotes in hindi

Attitude WhatsApp status in Hindi

good night messages in hindi for best friend

100+ alone sad status in hindi for your love

friendship sad status in hindi(attitude)









Also read :- Healthy Eating Is Human: Joys, Challenges, and 3 Things You Can Do




कोई प्यार ते बोले ठंडा सु पर टेंशन मे बड़ा गन्दा सु। अपणी मर्जी ते चल्या करू में रूल_ब्रेकर बन्दा सु


माँ-बाब्बू का लाडला, छोरी तन्नै बिगाड दिया यारा दा यार, तन्नै आशिकी मै बाड दिया!!


आज वा छोरी_बहोत याद आवै हैँ... जौ 9वी क्लास_मेँ कहया करती के... ले मेरी कापी_चेक करवाले... तू मार_खाता कोना देख्या जाता..


म्हारा #खून उबाले मारै सै, जरुरत कोन्या #हथियारां की, जै पण्डित जोश म आग्या, फेर सुणै कोन्या #सरकारां की

#छोरीआले देखण आये और मेरे तै #बुझण लाग्गे - बेटा के करया करै ? मै छोट्टा सा मुंह बणाके बोल्या.. . . जी.... थारै जिसां की #बाट देख्या करुँ।


desi status in hindi for girl



इस प्यार प्युर गेल्या यारां की शुरु ते कोन्या बणै, यो गुलामी मांगै अर यारां न खुल्ले रहण की आदत सै


यो हरियाणा सै लाडल्यो आड़े गिफ्ट देण सेंटा कोन्या, आशिर्वाद देण संत आया करैं


अपणै भीतर झांकणा सीखो दूसरां का ब्योंत तो सबनै बेरा रहवै स..!!


#भोले ओकात मै राखिए #मने🙏
#हवा मै तो आजकल #कई रहवे है...!!


यौ #प्यारं #आलां #कीड़ा तौ
सबं मै दैखां भौलै...
पर....?????
#निभाणं की #आसगं तौ सबं मै
ना हौंदी।


desi boy status in hindi




बचपन म a ठीक थे।
भड़क त ना थी।
ओर आज जवान के होये।
साली भड़क a खत्म ना होती


तेरे खातर मेरा यो #प्यार 😘कोन्या बदलै,
#साल🏃 ते बदल ज्यागा पर #यार💪 कोन्या बदलै !!


खुडके भी #सुणा #दयांगे,
धड़के भी #सुणा #दयांगे,
#थोड़े #टाइम #डट #जाओ #थारे #यार के,
#चर्चे भी #सुणा #दयांगे…!!


#जुणसे यै #ढब्बणा गैल्या नू #जिद लावे सैं,
कै #आज तनै #रोटी ना #खाई तै मै #भी ना #खाऊ,
कदै या #जिद आपनी #मां गैल भी #ला लिया #करो...!!


माँ री मैं sucide करण जाऊँ हुँ ,
बेटा स्वेटर पहर कै जाईये जाड्डा घणा होरया है !!!


तु #मिनट आली #सुई बन जीये,
अर मै #घंटे आली,
जब टैम सही #होवैगा#जरुर मिलांगे...!!


मखा रै काले जाड्डा होग्या , 
न्यू बोल्या और गेर ले मोदी की वोट...!!


मोबाईल की इसी आदत होरी है, जै ठीक कराण खातर Service Centre म बी देवें,
तो ईसा लागे जणु कोए रिश्तेदार ICU म है...!!!

desi status in english





बस एक ए बात सोच क #मेहनत करो, 
#आच्छे दिन आगे ते ठीक, ना #माड़े ते साले चाल ए रहे हैं...!!


अपणी औकात मे रह पगली, जितणे छोरे तेरी #फ्रेंडलिस्ट में सै,
उसते ज्यादा छोरया त मेरी#Block list में सै...!!


दो चीज़ थारे भाई न बहुत पसंद हैं,
एक #फ़ोर्ड नीला अर दूजा थारी #भाभी का रूप नसीला...!!

Desi Attitude Status Shayari For Girls/Boys

जा कोण सी तेरे बिना म्हारी #भैंस धारया न नाटेगी,
ज तू मने छोडगी न तो मेरी #माँ 11 का प्रसाद बाटेगी...!!


लोग बेरा नी #छोरी कयुकर सैट करलै सै,
आपणा तै तो डिस टि वी की #रेँज बि सैट कोनया होन्दि...!!

_______________________________

NEW QUOTES OF FAMOUS PERSONALITY 

ramadan kareem wishes

Abraham Lincoln quotes on leadership

Barack Obama quotes on life

Martin Luther King Brainy Quotes

Bill clinton famous quotes

Jimmy carter famous quotes

arnold schwarzenegger movie quotes

Benjamin Franklin quotes freedom

Elijah Cummings quotes for youth

Joe biden Quotes

George hw bush quotes

Elizabeth warren quotes 

Donald trump quotes

_______________________________


desi status in hindi dosti



आँखया की #तलवार चलाकै मेरा नरम_कालजा छोले है,
के #खांड खा कै जामी थी जो इतनी मिट्ठी बोले है...!!


ठँडा बैठया सै यार #बदनाम होण क डर ते...
जद मूड बणैगा #यारा का तनै ठा लै जयाँगै घर तै...!!


Attitude Status in Hindi
•┈┈✤┈┈┈••✦❤️✦••┈┈┈✤┈┈•
ख्वाहिश तो थी मिलने की
पर कभी कोशिश नहीं की
सोचा के जब खुदा माना है उसको
तो बिन देखे ही पूजेंगे ।
•┈┈✤┈┈┈••✦❤️✦••┈┈┈✤┈┈•
तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं,
तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं,
तू एक नज़र हम को देख ले बस,
इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं।
गलती उनकी नही
कसूरवार मेरी गरीबी थी दोस्तों
हम अपनी औकात भूलकर बड़े लोगों से दिल ❤️ लगा बैठे
शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎
सिर्फ़ Attitude के दम पर दुश्मनों को हराना आसान होता तो
आज हाथी🐘 जगल का राजा👑और
शेर उसके कदमों 🐾 की धूल होता

desi status haryanavi



प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे , आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 😎 😎
अंधेरे में तीर नहीं छोड़ते …………दुश्मन कितनी भी दूर हो हड्डी तोड़े बिना नहीं छोड़ते 😉 😏
फालतू मैं सुनता नही किसी से,
चाहे कोई कितना भी खास हो…
दब के रहना सीखा नही किसी से,
चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎
अखबार कितना भी पुराना हो,
कभी Waste नही होता,
Status कितना भी ultimate हो,
कभी Permanent नही होता।


Desi Status For Girls in hindi (special)

ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान नहीं मिलता 😉 😎
हम उन लोगों में से नहीं जो गूगल पर स्टेटस खोजते है …..
मेरा स्टेटस लोग गूगल पर खोजते है 😎 😎
कोशिश तो सब करते है
लेकिन सबका राज नही होता …..
Attitude तो सबके पास है लेकिन
हमारे जैसा अंदाज नही होता 😎 😏
साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है …
जिन्हे ये भी नहीं पता की attitude में कितने “t” होते हैं 😜 😎 😏
तुझे तो मोहब्बत भी तेरी औकात से ज्यादा की थी… अब तो नफरत की बात है सोच ले तेरा क्या होगा…
बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते🙋🙋😉
पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..
भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही
भीड में भगदड मच जाये😏
अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा…
वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है,
😡 वो श्मशान में भटकते है

cute boy status in hindi



style में DASHING ,
जिगर में DARING ,
दिल में CARING ,
बस अब लड़की चाहिए जो कर सके
हम से MATCHING
तू भी आजमा ले ऐ जिन्दगी तुझे किसने रोका है …….
Attitude अपना बेमिसाल है ,
जिसे देखकर तू क्या? … हर कोई चौका है

Desi Attitude Status Shayari


वक्त – वक्त कि बात है —आज आपका है…. तो उड लिजिये 🚁…. कल हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे 😡 💣
दुनिया के हर रिश्ते को इतने बखूबी से निभाया है ….
दुश्मनो को Attitude😎 स भगाया तो,
अपनो को सीधा दिल💖 म बसाया है 😎😀😎😀

Desi Status | Desi Attitude Status Shayari | Desi Status For Girls | Desi Status For Boys | Desi Status Shayari Hindi 

😎Attitude 😎 दिखाना मेरी एक बिमारी है…. और इसे ठीक 😉 करने के लिए मुझे जरुरत तुम्हारी 😍 है
“दम” कपड़ो में नहीं,जिगर में रखो….
बात अगर कपड़ो में होती तो,
सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता.

ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये
👌कमाल का👓 हनर👏ह मेरे दोस्तों👥
💃लड़की की 🚶चाल-डाल🔄 दख कर
😝उसकी ✍️कडली💢बता देते हैं।✌️🤘
मेरा विरोध करना आसान है,
पर मेरा विरोधी बनना संभव नहीं…
कयोकि जब भी मैं बिखरा हूँ,
लोगों की हड्डीया तोड़ के निखरा हूँ
***************

Desi Love Attitude Status And Shayari


खून में #उबाल आज भी_खानदानी है ...दुनिया #हमारे शौक_की नहीं _Attitude की दीवानी है...


desi look status




ना #पेशी होगी, न_गवाह होगा, अब जो भी #हमसे उलझेगा बस_सीधा तबाह होगा...

-

#बाप के सामने_अय्याशी, और#हमारे सामने बदमाशी, बेटा_भूल कर भी #मत करियो...

-

मेरे ‪साथ#रहना है, तो _मुझे ‪‎सहना #सिख, वरना_अपनी ‪‎औकात में रहना #‎सिख...

-

दिलों में #मतलब और_ज़ुबान से प्यार करते हैं, बहुत#से लोग दुनिया में_यही कारोबार करते हैं...
प्यार तो #अचानक हो जाता है, जो_सोच समझ कर किया #जाये उसे सेटिंग_कहते है...

-

कुछ #रिशते ऐसे होते हैं... जिनको #जोड़ते-जोड़ते इन्सान _खुद टूट जाता है...

-

#यकीन करना सीखो_शक तो सारी #दुनिया करती है...

-

#Galatfehmi Me Hai_Beta, Ke Tera#Raaz Hai... Aake Dekh _Le Yaha Kaun Kiska #Baap Hai...

-

शेर अपनी #ताकत से_राजा कहलाता है, #क्योंकी जंगल मे _चुनाव नही होते...


जो कभी #लिपट जाया करती थी... बादलों के #गरजने पर _वो आज, बादलों से भी ज्यादा#गरजती है...


royal attitude status in hindi




#आदत हमारी _खराब नहीं बस जिंदगी थोड़ी_रॉयल जीते #है...

-

बड़े #महँगे किरदार है_ज़िंदगी में साहिब, समय#समय पर सबके भाव _बढ़ जाते हैं...

-

चर्चे उन्हीं के #होते है, जिनके मिजाज_कुछ अलग#से होते है...



कभी कभी मासूम दिखने वाले लोग अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं...

-

ये जो तुम DSLR से फोटो खींचते हो इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं…. लेकिन तुम्हारी फितरत नहीं...

-

#ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है...

-

उसने कहा, तुम मुझे ज़हर लगती हो, मैंने भी बोल दिया, खा के मर जा...


अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो, भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी...

-

मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर शान से मरना है...

-

जब तक हम ये जान पाते हैं कि ज़िन्दगी क्या है तब तक ये आधी ख़तम हो चुकी होती है...

-

खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की , आप मुझे पहचानते हो _बस इतना ही काफी है...


मुझे मिलना है आसमान से, ऊँचाइयों पर नहीं , उस से कहो नीचे आए...


-   desi status in hindi dosti



जिस पर आंसुओं का असर नही हुआ अल्फाजों का क्या होगा... ??

-

Manaa Ki Sona Hu Mein, Par Tere Aabhusano Me Lagne Wala Nahi...


-  2 line dosti status in hindi attitude




कर दिया #इज़हारे_इश्क हमने #मोबाईल पर, #लाख_रूपये की बात थी, #दो_रूपये में हो गई...


Attitude अपना सख्त है, तभी तो बन्दा मस्त है, जीत अपनी #Fix है, क्योकि दुश्मन हमारे पस्त है...

-

प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा...





एक1⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!
***************

#कुत्ते भोंकते हे अपना #वजूद बनाये रखने के लिये.. और लोगो की #खामोशी हमारी #मौजूदगी बया करती है!!!
***************

#आँखों की #झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..!!

******

hamari dosti attitude status in hindi

#मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, #दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर #शान से मरना है!!!

******

#अजीब सा ख़ौफ़ था उस #शेर की आँखों में, जिसने #जंगल में हमारे #जूतों के निशान देखे थे!!

*******

ये तो #अच्छा है की खुद-ब-खुद #आती है _जाती है..
वर्ना #सांस लेने की भी #फुर्सत नहीं _मशरूफ #ज़माने को…!!

******

#अकड़ती जा रही हैं हर रोज #गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया #हुनर #सर झुकाने का ..!

*******

jigri yaar status in hindi

लोग कहते है तुम #ATTITUDE बडा दिखाते हो .. देख बेटा #भगवान कि देन है ऊपर से #राजपूत है छिपायेगे थोडी!!

*******

जो गुरुर और रुतबा #कल था, वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा, मेरा Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा!!

*******

हम भी सब के #बाप है , जो उलझा हम से वो #शमशान में राख है!!

*******

ज्यादा #स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर पगली क्योंकि,
मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‪‎#हैसियत से लंबे है!!

******

#मैंने थोड़ा सा #स्टाइल क्या मारा,
दुश्मनो की #आँखे बड़ी हो गयी है!!

******

#ज़िन्दगी को औरो की तरह नहीं,
बल्कि अपने #तरीके से जीना चाहिए!!

******

#सारा ज़माना हमसे जलने लगा है,
क्योंकि हमारा #नाम चलने लगा है!!

******

#ना तेरे आने की #खुशी
ना तेरे जाने का गम
बीत गया वो #जमाना जब तेरे #दिवाने थे हम!!

sachi dosti status in hindi

******
#मेरे जो दोस्त हैं,
उनके लिए मैं ताकत हूँ
और जो मेरे #दुश्मन हैं
उनके लिए मैं बहुत बड़ी #आफत हूँ!!

*******

#तेवर तो हमें भी दिखाने आते हैं….#पगली
पर मम्मी ने मना किया है
कि मेरी #बहू कभी रोनी नहीं चाहिए!!

*******

#चश्मे तो हम #शौक के लिए पहनते हैं
वरना किसी को पटाने के लिए हमारी #आँखों के इशारे ही काफी हैं!!

*******

#गुलामी तो हम सिर्फ अपने #माँ-बाप की करते हैं
दुनिया के लिए तो कल भी #बादशाह थे और आज भी!!

*******

#जिंदगी में #सफल वही है,
जो कभी मन से नही #हारे!!

*******

#अपनी सक्शियत भी #सर्दियो जैसी है,
लोग गरम कम #ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर!!

******

#हिम्मत बताइ नही, दिखाई #जाती है!!

*******

#वो तरस जाएँगी #प्यार की एक बूँद के लिए,
मैं तो #बादल हूँ किसी और पे #बरस जाऊंगा😃!!

*******
ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬

*******

dosti caption for instagram in hindi

मुझे_चाहनेवालों 👦😍 की_तादात_बढती 👫👭 जा रही_है,
मुझसे 👦 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ
Desi Status | Desi Attitude Status Shayari

साथ अगर døgè tō मुस्कुराएंगे ज़रूर
प्यार अगर đįl šę करोगे tō निभाएंगे ज़रूर
कितने bhį काँटे क्यों ną हों राहों में
आवाज़ अगर đįl šę døgè tō आएंगे ज़रूर। 

इंतजार किस पल kâ किये jåtè hø यारों
प्यासों kê पास समंदर ñãhí आने वाला
लगी hãî प्यास ​तो ​चलो रेत निचोड़ी जाए​​
अपने हिस्से में समंदर नहीं आने वाला​। 

royal status in hindi


 wø भूल गए kį उन्हें हसाया kįsñè ťhá
जब wø रूठे थे tō मनाया kįsñè ťhá
 wø कहते hãì wø bãhûť अच्छे hãî शायद
 wø भूल गए kį उन्हें यह बताया kįsñè ťhá। 

कितना समझाया đįl kø kį तु pÿääř ną कर
kįśį kê lįyę खुद kø बेक़रार ną कर
 wø tęrę lįyę नहीं hãî नादान
ऐ पागल kįśį âûř kįअमानत kâ इंतज़ार ną कर! 

मोहब्बत परवाह âûř थोड़ा वक्त,
यही wø दौलत hãî जो अक्सर hūm तुमसे माँगते hãì..!


काश तुम bhį hø जाओ तुम्हारी यादों kį तरह,
ना वक़्त देखो, ną बहाना, बस चले आओ..

#पगली ťû मुझसे बात ñãhí kãř ती तो
ऐसा làgťà hãî जैसे #ठंड भरी रात में kįśį nè मेरी #रज़ाई छिन łi हो.

 ťû mûghê #мιѕѕ करती hãî ये सिर्फ
तुझे hį मालूम hãî लेकिन
में तुझे कितना #мιѕѕ करता हु 
मेरे सभी #दोस्तों kø ☑ páťà hãî

सुनो!! đįl ❤ धड़कने làgťà hãî ख़यालों šę ही,
ना जाने kÿä हाल होगा मुलाक़ातों में.

उसके लिये tō mâîńé यहा तक दुआएं kį है,,,😊
 कि कोई उसे चाहे bhį tō बस मेरी तरह चाहे,,

राज़ कितने bhį hø wø sąb खोल देती hãî,
कभी-कभी खामोशी bhį चीख kãř bãhûť कुछ बोल देती hãî..!

नाकाम थीं मेरी sąb कोशिशें ùśkó kø मनाने की,
 páťà नहीं कहां šę सीखी जालिम nè अदाएं रूठ जानl

Friendship status in Hindi { for Whatsapp and Facebook }


अब ną करूँगा अपने दर्द kø बया kįśį kê सामने,
दर्द जब मुझको hį सहना hãî tō तमाशा क्यूँ करना

*kįśį nè पूछा इस đuñîyä में आपका अपना kōñ hãì..,*
 mâîńé हंसकर कहा– *समय!!* 
*अगर wø सही, tō सभी अपने, वरना køį नहीं..*

*#आजकल bãhûť ‪#नाराज़_रहते hø #हमसे, *
*कहीं ‎#हमारे_मनाने kê #तरीके šę #मोहब्बत tō नहीं #कर_बैठे hø ।।*

हमने bhį अब ठान लिया hãî, 
तुम 💔दर्द दो âûř hūm 😁मुस्कुराएंगे !!

friendship status in hindi

दिल भर hį गया hãî tō मना करने में डर कैसा..
मोहब्बत में बेवफ़ाओ pąr køį मुक़दमा नहीं होता

जानते hãì वो_लापरवाह hãì जरा से, 
भूल_गये होंगे मुझे_दिल में रखकर_कही ।।

Desi Status For Girls | Desi Status For Boys

ना झुकने का शौक है,
ना झुकाने का शौक है…
कुछ एहसास दिल से जुड़े है,
बस उन्हे निभाने का शौक है….!!!
“इज़्ज़त” एक महँगी चीज़ हैं ।
इसकी उम्मीद “सस्ते” लोगों से ना रक्खे ।।

फोर्ड, बुलट और राइफल, शान है राजपूत की,
लोहे बरगी यारी असली जान है राजपूत की ।🗡️🗡️🗡️
हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख
क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं।
मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,
जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो
साली “राणी” क्या चीझ है।
मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…
बहुत मन हो रहा है आज उसको को छूने का…
ऐ खुदा. .
हो सके तो आज कुछ पल के लिये मुझे हवा बना दे !!

So friends I hope you liked it and you also become a good social media influencer one day  .please friends stay with us by clicking on follow button and please friends share DESI STATUS SHAYARI IN HINDI with your friends and please stay safe  ..


Comments