Attitude WhatsApp status in Hindi

Attitude WhatsApp status in Hindi


दोस्तों इस blog मे हम attitude WhatsApp status in Hindi को देखे गे या पढ़े गे  . मुझे उम्मीद है आप को यह सब Status in hindi पसंद आय गे  . Whatsapp status हम सभी को पसंद होते है हम whatsapp status को भी fb attitude status hindi की तरह पसंद करते है और सभी को in के जरिए सरप्राइज कर ना चाहते है .. अगर आप को ये status पसंद आते है तो इन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर kare. ... 



attitude status hindi 2019


लोग कीचड से बच कर इसलिये चलते है की कहीं कपडे ख़राब ना हो जाए

और कीचड को घमंड हो जाता है, की लोग उससे डरते है…


छू जाते हो तुम मुझे हर रोज़ एक नया ख्वाब बनकर

ये दुनिया तो खामखां कहती है, की तुम मेरे करीब नहीं

तेरी अच्छाइयाँ निगल गयी तेरे एहसास को

अब सोचते है काश तू बुरा होता तो ज्यादा अच्छा होता
यह भी पढ़े :- STATUS IN HINDI

जब फूट कर रोना चाहो और आंसू भी ना आये

उसे तन्हाई कहते है


royal attitude status in hindi



दिल भी वो टूटा है जो मेरे पास नहीं

और इस टूटे दिल को समझाने के लिए, मेरे पास अल्फाज नहीं




यह भी पढ़े :- sad dp shayari 

Attitude WhatsApp status in Hindi







जिसे आज मुजमे हजार एब नजर आते हे,

कभी वही लोग हमारी गलती पे भी ताली बजाते थे.


***** Attitude Status for Whatsapp in Hindi *****



Ek वो Pagli‬ हैं जो मुझे समजती Nahi..Or

यहाँ Jamana मेरे ‪Status‬ ko Dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है.


***** Hindi Attitude Status Quotes *****



मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो

टेढ़ी हो पर मेरी हो।


***** Best Hindi Attitude Quotes *****



हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है

‪WhatsApp पर नहीं.








हमारा नाम इतना भी कमजोर नहीं है कि दो चार दुश्मनों की आवाज़ से ही बदनाम हो जाये ”



.मैं तो बस एक मामूली सवाल हूँ जनाब और लोग कहते है की तेरा कोई जवाब नहीं ”



आपकी तारीफ करनेवालों से ज़्यादा आपकी गलतियां निकालने वाले इंसान को सीरियस लो ”




“ये फ़िज़ूल की धमकियां हमे ना दे बेटा, कुत्तो के लश्कर से शेऱ नहीं डरा करते ”





Attitude WhatsApp status in Hindi



“हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं, महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे ही होते हैं ”



“जिनके मिजाज़ दुनिया से अलग होते हैं, चर्चे उन्ही के होते हैं ”

 “हमारी हँसी मिटाने की कोशिश मे नजाने कितनो का वज़ूद मिट गया ”



“अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ, जिस दिन आइना बनूँगा उस दिन पूरी दुनिया देखेगी ”



 “.शेर को सवा शेर कहीं न कहीं ज़रुर मिलता है, और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर है ”








दोस्ती में ना कोई वार, ना कोई दिन होता है,


ये तो एहसास है जिसमें बस यार होता है!!


~~~~~~~~


गाड़ी मांग के ले जाने वाले दोस्त petrolपेट्रोल डलवाए या ना डलवाए,

लेकिन ज्ञान जरूर दे कर जायेंगे:-भाई गाड़ी सर्विस मांग रही है.


~~~~~~~~


Dosti status in hindi


~~~~~~~~


मोहब्बत तो फ़िर भी दिल से हो जाती है,

“जिगर” चाहिए दोस्ती के लिए


~~~~~~~~


हम दोस्तों के होते बुरा टाइम नही आ सकता,

अगर आ भी जाए तो हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता !!


~~~~~~~~


कुछ दोस्त खज़ाने की तरह होते है,

दिल करता है सालो को ज़मीन में गाड़ दूँ


~~~~~~~~


कैसे छोड़ूँ इन बिगड़े दोस्तों का साथ जिनको बिगाड़ा मैंने था


~~~~~~~~


अपना तो कोई दोस्त नही है,

सब साले कलेजे के टुकडे है ।।




Attitude WhatsApp status in Hindi




करलो हम से दोस्ती लड़ना मुश्किल होगा

वरना लिखेंगे इतिहास ऐसा पढना मुश्किल होगा.


~~~~~~~~


प्यार से गले लग जा तो रानी बना दूंगा नहीं तो पानी पानी कर दूंगा.


~~~~~~~~


दिल बड़ा कर पगली

बाते तो मेरे कमीने DOST भी बड़ी बड़ी कर लेते हैं.


~~~~~~~~

Yari Status


~~~~~~~~


दोस्त ख़रीदे नहीं जाते,

ये तो वो कमीने होते है,

जो आपको कभी शरीफ नहीं देखना चाहते !!


~~~~~~~~


दिल तुझको दिया है पगली,

जान‬ तो अभी भी ‪‎Friends‬ के नाम पर है…..


~~~~~~~~


पैसे के लिये दोस्ती तोड़ने वाले हम नही

दोस्ती के लिये दुश्मन को तोड़ने वाले हम है.. ..


~~~~~~~~


 हमसे दोस्ती करोगे तो NIKHAR जाओगे..

नही करोगे तो किधर जाओगे !!


~~~~~~~~


DOSTO की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं ,

आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक









Royal Attitude Status For Boys



Dil Ko Kuch Umeed Si Ho Gayi Thi Tumse, Magar Tumne Jo Kiya Aaccha Kiya



किस्मत सबको मौका देती है , पर मेहनत सबको चौंका देती है 😎 😱



जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!



मैं हूँ #Bindaas क्योंकि मेरे इरादे हैं #High Class.



मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता , मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 😎😎



हम उन लोगो में से नहीं है जो गूगल पे स्टेटस ढूँढ़ते है, हम उन लोगो में से है जिनके स्टेटस लोग गूगल पे ढूँढ़ते है









दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा , दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 😁😜



किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे



अकड़ की भी औकात होती है 😎 😏



I don’t have an attitude, Just a personality that you can’t handle,,,



हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग🔥 लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा 🔥 😏 देते है!!








Attitude Hindi Whatsapp Status



वैसे हम रेहते तो हे #Simple #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे..






हर सख्स पूछता है कहा से लाते हो ऐसे स्टेटस, कोई ये नहीं पूछता किसके लिए करते हो ऐसे स्टेटस…






आज वो लडकी भी मेरा #Status कोपी करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी – देख 100 मै से 100







ना हम ‪शेर से हारे… ना हम ‪‎शैतान से हारे… हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते नहीं मारे…







किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने Admin रखा हुआ है…







शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से…







लडकियां क्या हमारी बराबरी करेगी ‘वो जीतनी इंगलीश बोलती हे ‘उतनी तो हम इंगलीश पी जाते हे!







आज वो लडकी भी मेरा #Status कोपी करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी – देख 100 मै से 100





ना हम ‪शेर से हारे… ना हम ‪‎शैतान से हारे… हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते नहीं मारे…





किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने Admin रखा हुआ है…





शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से…





लडकियां क्या हमारी बराबरी करेगी ‘वो जीतनी इंगलीश बोलती हे ‘उतनी तो हम इंगलीश पी जाते हे!







देख #Pagli… प्यार करेगी तो प्यार करूँगा… अगर #Attitude दिखाएगी तो #चमाट खाएगी…






अगर प्यार है तो शक़ कैसा… अगर नहीं है तो हक़ कैसा…






अक्सर वही लोग उठाते हैं हमपर उंगली, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती…






सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूं… वरना आके देख ले… जहां पेर रखता हूं… सलाम करने वाले की लाइन लग जाती हैं…









Hindi Attitude Status


अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं |



Attitude status in Hindi for Whatsapp


जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों, जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे !!



Hindi Attitude Life Status


भगवान मेरे दुश्मनों को मेरी सफ़लता देखने के लिए लम्बी उम्र देना।



मैं माफ़ तो कर सकता हूँ लेकिन कभी भूल नहीं सकता।



मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।



Best Attitude New Hindi Status



किसी मूर्ख से बहस करने से बेहतर है कि शांत रहा जाए

मूर्ख व्यक्ति से दोस्ती करने से बेहतर है कि आप अकेले ही खुश रहो



मैं अपनी गलती पर शर्मिंदा हूँ, मैं भूल गया था कि तुम एक मूर्ख हो।



मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!











Good Attitude Status Hindi



ज़ाहिर भी कर रही थी कुछ,कुछ छुपा भी रही थी,…..उसकी पलकें झुकीं हुईं थीं,और वो मुस्कुरा भी रही थी…!




हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है…।




भीड़ में खड़े होना मेरा मक़सद नहीं है ज़नाब, बल्कि मुझे वो बनना है जिसके लिए भीड़ खड़ी है।



ख़ामोशी का अपना एक अलग ही मज़ा है, पेड़ो की जड़ें फड़फड़ाया नहीं करती दोस्त।



हुनर सबका अलग होता है, बस किसी का छिप जाता है और किसीका छप जाता है।



मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।



Attitude Shayari in Hindi



ग़ुस्से में कभी कोई फ़ैसला मत लो, और ख़ुशी में कभी कोई वादा ना करो।



कुछ ही देर की खामोशी है, फिर कानों में शोर आएगा ! तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है… हमारा तोह दौर आएगा !



भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे..!







ख़ौफ़_अपनी आँखों में रखो, हथियारों🔫🔫 से दुश्मन की हड्डियाँ __तोड़ी जा सकती है हौंसला नहीं। 💪💪



आज_ कल वो लोग @भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है, जिनको #गली में दो लोग _भी नही जानते है।



हमारी# इज़्ज़त है लोगों में, औकात@ तो कुत्तों की होती है 😏👈



तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूँगा, यकीन रख कहीं का नही छोड़ूँगा👈👈



चुप हूँ चुप __ही रहने दो, बोल पड़ा तो बहुत से चेहरों को नफरत हो जाएगी।



अगर मेरे __जैसे कई है…. तो सोच तेरी जैसी कितनी होगी।



अभी वाकिफ़ __ही कहाँ है लोग हमारे उड़ान से वो और थे जो बह गए तूफ़ान में।



हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो, __शेर पैदा होते हैं __ बनाए नहीं जाते।



सुना है__लोग इश्क़ में #जान दे देते हैं, जो अपना वक़्त__नहीं देता वो जान क्या देगा।



ज़िन्दगी# में जितने अच्छे बनोगे, उतने ही घटिया#लोग मिलेंगे।








घायल शेर 🦁 की साँसे उसकी दहाड़# से भी ज्यादा खतरनाक_ होती है 👦👊👊



नाम# और पहचान# चाहे छोटी हो पर अपने दम_ पर होनी चाहिए 😏👊



कुछ के पास# बहाने होते है _और कुछ के पास@ नतीजे 😏👉👉👉



मैं खुशनसीब हूँ __जो उसकी नफरत का__ हक़दार हूँ ऐसे तो उसकी _मोहब्बत के हक़दार बहुत है। 👩💖



लोगों# की औकात_ देखनी है तो कुछ दिन के लिए निकम्मे_ बन जाओ सारे रिश्ते# खुद -ब-खुद सामने आ जायेंगे 👌👌



हम@ ज़रा सा खफ़ा क्या हो गए ? जिसे देखो वो तुम्हारा@ हो गया 😏







किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,

कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!



 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,

हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!



 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕

मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर _उड़ा दी✌️😎



 #किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,

अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!



 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,

तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!



 जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,

जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !!



 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!

डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे

चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!



 #रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒

उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !!







मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..

#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!



 #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,

की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!



 क्या ❓मिल गया #मुझे 😕छोड़कर,

#अपना 👉बनाकर मुझे 😥#तोड़कर !!



 जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,

जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!



 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,

पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,

#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,

उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!



 #दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है,

की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !!



 #ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है,

#फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!



 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,

क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!



 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉

पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...

💏 #पटी तो 👫 #हमारी...

वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!



 #कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए,

फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!



 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है,

अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!



 माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे,

तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!


Latest Desi Hindi Status For Whatsapp, Facebook


सुन पगली हमारे साथ कभी धोखा मत करना क्योंकि, माफ़ी गल्तियों की होती है धोखे की नहीं.
Sun Pagli Hamare Saath Kabhi Dhokha Mat Karna Kyoki, Maafi Galtiyon Ki Hoti Hai Dhokhe Ki Nehi.
“हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही, दुश्मन के शोर से पता चलता है.”
Hamari Takat Ka Andaja Hamare Jor Se Nahi, Dushman Ke Shor Se Pata Chalta Hai.
मेरे दोस्त कहते हैं तुम्हारे सब StatuS एक नंबर रहते हैं, मैने कहा 2 नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं.
Mere Dost Kahte Hai Tumhare Sab Status Ek number Rahte Hai, Maine Kaha 2 Number Ke Kaam Maine Kabhi Kiya Hi Nahi.
सिरफिरा लड़का हूँ मैं, ज़रुरत पड़ने पर हर जगह भिड़ सकता हूँ.
Sirfira Ladka Hu Mai, Jarurat Padane Par Har Jagah Bhid Bhi Sakta Hu.
अपनी सक्शियत भी #सर्दियो जैसी है, लोग गरम कम ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर.
Apani Shakhsiyat Bhi Sardiyo Jaisi Hai, log Garam Kam Thithurte Jyada Hai Hame Dekhkar.
“जिंदगी में #सफल वही है, जो कभी मन से नही हारे.”
Zindagi Me Safal Wahi Hai, Jo Kabhi Man Se Nahi Hare.
चार मण के 4 पाये , चालिस मण की खाट, अस्सी मण का कोठडा, सौ मण का जाट.
Char Mad ke 4 Paye, Chalis Mad ki Swat, Assi Mad Ka Kothga, Sau Mad Ki Jaat.


    • कोन कहता है जहर से ही इंसान मरता है, एक और चीज़ है जनाब और उसे उम्मीद कहते हैं.
    Kaun Kahta Hai Jahar Se Hi Insan Marta Hai,Ek Aur Chij Hai Janab Aur Use Ummid Kahate Hai.
    सुनो, बात एक दूसरे की अहमियत होती है, वरना कह तो मैं भी सकता हूँ I am busy
    Suno Dusaro Ki Ahamiyat Hotio Hai Warna Kah To Mai Bhi Sakta Hu I Am Busy.
    “माना की हम बुरे है, पर इतने भी नहीं के दिल से निकाल दिए जाये.”
    Mana Ki Ham Bure Hai, Par Itane Bhi Nahi Ke Dil Se Nikal Diye Jaye.
    मेरे गुस्से को आजमाने की गुस्ताखी ना कर कइयों को ढेर कर चूका है ये गुस्सा.
    Mere Gusse Ko Ajmane Ki Gustakhi Na Kar Kaiyo Ko Dher Kar Chuka Hai Ye Gussa.
    • प्यार छोड़ पगली मेरी नफ़रत भी इतना सस्ती नहीं के तुझ जैसी पर जाया कर दू.
    Pyar Chor Pagali Meri Nafrat Bhi Itana Sasti Nahi Ki Tujh Jaisi Pagli Par Jaya Kar Du.
    ये झुठे बहाने मत बणावै, मेरे ते नराज होण के, इस गुर्जर की तो बस इतनी गलती थी, तन्नै यु हद से ज्यादा प्यार करै था.
    Ye Jhuthe Bahane Mat Badavai, Mere Te Naraj Hod Ke, Is Gurjar Ki To Bas Itani Galti Hai, Tannai Yu Had Se Jyada Pyar Karai Tha.
    “जाट की शक्ति से ब्रह्मांड डोलता है, यह हम नहीं इतिहास बोलता है.”
    Jat Ki Shakti Se Bramhand Dolta Hai, Yah Ham Nahi Itihas Bolta Hai.
    दौलत में आग लगाकर हमने ये शौक पाले हैं, कोई पूछे तुमसे तो कह देना, हम जाट हरियाणे वाले हैं.
    Daulat Me Aag Lagakar Hamse Ye Shauk Pale Hai, Koi Puche Tumase To Kah Dena, Ham Jat Hariyade Wale Hai.
    • बुरे है तभी तो राजा है, अच्छे लोगों को दुनिया नौकर समझती है.
    Bure Hai Tabhi To Raja Hai, Achhe Hote To Duniya Naukar Samajhti Hai.
    बेड पलंग का शौक़ कोन्या, मने शौक सै खाटा का, इक तोजम्मा देशी हुँ ऊपर ते छोरा जाटा का.
    Bed Palang Ka Shauk Konya, Mane Shauk Sai Khata Ka, Ik Tijamma Desi Hu Upar Se Chore Jata Ka.
    • लोगो के ब्लडग्रुप में (+) और (–) आता है, हमारे ब्लडग्रुप में, Attitude आता है.
    Logo Ke Bloodgroup Me (+) Aur (–) Aata Hai, Hamare Bloodgroup Me, Attitude Aata Hai.
    सफेद को कहते हैं white, गुज्जर के छोरे के सामने सबकी हो जा हवा टाइट.
    Safed Kaho Ya White, Gujjar Ke Chore Ke Samne Sabaki Ho Ja Hawa Tight.

    “मुझ में लगता है कि मुझ से ज्यादा है वो, खुद से बढ़ कर मुझे रहती है जरुरत उसकी.”
    Mujh Me Lagta Hai Ki Kuch Jyada Hai Vo, Khud Se Badh Kar Mujhme Rahti Hai Jarurat Usaki.
    ज़िन्दगी में पछतावा करना छोड़ दीजिए बल्की, कुछ ऐसा करो की लोग आपको छोड़ कर पछताए.
    Zimdagi Me Pachtava Chor Dijiye Balki, Kuch Aisa Karo Ki Log Aapako Chorkar Pachtaye.
    • सब चले गए बस हम ही रह गए, इस इंतज़ार में, क्या पता तुम मिल ही जाओ.
    Sab Chale Gaye Bas Ham Hi Rah Gaye, is intajar Me, Kya Pata tum Mil Hi Jao.
    देख ज़िन्दगी तू हमे रुलाना छोड़ दे, अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड़ देंगे.
    Dekh Zindagi Tu Hame Rulana Chor De, Agar Ham Khafa Hue To Tujhe Chor Denge.
    “जिंदगी बहुत हैं शिकवे तुझसे, रहने दे मगर आज इतवार है.”
    Zindagi Bahut Hai Shikave Tujhase, Rahane De Magar Aaj Itwar Hai.
    समय, हर समय को बदल देता है, सिर्फ समय को, थोड़ा समय दीजिए.
    Samay Har Samay Ko Badal Deta Hai, Sirf Samay Ko Thoda Samay Dijiye.

    • जहां देखो वहां सब जल्दी में है, व्यस्त दुनिया में यहां वहां भाग रहे हैं.
    Jaha Dekho Waha Sab Jaldi Hai, Vyast Duniya Me Yaha Waha Bhag Rahe Hai.
    इंसान हर घर में जन्म लेता है,लेकिन इंसानियत कहीं- कहीं ही जन्म लेती है.
    Insan Har Ghar Me Janm Leta Hai, Lekin Insaniyat Kahi-Kahi Hi Janm Leti Hai.

    Best Desi Chora Attitude Status In Hindi[Desi Whatsapp Status]


    “आज वक़्त आपका हैं, तो इसका, मतलब ये नहीं कि कल भी तुम्हारा होगा.”
    Aaj Wakt Aapaka Hai To Isaka Matlab Ye Nahi Ki Kal Bhi Tumhara Hoga.
    सारे सबक़ किताबों में नहीं मिलते. कुछ सबक़ ज़िंदगी भी सिखाती है.
    Sare Sabak Kitabo Me Nahi Milate, Kuch Sabak Zindagi Bhi Sikhati Hai.
    • जीवन उसका ही सुधरेगा, जो आँख बंद होने से पहले आँख खोल लेगा.
    Jivan Uska Sudharega, Jo Aankh Band Hone Se Pahale Khol Lega.
    हाथ मे टच फोन सिर्फ स्टेटस के लिए अच्छा है, सब के टच में रहो ज़िन्दगी के लिए ज्यादा अच्छा है.
    Hath Me Touch Phone Sirf Status Ke Liye Achha Hai, Sab Ke Touch Me Raho Zindagi Ke Liye Jyada Achha Achha Hai.
    “जिन्दगी ने दिए हैं बहुत से धोखे, But कोई बात नहीं it’s ok.”
    Zindagi Ne Diye Hai Bahut Se Dhokhe, But Koi Baat Nahi Its Ok.
    मैदान में हारा हुआ इंसान फिर से जीत सकता है, लेकिन मन से हारा हुआ इंसान कभी नही जीत सकता
    Maidan Me Hara Hua Insan Fir Se Jit Sakta Ha, Lekin Man Se Hara Hua Insan Kabhi Nahi jit Sakta.

    • जिंदगी आप को हमेशा एक नया मौका देती है, सरल शब्दो में उसे कल कहते है.
    Zindagi Aap Ko Hamesha Ek Naya Mauka Deti Hai, Sara Shabdo Me Use Kal Kahate Hai.
    मनुष्य अपने विश्वास से निर्मित होता है, जैसा वो विश्वास करता है वैसा वो बन जाता है.
    Manushya Apane Vishwas Se Nirmit Hota Hai, Jaisa Vo Vishwas Karta Hai Vaisa Ban Jata Hai.
    “किसी ने पूछा चाय या मोहब्बत, हमने कहा मोहब्बत के हाथों चाय.”
    Kisi Ne Pucha Chay Ya Mohabbat, Hamane Kaha Mohabbat Ke Hatho Chay.
    सफल लोग रास्ते बदलते हैं इरादे नहीं, और असफल लोग अपने इरादे ही बदल लेते हैं.
    Safal lo Raste Badalte Hai Irade Nahi, Aur Asafal Log Apane Irade Hi Badal Lete Hai.
    “लोग आजकल बहुत कड़वे बोलते हैं पर हमने मीठा बोलना नहीं छोड़ा हैं.”
    Log Aajkal Bahut Kadve Ho Gaye Hai Par Hamne Mitha Bolna Nahi Chora.
    जिंदगी की भागदौड़ के बीच से में छोटी छोटी खुशियां चुराना सीखना चाहता हूं.
    Zindagi Ke Bhagdaud Ke Bich Se Mai Choti Choti Khushiya Churana Sikhna Chahta Hu.
    • जिन्दगी में सबसे ज्यादा दुःख,दिल टूटने पर नहीं, यक़ीन टूटने पर होता है.
    Zindagi Me Sabase Jyada Dukh Dil Tutane Par Nahi, Yakin Tutane Par Hota Hai.
    काम ऐसा करो की नाम हो जाए.. या फिर नाम ऐसा करो की सुनते हे काम हो जाए.
    Kaam Aisa Karo ki Naam Ho Jaye, Ya Fir Naam Aisa Karo ki Sunate Hi Naam Ho Jaye.
    “कीमत दोनों की चुकानी पड़ती है, बोलने की भी और चुप रहने की भी.”
    Kimat Dono ki Chukani Padti Hai, Bolane Ki bhi Aur Chup Rahane Ki Bhi.
    कीमत दोनों की चुकानी पड़ती है, बोलने की भी और चुप रहने की भी.
    Kimat Dono ki Chukani Padti Hai, Bolane Ki bhi Aur Chup Rahane Ki Bhi.
    • अपने Struggle को तब तक Secret रखिए, जब तक आप सफल नहीं हो जाते.
    `Apane Struggle Ko Tab Tak Secret Rakhiye, Jab Tak Aap Safal Nahi Ho Jate.
    हर आदमी अपनी ज़िन्दगी में हीरो होता है, बस कुछ लोगो की फिल्म चलती नहीं है.
    Har Aadmi Apani Zindagi Ka Hira Hota Hai, Bas Kuch Logo Ki Film Chalti Nahi Hai.
    “जिंदगी के मजे लेना सीखो, वक्त तो तुम्हारे मजे लेता ही रहेगा.”
    Zindagi Ke Maje Lena Sikho, Wakt To Tumhare Maje Leta Hi Rahega.

    Desi Killer Attitude Status For Boys/Girls [Desi Status 2020]


    माना की तू 👸 Chand🌙हैं तुझे देखने 👀 को लोग 👪 तरसते 😖 हैं मगर हम 😎 भी Suraj 🌞 जैसे हैं लोग हमें देखकर 👀अपना सर झुकाते 😔 है...!

    👉🙌 हाथ में कार हो 🚘 ..🎼MuSiC दमदार हो..साथ बैठे मेरे 👬 Yaar हो और 👀 देखने वाली हर 👭 लड़की बोले काश यही 😘 मेरा 😍 Pyar हो...!

    👤 अपनी 💪 औकात अपनी 👖जेब मे रख 😠 साले तेरे जैसे 😏 कितनो को 🙍 हमने ऐसे ही मार 😎 डाला...!


    💱 धन भी 😉 रखते है, 🔫 गन भी 😎 रखते है, और👂सुन 🙎 बेटा, थोड़ा 🚼 हटके 😏 रर्इयो वरना, 👊 ठोकने का 😎 ज़िगर भी रखते है...!

    👦 मेरे ❤ दिल को यु 📦 कैद ना 😯 कर, 😏 ए 👸 पगली, ❤ दिल के 😎 नवाब हे, 👉 तेरे 📦 पिंजरे के 🐥 पंछी 😏 नही...!

    🙋 हमारे 😍 चाहने वाले 😘 बहुत 😊 अच्छे हैं और मेरे 😠 दुसमन मेरे 👉🙍 सामने अभी 👶 बच्चे 😂 हैं...!

    मेरी 😞 सोच और मेरी 😎 पहचान, दोनों तेरी 😡 औकात से 😏 बहार है।...!

    वो मुझे ज़िन्दगी ☺ जीने का तरीका बता रहे है, ☝ जिनकी औकात 😏 मेरे Attitude 😎 के बराबर भी 😏 नहीं...!

    Fans 👥 तो Celebrity 😎 के होते है.. हमारे 😊 तो चाहने वाले 😍 है...!


    हर 🙊 बात के 👊 जवाब में 😄 मुस्कराना ही 😏 अच्छा है , क्योंकि अब हर 😈 किसी को 🔫 गोली तो मारी 🚫 नहीं जा 😎 सकती...!

    😎 Singel लड़का 👉 सोया हूआ शेर 🐯 है दोस्तो 👬👬 जाग 🐅 गया तो जंगल भी उसका 🐅 👉 सारी शेरनी 👭👭 भी उसकी 👉 Look Like 👍 Me 👈...!


    😍 पसंन्द आया तो 💖 दिल में, 🚫 नही तो 💆 दिमाग में भी 🚫 नही।...!

    Fans 👥 तो Celebrity 😎 के होते है.. हमारे 😊 तो चाहने वाले 😍 है..!

    तेरी 😠 अकड़ मेरे 👞 पैर की 💨 धुल, हम 😎 साहब हैं बेटा ये मत 😵 भूल....!

    दुनिया को 🔥 आग लगाने की कोई 😍 जरूरत नही 👫 तुम मेरे साथ चलो दुनिया तो वैसे 😆 ही 🔥 जल जायेगी...!

    वो मुझे ज़िन्दगी ☺ जीने का तरीका बता रहे है, ☝ जिनकी औकात 😏 मेरे Attitude 😎 के बराबर भी 😏 नहीं..!

    👑 बाद्शाह ❌ नही 🐯 Tiger हूँ मै 😎 इस लिये लोग इज्ज़त 🙏 से नही ❌ मेरी 👍 इजाज़त 📝 से मिलते 😈 है..!

    Bindas Desi Attitude WhatsApp StatusFor Boys 2020


    अगर 😘 ज़िन्दगी में 😎 शान से 😤 जीना है तो थोड़ा 😎 Attitude और 👓 Style तो दिखाना पड़ता 😏 है...!

    तुम 😎 होशियार हो 😊 अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना 😈 समझना , ये उससे भी ✔ अच्छी बात है 😏 😎...!


    सिर्फ 👕👖 कपड़े ही नहीं 😞 सोच भी 😎 ब्रांडेड होनी चाहिए 😎...!

    अब तो सब 👨‍👩‍👦‍👦 हमसे 🙋♂ दोस्ती भी तब ☝ करते 👬 है, जब ☝ तक वो 🙋♂ मेरे Attɨtʊɖɛ 😎👊 के "फैन" ना 😍 बन 👍 जाये...!

    Attitude Whatsapp Status for boys hindi 2018

    Style 😎 ऐसा करो ☝ की दुनिया देख़ती 👫 जाये,और यारी 👫 ऐसी करो ☝ की दुनिया 🔥 जलती जाए...!

    ➡ मत ❌ पूछना 😉 मेरी शख्सियत 😈 के बारे 🔜 में ..हम 😈 जैसे दिखते 👀 है वैसे 😍 ही लिखते 📝 है...!


    👉😎 Pagli ✔ क्यो पडी है औरो के ❌ Chakkar में 😉 कोई ना है 👌 तैरें YaaR की 😎 टककर में...!

    वही 👨 लोग उठाते हैं हम पर 👆 उंगलियां.. जिनकी हमें 👐 छूने की औकात 🚫 नही होती..😡😡...!

    ❌ ना ▫ Pimple 👧 वाली के 😏 लिये, ❌ ना 🙅 Dimple वाली के 😒 लिये, ये 📷 DP है सिर्फ 😉 अपनी 👸 Simple वाली के 😘 लिये...!

    👬 दोस्त तो मेंरे सब 😘 Smart 👓 हैं लेकिन साले सब 👭 लड़की के 😍 पीछे 😅 बर्बाद हैं...!


    नही 😣 चाहिए वो जो मेरी 😃 किस्मत में नहीं ❌ 🙏 भीख मांगकर 😏 जीना मेरी फितरत 😎 में नही...!

    😘 Romantic तो 👶 बचपन से 😏 हु But 😎 Attitude मुझे 👑 विरासत में 💪 मिला है...!

    Desi Attitude Whatsapp Status best Collection


    👧 लड़की की 😊 Hansi और 🐕 कुत्ते की 😑 Khamosi पर कभी 😒 भरोसा ❌ नहीं करना 😏 चाहिए...!

    💁 Shadi khud ki 💏 GF se Karni 😏😏 Chahiye… 😢 dusro ki 👫 GF se to 👪 Ghar Wale bi 😯 karwa dete 😂😂 hai...! 


    मेरी 📷 DP पर तुम नज़र 👀 मत ❌ रखो.. वरना लोग 👬 तुम्हें मेरा Security Guard 💂 कहेंगे..!

    💱 पैसे का तो 😅 पता ❌ नहीं 😇 Pagli, पर कुछ 🏢 जगह पर 😎 नाम ऐसा 😏 कमाया है Ke वहाँ 💱 Paisa ❌ नहीं मेरा 😎 Naam चलता 😏 है...!


    Comments