BROTHER SHAYARI (HINDI)

BROTHER SHAYARI (IN HINDI)


दोस्तों इस ब्लॉग हम ब्रदर शायरी इन हिंदी (brother shayari in hindi ) देखेंगे हमने इस ब्लॉग में टॉप हंड्रेड जो कि गूगल पर अवेलेबल से सभी को इस आर्टिकल में डालें है उम्मीद करता हूं आप सभी को वह सभी शायरी (shayari  पसंद आएगी अगर पसंद आए तो नीचे सोशल मीडिया का एक आइकन आ रहा है जिसने व्हाट्सएप पर फेसबुक पर और भी बहुत सारे फीचर है उन सभी पर क्लिक करके आप सोशल मीडिया पर इस ब्लॉग को शेयर कर सकते और इस ब्लॉग को सपोर्ट कर सकते हैं अगर आप कुछ ज्यादा ही है आर्टिकल पसंद आता है और अगर आप डेली बेसिस पर अपडेट पाना चाहते हैं तो एकदम नीचे अगर आप स्क्रोल करेंगे तो आपको एक बॉक्स देखेगा सब्सक्राइब उसमें अपनी ईमेल एड्रेस को डालकर सब्सक्राइब कर सकते हैं ताकि जब भी अगली बार हम आर्टिकल को पब्लिश करे तो उसकी ऑटोमेटिक आपके जीमेल में अपडेट आ जाए और यह बिल्कुल फ्री है फ्री होना भी चाहिए क्योंकि यह हमारी प्रॉपर्टी नहीं है बहुत सारे आर्टिकल आंखों में मिल जाएंगे लेकिन उन सभी में आपने हमारे ब्लॉक को चुना लिए हम आभार व्यक्त करते हैं और आशा करते हैं कि आपको यह शायरी पसंद आई तो ज्यादा दिन नहीं करती हो हम इस ब्लॉग को इस आर्टिकल को या शेर को यह शायरी को शुरू कर दे हा हा हा हा😂😂😂😂


अपनी स्टाइल को देखकर सबकी जलती हैं,
क्योकि इस शहर में सिर्फ तेरे भाई की चलती हैं.
……………………….
भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं,
ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं.

Read :- Facebook jokes in hindi 
……………………….
जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं,हर परेशानी में उसके साथ होता हैं,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना, तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता हैं.
……………………….
मेरी भाई जैसा ना है ना होगा कोई दूजा,
मैं आरती उतार के करूँ तेरी पूजा.!!!
यह भी पढ़े :- sad dp shayari 


birthday shayari for brother
brother birthday shayari

💕ये दुआ है हर पल खुदा से मेरी,
मुस्कराती रहे ये जिंदगी तुम्हारी,
फूलों से सजी हो हर राह तुम्हारी,
जिससे महके हर सुबह और शाम तुम्हारी।💞
Birthday Shayari For Brother
birthday shayari for brother
brother birthday shayari
💕 फिर दिन आया नाचने-गाने का,
जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई,
भगवान से माँगा था एक भाई, 
लेकिन भगवान ने तो हमे दे दिया कोहिनूर के हीरा।💞
Birthday Shayari For Brother
birthday shayari for brother
💕आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका भाई,
चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका भाई,
हम तो रहते है छोटी सी दुनिया में,
पर खुदा करे सारे जहान पर राज हो आपको मेरे भाई।💞
Birthday Shayari For Brother
brother birthday shayari
💕मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भईया,
कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,
तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,
जन्मदिन मुबारक सबसे पहले आपको।💕
Birthday Shayari For Brother
birthday shayari for brother
💞खुश नसीब हूँ मैं, 
जो मेरे भाई का हाथ मेरे साथ हैं,
चाहे कुछ भी हालात हो मेरा भाई हमेशा मेरे साथ हैं,
हैप्पी बर्थडे मेरे नटखट भाई।💕

Brother Birthday Shayari

brother birthday shayari
💕जन्मदिन के शुभ अवसर पर,
भेंट करू क्या उपहार तुम्हे,
बस इसे ही स्वीकार कर लेना,
लाखों लाखों प्यार तुम्हे,
भाई जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई तुम्हे।💞
Brother Birthday Shayari
brother birthday shayari
💕खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे,
पतझड़ में भी बहार लेकर आएँगे,
जब भी पुकार लेंगे आप दिल से,
जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे।💞
Brother Birthday Shayari
brother birthday shayari
💕दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम,
मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम,
समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा,
सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा।💞
Brother Birthday Shayari
💕हर दिन से प्यारा लगता है हमें ये ख़ास दिन ,
हम जिसे बिताना नहीं चाहते आप बिन ,
वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको ,
फिर भी कहते है मुबारक हो जन्मदिन आपको
Brother Status in Hindi
अपनी स्टाइल को देखकर सबकी जलती हैं,
क्योकि इस शहर में सिर्फ तेरे भाई की चलती हैं.

…………………

भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं,
ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं.

भाई-बहन का प्यार कुछ यूँ इस तरह होता हैं, जो
एक दुसरे की छोटी-छोटी खुशियों को जान लेता हैं |

………………….

सब से अलग हैं भैया मेरा, सब से प्यारा है भैया मेरा,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा

Brother Shayari in english
You are not just my reflection, you are my
heart’s reverberation and my soul’s resonance.
Thanks for being there for me bro.

…………………………

We Fighting like a Tom & Jerry.. We Taking
Revenge like a Tom & Jerry.. As well we
always Together Like a Tom & Jerry

उम्मीद करते है की आपक भाई शायरी कलेक्शन की यह पोस्ट पसंद आई होगी। बेटी,पिता आदि से जुड़ी शायरी के लिए इस साइट के होम पेज पर विजिट करें और सर्च बॉक्स में लिखे जो शायरी। हमें कमेंट करके बताएं की आपको यह पोस्ट कैसी लगी?

Brother Attitude status
हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच,
खिलते रहे आप लाखों के बिच,
रोशन रहे आप हज़ारों के बिच,
जैसे रहता है सूरज आसमान के बिच…!!!!

………………………

भाई की तस्वीर खीच के अपनी
दूकान में लगा देना..
कभी अच्छा लगे तो दोनों में से
एक भगवान चुन लेना.



Bahut Khas Ye Rishta Apna Hai, Jin Me Basa Khushiyon ka Sapna Hai. Kabhi na lage Buri Nazar Is Rishte Ko Pyara Bhai Tu To Sirf Mera Hai.

Brother Shayari In Hindi
सब से अलग है भाई मेरा, सब से प्यारा है भाई मेरा, लोग कहते हैं खुशियाँ ही सब कुछ होती हैं, पर यहाँ तो मेरे लिए खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा|

Sab Se Alag hai Bhai MEra, Sab Se Pyara Hai Bhai Mera. Log Kehte hain Khushiyan hi Sab Kuch Hoti Hain, Lekin Yahan To Khushiyon se Bhi Anmol Hai Bhaiya Mera.

दोस्ती सच्ची होनी चाहिए, पक्की तो सड़क भी होती है| Dosti Sachchi Honi Chahiye, Pakki To Sadhak Bhi Hoti Hai.

Bhai Ka pyar
लखन को जैसे राम मिले और बलराम को कृष्ण जैसे भाई, भगवान् तेरा लाख -लाख शुक्रिया तूने मुझे इस जहाँ में दिया ऐसा प्यारा बड़ा भाई|

Lakhan Ko Jaise Ram Mile Or Balram Ko Krashn Jaise Bhai, Bhagwan Tera Lakh Lakh Shukriya Tune Mujhe is Jahan me Diya AisaP yara Bada Bhai.

धन्यवाद आपको हे ईश्वर जो आपने मुझे ऐसी किस्मत का धनी बनाया, भगवान के समान माता-पिता के जैसा फ़रिश्ता जैसा भाई दिया मुझको|

Dhanywaad Aapko He Ishwar Jo Aapne Mujhe Aisi Ksmat Ka Dhani Banaya, Bhagwan or Mata Pita ke Samaan Faishta Jaisa Bhai Mujhe Diya.


एक बात👦 हमेशा याद रखना दोस्तों👈
ढूंढने पर वही मिलेंगे जो खो गए थे,
वो कभी नहीं मिलेंगे👬 जो बदल गए है👌.
लोग पूछते हैं इतने गम😢 में भी खुश क्युँ हो..
मैने कहा दुनिया साथ दे न दे❤.. मेरा दोस्त तो साथ हैं🙌😍.”
Best And Special Collection Of Brother Shayari In hindi
ज़ब खामोश आँखों से बात होती है,
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तुम्हारे ही खयालो में खोये रहते है,
पता नहीं कब दिन कब रात होती है.
दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे।
वादा है तुमसे ।
दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे।।।
Best And Special Collection Of Brother Shayari In hindi
फिर न सिमटेगी मोहब्बत जो बिखर जायेगी,
ज़िंदगी ज़ुल्फ़ नहीं जो फिर संवर जायेगी,
थाम लो हाथ उसका जो प्यार करे तुमसे,
ये ज़िंदगी ठहरेगी नहीं जो गुज़र जायेगी।

Latest Shayari For Elder Brothers

वो वक़्त वो लम्हे कुछ अजीब होंगे,
दुनिया में हम खुश नसीब होंगे,
दूर से जब इतना याद करते है आपको,
क्या होगा जब आप हमारे करीब होंगे!
आरजू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हे तो अपने आप मिल जाते है|


Brother Status In Hindi Attitude

  • शरीफों की शराफत और हमारा कमीनापन किसी को अच्छा नहीं लगता.
  • भाई बोलने का हक़ सिर्फ दोस्तों को दिया है, वरना दुश्मन आज भी बाप के नाम से जानते हैं.
  • लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, अगर हम ये सोचेंगे तो फिर लोग क्या सोचेंगे.
  • मेरी हिम्मत को पहचानने की कोशिश मत कर, इससे पहले भी कई तूफानों ने अपना रास्ता बदल लिया है.
  • आदत हमारी खराब नहीं, बस ज़िंदगी थोड़ी Royal जीते हैं.
  • दहशत हो तो शेर जैसी वरना खौफ तो गली के कुत्ते भी पैदा कर देते हैं.



भाई के जन्मदिन के मौके पर,

सारी दूरियां मिटा देते है,

सारे झगडे भुला देते है,

सिर्फ एक बात याद रखते है...

❤ HapPy BirthDaY  To Brother


Birthday shayari in hindi for brother


#04
चेहरा आपका खिला रहे गुलाब की तरह,

नाम आपका रोशन रहे आफताब की तरह,

ग़म में भी आप हँसते रहे फूलों की तरह,

अगर हम इस दुनिया में न रहें आज की तरह...

❤ HapPy BirthDaY  To Brother

Birthday shayari in hindi for brother


#05
रोशन रहे खुशियों से जीवन तुम्हारा,

दुआ है रब से कोई गम छू ना पाए तुम्हें,

भाई को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां...

❤ HapPy BirthDaY  To Brother

Birthday shayari in hindi for brother


#06
खुशियों की बहार लेकर आएंगे,

सबको साथ लेकर आएंगे,

जब भी पुकार लेंगे आप,

जिंदगी से सांसे उधार लेकर आएंगे...

❤ HapPy BirthDaY  To Brother

Birthday shayari in hindi for brother


#07
चमक रहे होलगता है जन्मदिन है तुम्हारा,

आज दिन है तुम्हारा और रात हमारी,

आज पार्टी होगी जमकर सारी रात।

हैप्पी बर्थडे भाई लव यू...





❤️Birthday Shayari For Brother❤️

 ।💞

Bhai Status In Hindi

पल पल से बनता है एहसास, एहसास से बनता है विश्वास, विश्वास से बनते हैं रिश्तें, और रिश्तों से बनता हैं कोई ख़ास…!!!

एक मैं Cute… एक मेरा भाई Cute…बाकी पूरी दुनिया डरावनी भूत…!!!

I Love My Brother Status In Hindi

भाई-भाई के रिश्तें तब ख़ास होते हैं, जब दोनों हमेशा साथ होते हैं…!! Love u bhai

भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं, ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं…!!! Love u mere bhai

Big Brother Status In Hindi

बड़ा भाई बाप जैसा होता हैं और छोटा भाई दोस्त जैसा होता हैं.

बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं..!!

Brother Status In Hindi For WhatsApp

अपनी स्टाइल को देखकर सबकी जलती हैं, क्योकि इस शहर में सिर्फ तेरे भाई की चलती हैं.

हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच, खिलते रहे आप लाखों के बिच, रोशन रहे आप हज़ारों के बिच, जैसे रहता है सूरज आसमान के बिच…!!!!


Bhai Bhai Shayari Hindi Mai

सब से अलग हैं भैया मेरा, सब से प्यारा है भैया मेरा,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा….!!

भाई पर रख विश्वास और ख़ुदा पर आस्था,
मुश्किल चाहें जैसी हो निकाल लेंगे कोई रास्ता.

Big Brother And Sister Shayari In Hindi

आँखों में ‘शराफ़त’, चाल मी ‘नजाकत’
दिल में ‘सच्चाई’ और चहेरे में ‘सफ़ाई’
फिर क्यों न बोले हर लड़की आपको ‘भाई’

भाई-बहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें..!!!

Brother Wishes In Hindi For Facebook

लोग बॉडीगार्ड रखते हैं और हम भाई रखते हैं.

दुश्मनी का सफ़र एक क़दम दो कदम, तुम भी थक जाओगे, हम भी थक जायेंगे.

Best Quotes On Brother In Hindi

हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे, हर गम से आप अंजान रहें, जिसके साथ महक उठे आपकी ज़िंदगी, हमेशा आपके पास वह इंसान रहे…!!!!

जब प्यार ज्यादा हो तो नफ़रत में बदल जाता हैं, इसलिए भाई-भाई का दुश्मन हो जाता हैं.!



फ़ाइनल बात 

दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको यह शायरी या या आर्टिकल पसंद आया होगा अब मैं आपको कुछ मेरे दिल की बात कहना चाहता हूं कि जिस तरह से आप अपने भाई को प्यार करते हैं भैया घर में किसी को भी प्यार करती है उसी तरह बाहर के लोगों से भी प्यार करने की कोशिश करें ताकि अगर हम सभी को अपना मानेंगे तो सभी हमको अपना मानेंगे ठीक है और जिंदगी में किसी से लड़ना झगड़ना चलता रहता है उसके बाद में आपके है या नहीं है माफी मांगने करते हैं यही आगे आपकी जिंदगी कैसे होंगी तय करते हैं साथ ही ऊपर वाले का नाम लेते रहे थैंक्स दे रहे बाकी आपकी जिंदगी अच्छे से आग लगी ठीक है बस इतना ही मैं कहना चाहता था पढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया

Comments