status in hindi attitude | kamyabi status in hindi

 status in hindi attitude

दोस्तों इस ब्लॉक में हम सैड स्टेटस को देखेंगे और मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह सब स्टेटस हिंदी पसंद आएंगे अगर आपको यह सब पसंद आते हैं तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए और अपने मारी इस साइट को क्रोम ब्राउजर में बुक मत करना कभी मत बोलिए और मैं आपसे यही कहना चाहता हूं कि बहुत सारे लोग बहुत सारे सोशल मीडिया साइटों पर बहुत सारा कंट्रीज शेयर करते हैं जिसमें से बहुत ज्यादा होते हैं लेकिन मैं आपकी इस बात की गारंटी देता हूं कि हमारे जैसे किसी भी सेट पर आपको नहीं मिलेगी अगर आप को मिलते हैं यह सब तो हमें जरूर बताइए और अगर आपको नहीं मिलते हैं तो

Nutrition in Daily Life in hindi 

kamyabi status in hindi

 Eat Fruit on a Low-Carb Diet

status in hindi love

Best Substitutes for Cornstarch in hindi

royal attitude status in hindi


whatsapp status in hindi


status in hindi motivational


attitude status hindi 2020


हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें,
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें..
सुन ‪Pagli‬ यूँ अकेली ‪Bazar‬ ना जाया कर,
मेरे दोस्त लोग Call‬ कर के पूछते है, भाई तु कहाँ है तेरी Wali‬ यहाँ है..
मैने सब कुछ पाया, ☠बस तुझको पाना बाकी है,
यु तो मेरे घर मे कुछ कमी ⚔नही है, बस तेरा आना बाकी है..!!
उसने अपने ‪‎मोबाइल‬ पर मेरी ‪Photo‬ लगा रखी हैं,
‎कोई‬ पुछता है कौन है ये, तो पगली‬ कहती है, मेरे ‎Papa का ‪जमाई‬ है..
सुन_ पगली, मुझसे 💃🕺#शादी कर ले #रानी 👸बन के #रहेगी,
वर्ना #ज़िन्दगी _भर 👉#सरकारी नल🚰 पे #पानी भरते रहेगी !!
अपनी औकात‬ का पता लगाले‬ पगले‬,
‪जिन चीजों‬ का तु ख्वाब देखता‬ है वो चीजे‬ हमारे डस्टबिन‬ मे मिलती है‬..
Princess तो हर गली में मिलती है,
हम तो Devil है हमारे लिए तो Angel होगी..
तेरी L😎veLy_LveLy Smile ने मुझ पे जो EffecT 🔪किया है,
मेने सबको ReJecT करके🌋 तुझे_SeLecT किया है।।
वो बोली तुम मेरी गली में ‘क्यु’ नहीं आते,
मेने कहा पागल रोजाना ‘ससुराल’ जाना ठीक नहीं है..
मेरे दिल🔫 को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के⚔ पंछी नही ..
Papa कहते है, तु Nalayak है, Dοsτ कहते है कि तु Nayak हे,
Dushman कहते ‬है कि तु Khalnayak है,
Or Meri Jaan कहती है की तु Sirf मेरे ही Layak है…
तेवर तो हमें ☠भी दिखाने आते है पगली,,,,,,
पर मम्मी ने मना किया है 💣की मेरी बहु कभी रोनी नहीं चाहिए…
वो खूबसूरती की मल्लिका,
मैं Attitude का राजा ….
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉
💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुझे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते,
पर 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां कहेगी,
😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं…
सुन_पगली…
हमारे Look और Attitude पे मत #उठा सवाल,
वरना भरी महफिल में #कर दूंगा_बवाल…!!
प्यार तो अचानक हो जाता है,
जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है..!!
वो टोपर क्लास की और में लोफर में आता हूँ,
वो Suzuki Access वाली और, मैं Bullet Raja कहलाता हूँ..
Usne पूछा की 👰 हमारी 💗 चाहत में मर सकते हो,
हमने 👦 कहा की, हम मर गए तो तुम्हें ❤️️ चाहेगा कौन ।।
अरे पगली मे तो मेरे мσвιℓє के 100rs के Screen guard को भी खरोंच नही आने देता,
फिर तु तो मेरी जान है ..
सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #पर्दा Htalo,
तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया..!!


पगली मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा,
यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमेरिका में ओबामा..
मुझे 🙋‍ बनाकर खुदा भी सोच 🤔 में पड़ गया होगा की,
इस बादशाह 👑 के लिए बेगम 👩 केसी बनाऊ..
औकात 👑 की क्या बात करती हैं 👩 पगली,
हम 👦 तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी 😏 से करते हैं ।।
सुन 👰 पगली,
इस Cool Mausam ⛈ में अगर हम 👬 जैसा कोई Handsome मिल जायें तो,
तेरी Life Awesome 👌 बन जायेगी..
दिल ❤ और दिमाग जिद परअड़े है,
दोनों साले एक ही 💃 लड़की के 👫 पीछे पड़े है..


देख पगली दिल में प्यार होना चाहिए..
धक-धक तो Royal Enfield भी करता है !!
पूछा 🗣जो☝ हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं तुम्हें 👱‍♀भी प्यार ❤ है हमसे 😒…
चुम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰…
तुम्हे 👰 आदत 😒 हैं, दिल दुखाने 💔 की और हमारी 🤵🏻 भी जिद्द हैं,
तुझे दुल्हन बनाने की..
Luck तो 👫 हर किसी का है यार,
But हमे 💏 पाने के लिये Gudluck ✔ चाहिये..
हम 🤵 सादगी में झुक 😧 क्या गए,
तुमने 👰 तो हमे गिरा 😠 हुआ ही समझ लिया..
किताब लिखूँगा तेरे #हुस्न पर…..!
जमा कर रहा हूँ #सेल्फियाँ तेरी..
कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी 😞 रब से,
बस 3 – 4 लड़कियां 💃 मुझे बाबू बाबू बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े..
पगली 👩 तुझको बनाना हे 👫 अपनी 👸 Qʊɛɛռ,
बस इस 🤴🏼 Kɨռɢ का अब यही हे 🙈 Dʀɛǟʍ..
पैसो 💰 की बात न कर 👧 पगली,
जितना तुने देखा 👀 नही होगा उतना मैने उधार 💰ले रखा है..
कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,
मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!
यूं तो हम है ब्रम्हचारी पर, जहा देखी नारी Line मारी,
पटी तो हमारी वरना फीर से ब्रम्हचारी..
#ज़िंदगी 😌 चाहे #एक_दिन ☝ की हो या चाहे #चार_दिन ☺ की,
उसे #ऐसे_जियो 😉 जैसे कि #ज़िंदगी_तुम्हें ☝ #नहीं_मिली, 😒 ज़िंदगी 😌 को #तुम_मिले 👫 हो ।। 😘😍
#आओ ☝ तो #सही, 😌 #लिबास_ए_दुल्हन 👰 में #मेरे_घर, 👦🏡
#जान ❤ भी #दे_देंगे, ☝ #रिवाज़_ए_मुंह_दिखाई 😘 में ।।
उस 👸पगली ने #propose💐 भी ऐसा किया की में उसे #ना❌ बोल ही नहीं पाया..
उसने कहा चल #Toss 💲करते है..
#Head आया तो👉🏻 तू #मेरा😊 
और
#Tell आया तो में #तेरी..!!
👧 लडकी #दिल 💕 से अच्छी 😊 होनी चाहिए..!!
#अप्सरा👰 तो #पेन्सिल✏ भी है..💃


अपना Attitude उस Revolver की तरह है,
जिसे देखते Hi लोगों की फट Jaati Hai..
❥➠ हमारे 😉 लिए #वही_दोस्त 👬 सबसे #खास✌😘 होते है,
☞ जिसके बारे में #घर_वाले😠 बोलते है,
इसके साथ ⇶#दोबारा दिखा 👀 तो “Teri”👉#टांगे 😂 तोड़ देंगे..
यूँ👰 गुमसुम😔 मत बैठो📦,, 
पराये😌 लगते😉 हो,,,
मीठी🌹 बातें💭 नहीं❌ है तो चलो💌 झगड़ा🔥 ही कर👸 लो..
नजर‬ झुका के बात कर ‪#‎पगली‬ , जीतने तेरे पास ‪#‎कपडे‬ नही होन्गे,
‪#‎उतने‬ तो मे रोज ‪#‎लफडे‬ करता हुं….!!!!
Also read :- Omega-3 Fatty Acids — The Ultimate Beginner’s Guide
😜 
इतिहास में पहली बार इंग्लिश में शायरी…
The जनाजा Of आशिक is निकला From The गली Of महबूबा With Very ज़ोर-शोर!
The महबूबा झाकी From The Door & बोली, मर गया हरामखोर..!
लोग क़दर तभी करते हैं, जब उन्हें मुँह लगाना छोड़ दो..
🔪जाते हुए 🚶‍♀उसने सिर्फ 🖐इतना ही कहा 🗣था मुझसे😎
ओ पागल.. ☺अपनी जिंदगी 🌍जी लेना, वेसे प्यार ❣अच्छा 😍करते हो.. 😘😘🎻
# _clAss के वो दिन बडे याद आते हैं,
जब # _टीचर कहते थे,
जिसे बातैं करनी है,
वो #_clAss से बाहर चले जाओ !!!! 
# _और_wo_मुझे_इशारा_करती_थी_चलें_क्या_!….😍
कभी #Dosti 😎के #लिए लडना हो तो,,
#आवाज देना दोस्तो🔫 कसम😡 से #मैदान में आकर नहीं,
#घर में घूसकर😈 #मारेगें 🔪🔪
देख #Pagli 👩
सोच Le 👍
समझ Le 😉
फिर #Haa 😎बोल😘
Ye #मेरा ❤ दिल है,
199/- Ka #नेटपैक🌍 Nahi😏
झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं…
बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती..!!
अरे #यार 👬👭 #मुझको 👦 कोई #बतायेगा ☝कि
ये #दिल ❤ पे #रखने वाले_पत्थर 🕳#मिलते कहा हैं..!!
#_दिल #_बड़ा कर 👩 #_पगली ,😘 😘
👉 👉 #_बाते तो #_सब 👬 ही #_बड़ी_बड़ी कर लेते है..!!
जिन #लड़कियों को मैं अच्छा नही लगता हूँ😐😐😐
वो चाहे तो अपनी #अदाओं से मुझे #मार सकती है..!
पहले ☝ #रिश्ते_निभाना 👫 #सिखों, 😌
#प्यार 💑 तो #कोई_भी 😌 #कर_लेगा ।
कमाल करते है हमसे जलन रखने वाले,
महफ़िलें खुद की सजाते है और चर्चे हमारे करते है…
#बदमाश 👊 होने के लिए #अकेले ☝ ही #आगे_बढ़ना 🏃 #पड़ता_है, 😌
#पुलिस 👮 तो तब #पीछे_आती ☝ है जब हम #कामयाब 😎 होने #लगते_है..!!
वो #बुलंदियाँ 🌁 भी #किस_काम 😒 की #जनाब, 👤
जहाँ #इंसान_चढ़े 🏃 और #इंसानियत 😌 #उतर_जाये..!!
#तुम्हे 👰🏻 आदत😒 हैं, #दिल_दुखाने 💔 की 😊
और हमारी 🤵🏻भी 😏 जिद्द हैं, तुझे दुल्हन👰🏻 बनाने की..!!
लड़कियों 👩 को छोड़ो,
मुझे तो टीचर 👵 भी कहती थी,
कि वहां से उठो, मेरे 👦 सामने आकर बैठो..


कुछ पन्ने क्या फटे ज़िन्दगी की किताब के,
ज़माने ने समझा हमारा दौर ही ख़त्म हो गया..
#पगली👩 तु 👉कितना भी “ना” ❌”ना”❌#बोल,
#लेकिन तेरी👩 आँखों 👀को #देखकर 👦पता चलता👆 है की,
#तु👩 सिर्फ #मेरी👨 है और #मेरी 👫ही रहेगी..!
😁 ना जाने कब 👫 मिलेगी 👸👈 वो जो 😍 हमसे 💏 प्यार करेगी..
और 😍 मुझसे कहेगी अगर 👸👈 तुमने बात ❌ नहीं की तो 👸 मैं मर 💀 जाउंगी..
#ज़िंदगी ☺ तभी #खूबसूरत_होती है, 😍
#जब ☝ ज़िंदगी को #खूबसूरत_बनाने 😘 वाला #साथ_हो ।
#मेरा_दिल 👦❤ लेकर जाने #क्या_करेगी 😔 #पगली, 👩
#चन्द_जुल्फें 👱‍♀ तो #सम्भाली ☝ जाती #नहीं_उससे ।।
जिनकी नजरो में हम अच्छे नही है,
वो अपना नेत्र दान कर सकते हैं..
छोरी बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,
मै बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै म्हारे म…!!
#लोग कुछ भी कहे, #हम वही करेंगे जो हमे #अच्छा लगे…
क्योंकी #वो_वो है और #हम_हम है….
#ना_पैसा लगता हैं #ना_ख़र्चा #लगता हैं, 
#स्माइल_कीजिये ☺ बड़ा #अच्छा_लगता हैं ।।
प्यार ❤️️ सिर्फ 👉 I Love You बोलने से नही होता,
एक दूसरे की 💑 Fealing समझनी पड़ती है, रिश्ता 🤝🏻 निभाने के लिए..
अपनों को आजमा कर तो देखो,
अगर दुश्मनों से मोहब्बत ना हो जाए तो कहना..!!
जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….
साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है..😁😏
माँ ने सिखाया 👉चीजो को सही #जगह पर रखना,✔️
और #बाप ने सिखाया 😒#लोगो को उनकी #_औकात 💪में रखना !!
अब तू 👸 ही सोच तेरे मम्मी 👩 पापा 👨 कितना ख्याल रखेंगे तेरा,
क्या तुझे नही लगता कि अब ये जिम्मेदारी 😌 मुझे 👦 ले लेनी चाहिए..
?#दुनिया से हमेशा? #आगे_चलो? 
वरना,,,,
#पीछे? तो #दुश्मन ?भी पडे है..!!
आदत अलग है मेरी दुनिया वालों से,
लाइफ में कम दोस्त बनाता हूँ,
पर लाजवाब बनाता हूँ।


हमारी खामोशी पर मत जाओ,
राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है,
इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे वरना अकड़ दिखाओगे तो उखड़ जाओगे।


👍तु सोच रही होगी 😊😊 मेरी 👍 नियत √√
मे 👍👌 खोट है @@ पर ** 💓💓
क्या 💓💓 करु Baby ***
तु बन्दी **👋 👋 ही %%. Hot है 👍👌



Please see all all and choose and download thats Facebook status you want and share yours friends that's you want and share site to all your friends for support our blog if you don't want to support our blog so so don't worry I don't mind....,😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂



हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं अब, तेरे दिल से निकल कर, अपनी औकात में रहते हैं. ⚔️⚔️

***** Hindi Attitude Quotes *****

ये तो अच्छा है कि मेरे हर ख़्वाब पूरे नहीं होते वरना, मेरे दोस्त किस-किस को भाभी जी कहकर बुलाते.
⚔️⚔️
***** Attitude Whatsapp Facbook Status *****


अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना #STYLE हे सबसे हटके.

***** Attitude Whatsapp Status in Hindi *****

मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे मे, हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है.

***** Attitude Status for Whatsapp in Hindi *****
⚔️⚔️

तेरी यादों की तड़प से मरने ही वाला था, फिर याद आया रहने दे, वैसे ही भारत में शेर बचे ही कितने है.

***** High Attitude Whatsapp Status & Shayari *****
⚔️⚔️

हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है, जिसमे #Hero भी हम और #Villain भी हम.!!

***** Hindi Whatsapp Status in Hindi *****
⚔️⚔️

तेरी मोहब्बत मैं और मेरी फितरत मैं फर्क इतना है की, तेरा Attitude नही जाता और मुझे झुकना नहीं आता.

***** Attitude Hindi Whatsapp Status Quotes *****
⚔️⚔️

देख #Pagli… प्यार करेगी तो प्यार करूँगा, अगर #Attitude दिखाएगी तो #चमाट खाएगी.

***** Attitude Whatsapp Status in Hindi *****
⚔️⚔️

आज ‪#‎गुमनाम‬ हूँ तो फासला रखा है मुझसे, कल ‪#‎मशहूर‬ हो जाऊँ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना.

***** Short Attitude Whatsapp Status *****
⚔️⚔️

देख पगली एक ही शर्त पर खेलूंगा ये इश्क़ की बाजी, मै जीतू तो तुझे पाऊँ और हारू तो तेरा हो जाऊँ.

***** Latest 2020 Attitude Whatsapp Status *****
⚔️⚔️

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

***** Attitude Whatsapp Status in One Line *****
⚔️⚔️

सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूं, वरना आ के देख ले….जहां पेर रखता हूं….सलाम करने वाले की लाइन लग जाती हैं.

***** Attitude Whatsapp Status in Hindi *****
⚔️⚔️

दुनियादारी की चादर ओढ़ी है, पर जिस दिन दिमाग सटका ना, इतिहास तो इतिहास, भूगोल भी बदल देंगे.


दोस्तों इस ब्लॉग पर Facebook status या Facebook attitude status Hindi देखे गे ..
in sab को आप free मे download और share कर सकते है आपने दोस्तों के साथ ही अपने दोस्तों को हमारा ब्लॉग शेयर करना भी ना भूले और उन्हें zarur हमारे ब्लॉग के बारे मे बताई ...

और अगर आप हमारे ब्लॉग को शेयर करना नहीं चाहते तो कोई बात नहीं हम किसी भी तरह का टेंशन नहीं लेंगे ..
आप सभी status को अपने दोस्तों के साथ Zaroor शेयर करे ताकि हमारा मनोबल बढ़े और हमरा ब्लॉग google मे zyada से zyada rank कारें ...
यह भी पढ़े :- sad dp shayari 




लोग कीचड से बच कर इसलिये चलते है की कहीं कपडे ख़राब ना हो जाए
और कीचड को घमंड हो जाता है, की लोग उससे डरते है…
छू जाते हो तुम मुझे हर रोज़ एक नया ख्वाब बनकर
ये दुनिया तो खामखां कहती है, की तुम मेरे करीब नहीं
तेरी अच्छाइयाँ निगल गयी तेरे एहसास को
अब सोचते है काश तू बुरा होता तो ज्यादा अच्छा होता
जब फूट कर रोना चाहो और आंसू भी ना आये
उसे तन्हाई कहते है
दिल भी वो टूटा है जो मेरे पास नहीं
और इस टूटे दिल को समझाने के लिए, मेरे पास अल्फाज नहीं



  • मैं अपने दुश्मनों को कुत्तों की तरह समझता हूँ जब भी भौंकते है मैं रोटी डाल आता हूँ 😏😏
  • बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है 😎😎
  • बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏😎
  • जब कोई आपसे नफरत करने लग जाए तो समझ लीजिए वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता 😎😏😎

#2. Best Attitude Status For Whatsapp And Facebook



जिंदगी अगर जंग हैं

तो हम भी दबंग हैं।
Zindagi agar jung hain
Toh hum bhi dabang hain.
Ilaka Chahe Kisi ka Bhi ho
par Dehshat to Sher ki hi Rehti hai
इलाका चाहे किसी का भी हो
पर दहशत तो शेर की ही रहती है
I am not the best, but I am trying my best.
मैं सर्वश्रेष्ठ नहीं हूं, लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं।
Waqt ka Pasa Palat Bhi Sakta hai
Jo Tu Bhi Seh sake Vahi Sitam Kar.
वक़्त का पासा पलट भी सकता है
जो तू भी सह सके वही सितम कर।
Halaat Wo Na Rakhe
Jo Honsle ko Badal le
Honsle Wo Rakho
Jo Haalaat ko Badal De
हालात वो न रखे
जो होंसले को बदल ले
होंसले वो रखो
जो हालात को बदल दे
Also read :- BROTHER SHAYARI


#3. NEW Royal Attitude Status In Hindi For Friends

High Attitude Status in Hindi Font

बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी, बेटा, भूल कर भी मत करियो.

Faadu Attitude Status for Friends

जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.

Attitude Style Message in Hindi With English Font

Kisi ko Nicha Dikhana Meri Fitrat Mein Nahi, Aur koi Mujhe Nicha Dikhakar Bach Jaye, ye Uski Kismat Mein Nahi.

Funny Attitude Status in Hindi for Facebook

मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया, बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे.


#4. Attitude Status For Boys And Girls In Hindi


Hindi Attitude Status on Boyfriend

जा Pagal जी ले अपनी जिंदगी, हम मोहब्बत की रानी है, गद्दारो के मुँह नहीं लगते.

Solid Attitude Status Message in Hindi

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा.. वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !

Nawaab Attitude Status for FB for Love

Aane Wali Ko Rokta Nahi Jane Wali Ko Tokta Nahi, Me Nawab Hu Pagli Isliye Kisi K Samne Jhukta Nahi.

High Attitude Status in Hindi for Girls

मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है, जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.


#5. Hindi Attitude Status For Girls (PAGLI) Grilfriend



गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछलोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसेजलते है !!
—————–
मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒
कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया !!
—————–
#दुश्मन बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #दुश्मनी..
तो #हमने भी बोला.. #सस्ती तो हम “Coffee” भी नहीं पीते..!!
—————–
#रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी #किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी #किस्मत के साथ खेलते है!!
—————–
हम तो पहले से बिगडे हुऐ है,
हमारा कोई क्या बिगाड लेगा!!!



Hindi Status


गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछलोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसेजलते है !!
—————–
मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒
कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया !!
—————–
#दुश्मन बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #दुश्मनी..
तो #हमने भी बोला.. #सस्ती तो हम “Coffee” भी नहीं पीते..!!
—————–
#रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी #किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी #किस्मत के साथ खेलते है!!
—————–
हम तो पहले से बिगडे हुऐ है,
हमारा कोई क्या बिगाड लेगा!!!




हम रूठे दिलों को मनाने में रह गए,गैरों को अपना दर्द सुनाने में रह गए,
वो हमारे इतने करीब से गुज़र गयी,हम दूसरों को रास्ता दिखाने में रह गए…!!
Ham Roothe Dilon Ko Manane Mein Rah Gaye, Gairon Ko Apna Dard Sunane Mein Rah Gaye, Wo Hamare Itne Kareeb Se Guzar Gayi, Ham Doosaron Ko Rasta Dikhane Mein Rah Gaye…!!

dard quotes


मैं 👦 कुछ खास 😘 तो नही हुँ ☝🤔 लेकिन, मेरे जैसे 😌 #लोग 👫 #कम ✋है..😘

सुन 🙇 अगर तूने ने दिल ~ से मुझे निकाल दिया तो एक ऐसा होगा की तू 📡 Google पे ~ ढूंढ़ेगी मुझे, और मैं तेरे दिल में मिलूँगा !! 😎

मेरे पास 👭 गोपीयाँ तो बहुत है.. पर मेरा मन मेरी 👸 राधा के सिवा कही #लगता ही नही ~~ 👉😳



Are Pagli..👸🏻 अब तु ❤ जल्दी से #मान जा.. अब😗 रोज-रोज शरीफ 😈 रहने की Acting नही होती..😘

#परेशान करते थे😎 मेरे सवाल तुमको.. तो बताओ
पसंद ☹️आयी #खामोशी मेरी……….!!

#Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के #Show नहीं ☝ करते, और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते

लोग 🚶हम👇पर‪ #इसलिए‬ फिदा हैं βςΘυﮒΞ जिस चीज को 😎,. DoSTi कहते हैं нцм.. उसी के👑 K!ng है।

फ्रैंड और👈 बेस्ट फ्रैंड में क्या फर्क हैं,, फ्रैंड 😎 कहता हैं.. यार प्लीज 🚗 गाड़ी धीरे चलाना, बैस्ट फ्रैंड कहता हैं.. भगा साले 😂 आगे स्कॉरपिओ में 🙆 माल है :):)

ना gaadi 🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी yaar…😎

‪हम‬ 👦 तो ‪खुशियाँ उधार‬ देने‬ का ‪‎कारोबार करते‬ है, 😌 कोई ‪‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪‎लौटाता नहीं‬ है ‪इसलिए घाटे‬ में है । 👈

ज्यादा Smart😎 बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल🧓 भी तेरे औकात से लंबे है.

कुछ सही ✔तो कुछ #खराब कहते है लोग हमे बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎

जब 😒 जान प्यारी थी तो, दुश्मन 👹 हज़ारों👈 थे.. अब ☝ #मरने 👩 का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल 🔪 नही मिलते..!

लोग शोर से 📣 जाग 👀 जाते हैं ~ साहब मुझे 👨 किसी की खामोशी सोने ~ नहीं देती 👉

Attitude के 👉बाजार में जीने का अलग 😎ही मजा😉 है लोग ~ जलना 😡 नहीं #छोड़ते और हम_मुस्कुराना 😄



इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।

Airtel 4g Ki Speed Bhi Mere Aage Feeki Hai Pagli, Ek Bar Try Karke Dekh Seedha Dil Me Utar Jaaunga

Galatfehmi Me Hai Beta, Ke Tera Raaz Hai... Aake Dekh Le Yaha Kaun Kiska Baap Hai

हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था, पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया

Paise Ka To Pata Nahi Par Kuch Jagaah Naam Aisa Kamaya Hai Ki Waha Paisa Kam Mera #Naam Jyada Chalta Hai...

लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है”
मैंने कहा – “Block”

Status तो तुने ‪हजार पढे होंगे.. लेकिन मेरा Status 1 बार ही पढा होगा…
क्योकि यँहा Status Copy-Paste से नहीं  TYPING से बनते हैं


Badshaah Nahi Bajigar Kehte Hai Log Hume, Kyoki Jhukna Humare Khun Me Nahi..

चर्चे उन्हीं के होते है, जिनके मिजाज कुछ अलग से होते है

Humari Goli Ka Andaz Bhi Nirala Hai, Jo Doosro Ki Jaan Nahi Leti, Balki Unke Andar Ke Janvar Ko Jaga Deti Hai

#ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है

पैसे का तो पता नहीं #PAGLI,
पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ #Paisa नहीं मेरा #Naam चलता है

शेर अपनी ताकत से राजा कहलाता है, क्योंकी जंगल मे चुनाव नही होते ।।

जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.

भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है,
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये.

Manaa Ki Sona Hu Mein, Par Tere Aabhusano Me Lagne Wala Nahi

इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,मै खूद को इतना काबील बनाउंगा वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!


Khuddari Ka Karoor Hai Saheb, Usne Baat Nahi Ki To Humne Bhi Chhod Di

राज तो हमारा हर कही है…फऱक ईतना हौ, पसंद करने वालों के दिल में रहते है और नापसंद करने वालों के दिमाग में…।।

कमियाँ तो बहुत है मुझमे, पर कोई निकाल कर तो देखे.

हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

Yu Na Kaha Karo Ke Chhod Denge Hum Tumko, Na Ye Tere Bas Ki Baat Hai Aur Naa Hi Hum Itne Aam Hai

बहुत सी खामिया 👎 है मुझमे, मगर एक चीज 👌बखूभी आती है
मैं कोई 👭 रिश्ता मतलब के लिए नहीं 🚫 बनाता


Normal_Life जी रहा हुं तो
पुराने जमाने का समझने लगी
जिस दिन ऐटिटूड में आ गया ना
कसम खुदा.. की मेरे_नाम की
कसमे खाती फिरेगी।



 #हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.
क्युंकि हम वो #आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी #शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या #रूह_भी_दम तोड़ देती हैं।
#Royal #Nawabi


 #आदत हमारी #खराब नहीं
बस #जिंदगी थोड़ी #रॉयल जीते है...


 जिस दिन हमने अपना #रॉयल अंदाज़ दिखाया..
उस दिन ये #Attitude वाली #लड़कियां
खड़े खड़े #ढेर हो जाएंगी💪👽


बहुत दिनों बाद आज मेरा दिल ये सोच के रो दिया
क्या पाना था मुझे, जो मेने खुद को खो दिया
बस इतनी सी बात समंदर को खल गयी
एक कागज़ की नाव मुझपे कैसे चल गयी
रिश्तों को गलतियां उतना कमज़ोर नहीं करती
जीतने के गलतफहमियाँ कमज़ोर कर देती है
ज़िंदगी सब्र के अलावा कुछ भी नहीं है
मेने हर शख्स को यहाँ खुशियों का इंतज़ार करते देखा है
अजीब है मेरा अकेलापन, ना खुश हूँ, ना उदास हूँ
बस अकेला हूँ और खामोश हूँ


सुन_ पगली, मुझसे 💃🕺#शादी कर ले #रानी 👸बन के #रहेगी,
वर्ना #ज़िन्दगी _भर 👉#सरकारी नल🚰 पे #पानी भरते रहेगी !!

 #लौट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा,
हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!

 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!

 #अगर 👉मिलती मुझे एक #दिन _बादशाही👑 तो,
ए #दोस्तों👬 मेरी #रियासत में तुम्हारी 🖼️#तस्वीर की #_सिक्के 💰चलते !!


गलतियाँ ✘वो👉हमको #गिनाने🔖_लगे है,😲
अभी तो #मोहब्बत💑 #शुरु भी नही❌ हुई और #नखरे दिखाने👀 लगे है,
#जिसकी 👉खातिर 👤हम☝️ #खुद की नज़रे #झुका _रहे थे,
#_अब👉 वो ही आँख👁 #दिखाने लगे हैं !!

 #_पूछा 🗣जो☝ #_हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ #_सबूत🌀 हैं #_तुम्हें 👱‍♀भी #_प्यार ❤ है हमसे,
#चुम 💋 कर वो ☝ #_होंठों 👄को #मेरे 😍 #_बोली 🗣लो #_मोहर💈 लगा दी ✔ #_हमने👰 !!

गलतियाँ ✘वो👉हमको #गिनाने🔖_लगे है,😲
अभी तो #मोहब्बत💑 #शुरु भी नही❌ हुई और #नखरे दिखाने👀 लगे है,
#जिसकी 👉खातिर 👤हम☝️ #खुद की नज़रे #झुका _रहे थे,
#_अब👉 वो ही आँख👁 #दिखाने लगे हैं !!

 #_पूछा 🗣जो☝ #_हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ #_सबूत🌀 हैं #_तुम्हें 👱‍♀भी #_प्यार ❤ है हमसे,
#चुम 💋 कर वो ☝ #_होंठों 👄को #मेरे 😍 #_बोली 🗣लो #_मोहर💈 लगा दी ✔ #_हमने👰 !!

Facebook Status in Hindi

 #दिल❤️️ वो है👉जो #हज़ारों _मरी हुई #ख्वाइशों के,
#नीचे दब🧗 कर भी #धड़कता 💓है !!
यह भी पढ़े :- STATUS IN HINDI
 #क्यु 😁 नाराज़ होते हो❓😍 #मेरी इन 😲_नादान 😘 #हरकतों से, #कुछ✋ दिन की 💞 #जिन्दगी है 👉फिर 💔 चले #जायेंगे 😍 #हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहान🌏से !!

 अरे ❗❗ तू #जितनी👉 _English बोलती🗣 है, 😜
#उससे _ज्यादा तो #English🍻 हम पी🍻 जाते है #पगली😆🤣 !!


सही वक्त पर करवा देंगे हदों का एहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं

हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है



जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का

खुसनसीब हैं वो जिनके घर रिश्ते आते हैं वरना हमारे घर तो सिर्फ वारंट ही आते हैं

जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से


तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना,
हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।



#दुनिया 🌍 खामोशी भी 😌 #सुनती_हैं, 👂
#लेकिन ☝ पहले धूम मचानी 😍 #पड़ती_हैं ।
मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं,
तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😏😎😏
माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!
#कोई_रंग नहीं होता बारिश के #पानी में,
#फिर भी फ़िज़ा को रंगीन #बना_देता हैं ।।
जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों,
जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे !!
हम तो इतने रोमान्टिक है की,
हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले..
तो वो भी गरम हो जाता है
सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!
सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी
हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।
हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो,
शेर पैदा होते हैं …. बनाए नहीं जाते 😎😎





Comments