Top Dekh pagli status in hindi for whatsapp and facebook

Top Dekh pagli status in hindi for whatsapp and facebook


दोस्तों इस blog मे हम dekh pagli status in hindi को देखे गे.. 
हमारे इस blog पर हम daily basis पर status लाते है जिसे आप आसान के साथ अपने fb status या whatsapp status मे use कर सकते हो... मुझे उम्मीद है आपको यह सुन pagli status पसंद आय गे .. अगर आप को यह Status in hindi पसंद आते है तो इन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले . अगर आप ईन sun paghli status in hindi को आसानी के साथ शेयर करना चाहते होतो नीचे दिए गई Social media icon पर click कर के अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो...


देख पगली फेसबुक


सुन_पगली_..
इस #_दुनिया🌐 का एक ही #_नियम है,
#_प्यार 💑साथ दे ना ❌ दे, पर #_यार 👨‍❤‍👨जरूर #_साथ 👬_#देते हैं..!

 #पगली_तेरी_आँखों## 👩 में #_इश्क 😘 भी है और #मोहब्बत भी है,
तभी ☝ तो #हम 👦 कभी #महकते## भी 😉 हैं और #कभी_बहकते# भी है..!


कर_दिया उस ##पगली## ने #BloCk मुझे #__Attitude में आ के..?
और अब #हाल  #पूछती है मेरा #Fake_id# बना के😯..

Pagli Attitude Status

 या #खुदा इस #_रमजान#😘 में मेरी #दुआ😊 #कबूल😍 करना,
#जिस #पगली_के👨 लिए #मुझे👸 बनाया है उससे❤ #मिलवा👫 देना...!

 #सुन_पगली..
बात_कहने 🗣 का अंदाज़ 😉 भी #खूबसूरत 😘 होना चाहिए,
ताकि 😌 आपको #जवाब 😉 भी #खूबसूरत_मिले..!

New Attitude Status

 [ देख_‎पगली ]‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो 😎
Jio 4G से भी ज्यादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, 😘
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪
#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा...

 सुन पगली स्टेटस इन हिंदी



सुन ‎पगली‬
मेरा Pyar ‎Five_Star_Cadbury‬ जैसा है…
एक बार ‪खायेगी‬ तो ‎खो_जायेगी‬..
—————————————————————–

😊मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है 😎
—————————————————————–
देख ‪#‎पगली‬ कोइ “‪#‎गेंग‬” नही हे,
मेरी पर ‪#‎पहेचान‬ ऐसी हे की, हर “#गेंग” का आदमी इस चेहरे को देखके ‪#‎सलाम‬ ठोकता है..
—————————————————————–

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली
हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटो भी लोगों की लिए
#पोज़  बन जाती है..।


सुन👂पगली status 2019



 #सुन_जान
#ज़िन्दगी 🌍 का सफर इतना #सुहाना_होना_चाहिये##, ☺
#सितम 😒 हो फिर भी [ #दिल_शायराना ]😍 होना चाहिये..!

 #SmaRt तो нм🙇🏻बचपन से ही наι👰 #_पगली[],
अगर 😉 #चेहरे पर #रुमाल भी लगा लुं तो 👬
#लोग मुझे मेरी🚶 #Aankho_se 👀 पहचान लेते हैं..!

 #_पगली‬ ❤ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬ है,
तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬ है...!

Pagli Status in Hindi

 हमे 😎 ना #सिखाओ ❌पेश आने का #तरीका, 😏
[क्योंकि हम #KING 😎👈 है,]
#_Rules♠ ही खुद💑 बनाते है..!



 #देख_पगली--
#_मुस्कुराना## ☺ तो तकदीर में लिखवा 📝 कर #लाए_थे,
#खिलखिलाना 😁 आप जैसे #अपनों 👫 ने #तोहफे_में_दे_दिया##.



पगली स्टेटस 2020


—————————————————————–
.com/proxy/‪#‎पगली‬ तू सिर्फ Status देख,
प्यार तो अपने आप हो जायेगा#...com/proxy/
—————————————————————–
  • #सुन पगली
    आज चर्चा 500 में है कल चर्चा हजारो में होगी
    आज नाम लोगो के दिल-ओ-दिमाग ़में है
    कल फ़ोटो अखबारो में होगी
—————————————————————–
चल माना ‪#‎पगली‬ तेरी हर एक चाल ‪#‎TeZz‬ है..
पर आजकल सभी ‪#‎हसीनाओं‬ को हमारा ‪#‎ÇraZe‬ है।

पगली लडकी Status


—————————————————————–
#सुन पगली
शक्ल सूरत 👩🏻 तेरी अच्छी 😘 है,
मगर पगली दिमाग़ भी कोई चीज होती है.
—————————————————————–
#इतना_मत अकड #पगली जितना #तेरी अकेली का #वज़न है..
#उतने रूपिए की #Gold_Flake तो रोज़ अपने #दोस्तों को #पिला_दिया करते है..
—————————————————————–

  • #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही
    मत कर ‪#‎पगली‬
    ••क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है
    . उसमें तो हम ‪#‎शेर‬ लिख देते हैं.
—————————————————————–
मुझे बना के वो ‪#‎खुदा‬ भी�� सोच मे पड गया के
इस�� ‪#‎पगले‬ के लिए�� ‪#‎पगली‬ केसी बनाव
—————————————————————–
#पगली‬ तेरी पसंद ही
इतनी ‪सड़ी‬ 😕 है….
तभी तो हमारे‬ 😎 साथ नही ‪खड़ी‬ 🙅 है…

—————————————————————–
SorrY ‪#‎पगली‬…
Tu ToH LaTE हो गई
TeRe
ChAkkAr मे
TeRi
‪#‎सहेली‬ seT हो गई.
—————————————————————–


  • मेरी ‪आँखों‬ में ‪झाँक‬ के तो ‪देख‬ ‎पगली‬..
    कैसे कैसे ‎प्लान‬ बना के ‪बैठा‬ हूँ तुझे ‎पाने‬ के लिए..

  • सुन ‪Pagli‬ जब तु चलती है तो जमाना ‎रुक‬ जाता है,
    लेकिन मैँ जब चलता हुँ तो जमाना ‎झुक‬ जाता है.

  • ‪पगली‬ वो ‪जमाने‬ गए जब ‎तेरे‬ 👰🏻 पीछे ❣‪मरा‬ करता था ‎मैं‬ 🏻
    अब तो वो जमाने है,, जब मेरे🚶🏻पीछे ‪तेरे_जेसी‬ 👰36 👰🏻 #मरा ❣करती है..।।

  • औकात‬ की ‎बात‬ क्या करती है ‪तू‬ ‎पगली‬ ‎हम‬ वो है जो
    ‎जिसके‬ साथ ‎एक‬ बार ‎Dance‬ Kar ले ‎Na‬ उसकी भी ‪Demand‬ ‪बढ़‬ जाती है|

  • इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ
    ‪पगली‬ ..जिस पाऊडर से तू Makeup
    ‪करती‬ है ..उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है ..

  • सुन #पगली
    जब काम निकल जाये,,, 😢💔
    तो मुझे #डिलिट कर देना…

  • सुन #पगली
    औकात की बात मत कर
    हम वो हस्ती है जिनकी #HoBbY सिर्फ मस्ती है !!

  • मोहब्बत कब किससे हो जाये अंदाजा नही होता’
    #PagLi
    ये वो घर है जिसका दरवाजा नही होता …!!
—————————————————————–
☆☆सुन जानेमन ¤¤ तुझसे ‪#‎खुबसुरत‬ लडकीयों से मै ‪#‎Fяїеиdsнїр‬ तक नहीं करता
●● और ‪#‎पगली‬ तु बात ‪#‎Lоvеsнїр‬ की कर रही है ☆☆
—————————————————————–‎
  • SorrY ‪#‎पगली‬…
    Tu ToH LaTE हो गई
    TeRe
    ChAkkAr मे
    TeRi
    ‪#‎सहेली‬ seT हो गई.

  • सुन पगली… 👩🏻
    तू अकेली ही आँखों 👀 में इस कदर जबर्दस्त बस गयी है…
    की दूसरी ✌🏻 वाली पर ध्यान भी नही ❌ जा रहा है

  • सुन ‪#‎pagLi यु अकेली ‪#‎bazar ना जाया कर ,
    मेरे दोस्त लोग ‪#‎call कर के पूछते है भाई तु कहा है तेरी ‪#‎wali यहाँ है |

  • सुन पगली तुजे शायद अंदाज़ा भी नहीँ होगा ,
    तू जिसका StaTus पढ़ रही है , वो बन्दा क्या चीज़ है !!

—————————————————————–
पगली‬ जितनी तेरे शरीर मे.com/proxy/‪#‎हड्डिया‬ है
उससे जादा तो ‪#‎कोलेज‬ मे सेट मुझसे ‪#‎लडकिया‬ है
—————————————————————–‎

  • एक बार उसके रोने पर उसके ‪होंठो‬ को क्या ‪चुमलिया‬,
    अब तो ‪पगली‬ हर रोज ‪रोने‬ का ‪बहाना‬ करती है

  • 👸माना ‪तेरी_गाडी‬ 🚘स्टार 🌟है।
    मुझे कम ना✋
    समझ ‪‎पगली‬ तेरा
    ‪आशिक‬ 😉भी ‪SupersTAr‬ है।

  • सुन 📢 ‪‎पगली‬ 💃 💁🏻इज्जत से कह रहा हूँ ‪‎Block‬ 🚫 करदे मुझे..
    कहीं मेरे 👈 ‪PHoTo‬ 📱 देख-देख 👀 कर ‪Heart_Attack‬ ❣ ना आ जाए तुझे।

  • छोड़कर चली गयी वो #पगली ये कहकर…जब तुम एक #Jio ki SIM नही ला सके तो #चाँद #तारे क्या लाओगे !! अरे पगली‬ मेरा ‪Pyar‬ तो airtel 4G से भी जादा ‪fast‬ है एक बार ‪click‬ करके तो देख बिना ‪Loding‬ लिए सीधे ‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा..!

  • ‎पगली‬ जिस जगहपर हम PHOTO SHOOT करते है ना
    वो ‎जगह‬ हमार चाहनेवालो के लिए PICNICSPOT बन जाती है…

  • एक ‪#‎पगली‬ ने पूछा, ये ‘ Smiles’कहाँ
    मिलेगी?
    मैंने भी मुस्करा कर कह दिया:-हमारे ‘ PHOTOS’
    और’ STATUS ‘ देख लेना….मुफ्त में
    मिलेगी….!!!

  • #Pagli‬ tu facebook‬ k baat karti hai,
    huM to ‎OLX‬ pe bhi ladKi set‬ kR lete hai.

  • #पगली
    लड़की दिल के दरवाजे पर knock करके , दिल में बसने वाली होनी चाहिए
    वरना दरवाजा तोड़कर घुसने में तो #CID का #Daya भी #ExpERt है !!

  • नजर झुका के बात कर ‎पगली‬ ,
    जीतने तेरे पास ‪कपडे‬ नही होन्गे, ‪उतने‬ तो मे रोज ‎लफडे‬ करता हुं…..

  • Free‬ मे हम किसी को ‪‎गाली‬ तक नहीं देते,
    ‪Smile‬ तो बहुत दूर की बात है. #‎PagLi

—————————————————————–
शूकर कर ‪#‎पगली‬ मै तेरे अलावा कीसी और ‪#‎लडकी‬
की तरफ नहीं देखता★★ वरना पता नहीं ईस ‪#‎बादशाह‬ के हर ‪#‎गली‬ में कितने ‪#‎ताजमहल‬ होते .com/proxy/
—————————————————————–‎
  • सुन ‪पगली‬🙅 News🔭 ReporteR ‪‎दुनिया‬📹 की खबरें बता देते हैं
    ‎ज्योतिष‬😎 हाथ देख कर लोगों 👬👬👬का ‪#‎भविष्य‬ बता देते हैं
    लेकिन हम वो है जो?
    शकल🙈 देख कर उसकी ‎औकात‬ बता देते हैं..!!.

  • सुन #पगली !!! मुझे मत दिखा तेरा #Attitude
    तेरे जैसी #ladkiyo ko तो# thapad”B” मार दू तो
    #ThaNks #For# touch # Me बोलती है.


  • एक बार उस #Pagli ने पूछा, तुम्हे क्या बनना है ??
    मैंने प्यार से बोला, मुझे सिर्फ #Tumhara बनना हैं

  • कर दिया उस #पगली ने #blocK मुझे #Attitude में आके ?
    और अब #हाल #पूछती है मेरा #Fake#id बना के

  • देख पगली !इस दुनिया में दो ही चीज़ों की #value है
    एक #ज़मीनों की और दूसरी हम जैसे #कमीनो की !!

  • सुन #पगली आज भले ही में तुझे बहुत #Funny लग रहा हूँ,
    लेकिन एक बात याद रखना जिस पर लोग हसते हैं ,
    वही #इतिहास रचते हैं !!

  • सुन #पगली हम तो तुझसे इतना प्यार करते हैं कि तेरे नाम की सारी लड़कियों को #Friend_request send कर देते है !!

  • मेरा खुद का #ATTITUDE कंट्रोल नहीं होता #पगली तेरा कहा से #Adjust करू !!

  • सुन PAGLI‬ मेरा ‪LOOK अपने अंदर ‎INSTALL‬ मत करना
    वरना तेरा ‪DIL कही ‪HANG ना हो जाए

  • सुन #पगली !!! मुझे मत दिखा तेरा Attitude
    तेरे जैसी लड़कियों को तो थप्पड़ भी मार दू तो
    Thanks For touch Me बोलती है.|

  • मेरी बात सुन पगली,
    अकेले हम ही शामिल नही है इस जुर्म में,
    जब_नजरे मिली थी तो मुस्कराई_तू भी थी |

  • इतना ‪Attitude‬ मत दिखा ‪Pagli‬..
    वरना जैसे रोज ‪Status‬ चेँज करता हुँ,
    वैसे ही तुझे भी ‪‎Change‬ कर दुँगा |

  • सुन पगली
    ख़ाली ग्लास से cheers और
    तेरी आँख से निकले tears
    मेरे को बिलकुल पसंद नही है !!

  • अरे पगली जितने लड़के तेरे फ्रेंड लिस्ट में है ,
    उस से ज्यादा लड़किया मेरे ब्लॉक लिस्ट में है!!!

  • सुन ‪ Pagli‬ तुझे ऐसा Pyar करुगा के,
    तेरे Hotho की Lipstick बीगडेंगी‬,
    But Promise‬ तेरे आँखो ‪‎का‬ kAjAL ‎कभी‬ नही बीगडने‬ Dunga.

  • ओये सुन Pagli जितनी तुने पढाई कर रखी है,
    उससे ज्यादा तो tere raja ने College में लड़ाई कर रखी है |

 #सुन_पगली,
तुझको खबर नहीं मगर एक बात सुन ले..
बरबाद कर दिया है तेरे दो ✌दिन के प्यार 💞ने...!

 #देख_पगली,
##Status##__को ‪#‎लाइक़‬ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा,
लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_#  📖 हे ना बस ☝ इतना ही ✔ काफी है...!

 #Oye_पगली_सुन... 😏
जो #100_No.
#DiaL करने की तु ##धमकी## देती है ना... 😏
उसका पुरा #HeadQuArteR 😁
#मेरे_भाईयो के.. 😋
#इशारो पर चलता है...!

  • सुन ‪Pagli‬ जब तु चलती है तो जमाना ‎रुक‬ जाता है,
    लेकिन मैँ जब चलता हुँ तो जमाना ‎झुक‬ जाता है.

  • देख पगली चाहते तो तुझे फिर अपना लेते
    लेकिन तूने English की एक कहावत तो सुनी होगी
    Love is easy But I am busy

  • आँखे ना फाड़ पगली,
    दिल को आराम दे,
    मुझे क्या देखती है,
    अपने वाले पे ध्यान दे

  • सुन #पगली माना तेरा Figure होगा जीरो
    but हम वो हैं जो Adhar Card के फोटो में भी आते हैं हीरो

  • देख पगली एक शर्त पे खेलूंगा ये इश्क़ की बाज़ी मैं ,
    जीतूं तो तुझे पाऊ और ,
    हारूँ तो तेरा हो जाऊं !!

पगली👧 बोली- जितना तू  [_ATTITUDE_] 😎 दिखाता है,
उतना तो तू  [_SMART_]  👦भी नही है...
मैं 👨बोला- #पगली Smart तो #Phone#📱 होते है,
हम तो  [_CUTE_] 😄 है.. !!

 #मैं 👦 #नहीं_कहता,  की #मेरी_खबर 😌 पूछ #पगली##,
#तुम_खुद किस #हाल 😌 में हो बस #इतना 😉 ही #बता_दिया कर..!!!

Pagli Status


 #डर_मत_पगली,
आना है तो आ सब कुछ छोड़ के,
वरना जबरदस्ती उठा लाऊँगा..!

 #सुन_पगली,
भले मुझे 😉 Exam में 📝 [_35%_] ही 😣 आते हो,
लेकिन मैं प्यार 💑 तुझसे [_100%_] वाला ही करता 😍 हूँ...!

 ###सुन_मेरी_पगली###
#मैं_शून्य 👌 हूँ मुझे 👦 पीछे ही #रखना, ☝
#मेरा_फर्ज ☺ सिर्फ आपकी 👫 #कीमत_बढ़ाना है..!

Best Pagli Status Ever
—————————————————————–
‪#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही
मत कर ‪#‎पगली‬
••क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं
तु ‪#‎Female‬ लिखती
है
.☆ उसमें तो हम ‪#‎शेर‬ लिख
देते हैं.
—————————————————————–‎
  • क्या ‪‎हुनर‬ है तुझमे ‪पगली‬….
    हमारे ‎बेग‬ से कोई ‪पेन्सिल‬ ना ‪चुरा‬ पाया
    और उसने ‪सीने‬ से ‪दिल‬ चुरा लिया..

  • ‪सुन‬ ‪पगली‬ तेरी💝 ‪मोहब्बत‬ ने ही तो मुझे,‎सिखाया‬ है 🍇I ‪LOVE‬ U बोलना..
    वरना स्कूल📚 मे तो हमे A_B_C_D भी नही आती थी..

  • ‪AttitudE‬ एक नशा है☆☆
    और ‎पगली‬ मेरे बाप की ईस नशे की FactorY का ईकलौता वारीस ‪#‎मै‬ हूँ

  • सुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है
    उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile_Cover‬ है

  • वो ‪#‎पगली‬ बोली युं रोज रोज ‪#‎DP‬ बदल ने से कुछ नही होगा..
    अगर इतना ही ‪HANDSOME‬ है तो,मुजे पटा कर दिखा..।
    but m ‪confused‬ ki pagli ‪chalange kar‬ rahi he ki ‪offer‬ de rahi he..?

  • हमसे_attitude‬ की बात मत कर ‪पगली‬
    हम selfi_भी_शेर‬ के साथ लेते है….. 100%√ °•°..

  • सुन ‎पगली‬
    मेरा Pyar ‎Five_Star_Cadbury‬ जैसा है…
    एक बार ‪खायेगी‬ तो ‎खो_जायेगी‬..

  • 🎭‪#‎पगली‬ तू सिर्फ Status देख,
    प्यार तो अपने आप हो जायेगा#..☺

  • चल माना ‪#‎पगली‬ तेरी हर एक चाल ‪#‎Tezz‬ है..
    पर आजकल सभी ‪#‎हसीनाओं‬ को हमारा ‪#‎Craze‬ है।

  • सुन #पगली
    ज़रा ज़रा #प्यार से #पेश आ
    मेरा मेरा #चाइना_वाला_मूड है 😉 कभी भी #खराब हो #सकता है 😡😏

  • पगली‬ जितनी तेरे शरीर मे🚶‪#‎हड्डिया‬ है
    उससे जादा तो ‪#‎कोलेज‬ मे सेट मुझसे ‪#‎लडकिया‬ है

  • शूकर कर ‪#‎पगली‬ मै तेरे अलावा कीसी और ‪#‎लडकी‬
    की तरफ नहीं देखता★★
    वरना पता नहीं ईस ‪#‎बादशाह‬ के हर ‪#‎गली‬ में कितने ‪#‎ताजमहल‬ होते 😎

  • सुन पगली…👩🏻
    ठोकर तो बहुत खायी मैंने…
    फिर भी मुस्कुराकर 😉 तेरे #Attitude को
    तोड़कर 👿 आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा…

  • देख #पगली !
    अगर फन्ना हो जाऊं तेरी चाहत में तो गरूर ना करना ,
    ये असर नहीं तेरे इश्क़ का , मेरी दीवानगी का हुनर है !!

  • ‎‎पगली‬🙎मेरी😎 फोटो🎑 को इतना 👌Zoom करके ना 😳 देख# -😰
    confuse हो जाएगी की🎑 फोटो like👍 करू या save 📥करू

  • Sun ‪#‎pAGli‬ HuM ‪#‎NASHE‬ waLe bAndE hAi !!
    hAmAri zInDaGi mE ‪#‎GF‬ kA maTLaB ‪#‎GirLFriend‬ nAHi..
    ‪#‎GOLD_FLAKE‬ hOta hAi…!!

  • सुन #पगली
    हमारी सिर्फ़ एक #SmiLE ही काफी है
    किसी के #DiL में #UnlimITeD _SpacE बनाने के लिए !!
—————————————————————–

‎पगली‬.com/proxy/मेरी.com/proxy/ फोटो.com/proxy/ को इतना .com/proxy/Zoom करके ना .com/proxy/ देख# -.com/proxy/
confuse हो जाएगी की.com/proxy/ फोटो like.com/proxy/ करू या save .com/proxy/करू
—————————————————————–‎

 सुन_पगली# तेरे सिवा में #चॉकलेट_तक किसी को ना दू, दिल तो बहोत दूर की बात है...!

 #सुन_पगली 📢,
#शराब_छोड़ #हमारी 👉🏼तो #_आँखे_# 👀भी
इतनी #नशेली👁 हैं, की #लड़कियाँ👭बोलती🗣 हैं जो #भिड़ा👊🏼 #तेरे+नैनो ☺से #काँटा⛓ तो #आशिक़😍 #सरेंडर हुआ..!

 #रुलाये_बगैर 😢 तो #प्याज 🌰 भी नहीं कटता #_पगली, 👫
फिर ☝ ये तो #जिदंगी ☺ है, तेरे बिना कैसे #कट_पाएगी..!

 #मेरी_पगली,
#लिख ✍ तो दुँ #एक_Status तेरी 👸 भी #मासूमियत## पर,
#लेकिन👆#डर लगता है #कहीं 👥 सब #तुझे_पाने के #तलबगार 😎 #ना हो👌जाए..!

 👉#वो_बोली आपके #Status✍ और #Dp🖼 👌#1 no हैं,
✌मैं बोला 😉#पगली__#2 no के काम हम करते भी नही❎..!

 माना की बहुत #_बुराईया_है #हममें , हम #महान नही,
#पगली तू भी #Status_कॉपी करना छोड़ दे, इसमें #_तेरी कोई #_शान नही....!


—————————————————————–
‪पगली‬ वो ‪जमाने‬ गए जब ‎तेरे‬ .com/proxy/ पीछे .com/proxy/‪मरा‬ करता था ‎मैं‬ .com/proxy/
अब तो वो जमाने है,, जब मेरे.com/proxy/पीछे ‪तेरे_जेसी‬ .com/proxy/ 36 .com/proxy/ #मरा .com/proxy/करती है..।।
—————————————————————–

—————————————————————–
.com/proxy/माना ‪तेरी_गाडी‬ .com/proxy/स्टार .com/proxy/है।
मुझे कम ना.com/proxy/
समझ ‪‎पगली‬ तेरा
‪आशिक‬ .com/proxy/भी ‪SupersTAr‬ है।
—————————————————————–‎


—————————————————————–
अरे पगली‬ मेरा ‪Pyar‬ तो airtel 4G से भी जादा ‪fast‬ है
एक बार ‪click‬ करके तो देख बिना ‪Loding‬ लिए सीधे ‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा..!


‎पगली‬ जिस जगहपर हम PHOTO SHOOT करते है ना
वो ‎जगह‬ हमार चाहनेवालो के लिए PICNICSPOT बन जाती है…
—————————————————————–



—————————————————————–
एक ‪#‎पगली‬ ने पूछा, ये ‘ Smiles’कहाँ
मिलेगी?
मैंने भी मुस्करा कर कह दिया:-हमारे ‘ PHOTOS’
और’ STATUS ‘ देख लेना….मुफ्त में
मिलेगी….!!!
—————————————————————–

—————————————————————–
सुन ‪पगली‬.com/proxy/ News.com/proxy/ ReporteR ‪‎दुनिया‬.com/proxy/ की खबरें बताता है
‎ज्योतिष‬.com/proxy/ हाथ देख कर लोगों .com/proxy/.com/proxy/.com/proxy/का ‪#‎भविष्य‬ बताता है लेकिन हम वो हैजो?
‎दुश्मन‬ की शकल.com/proxy/ देख कर उसकी ‎औकात‬ बता देते हैं..!!.
—————————————————————–

—————————————————————–
नजर झुका के बात कर ‎पगली‬ ,
जीतने तेरे पास ‪कपडे‬ नही होन्गे, ‪उतने‬ तो मे रोज ‎लफडे‬ करता हुं…..
—————————————————————–

—————————————————————–
क्या ‪‎हुनर‬ है तुझमे ‪पगली‬….
हमारे ‎बेग‬ से कोई ‪पेन्सिल‬ ना ‪चुरा‬ पाया
और तूने ‪सीने‬ से ‪दिल‬ चुरा लिया..
—————————————————————–

—————————————————————–

‪ऐसा‬ होगा या ‪वैसा‬ होगा
‪ना‬ जाने ‪कैसा‬ होगा
ज्यादा ‪सोच‬ मत ‪पगली‬ ‪तेरे‬ ‎सपनो‬ का
®® ‪राजकुमार‬ ®®
‎मेरे‬ ‪जैसा‬ होगा !!
—————————————————————–


—————————————————————–
‪सुन‬ ‪पगली‬ तेरी.com/proxy/ ‪मोहब्बत‬ ने ही तो मुझे,‎सिखाया‬ है .com/proxy/I ‪LOVE‬ U बोलना..
वरना स्कूल.com/proxy/ मे तो हमे A_B_C_D भी नही आती थी..
—————————————————————–

—————————————————————–

तु मेरी ‪‎बराबरी‬ क्या करेगी ‪पगली‬♡♡
जितने ‪LikE‬ तेरे ‎PhotO‬ पर आते हैं ♧
उस्से ‎ज्यादा‬ तो ‪मेरे_लिखे‬ हुए ‪StatuS_SharE‬ होते हैं ☆☆.com/proxy/
—————————————————————–


—————————————————————–
‪AttitudE‬ एक नशा है☆☆
और ‎पगली‬ मेरे बाप की ईस नशे की FactorY का ईकलौता वारीस ‪#‎मै‬ हूँ
—————————————————————–


—————————————————————–
सुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है
उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile_Cover‬ है
—————————————————————–


—————————————————————–
मुझे ना सर पे ‎ताज‬ चाहिये,ना दुनिया पे
‪राज‬ चाहिये..बस
इतनी ही माँग हे ‎भगवान‬ से
कि,वो ‪पगली‬ हमेशा मेरे पास चाहिये….
—————————————————————–


—————————————————————–
वो ‪#‎पगली‬ बोली युं रोज रोज ‪#‎DP‬ बदल ने से कुछ नही होगा.. अगर इतना ही ‪HANDSOME‬ है तो,मुजे पटा कर दिखा..।but m ‪confused‬ ki pagli ‪chalangekar‬ rahi he ki ‪offer‬ de rahi he..?
—————————————————————–


—————————————————————–
‎अब_आईन्दा_attitude‬ की बात मत कर ‪पगली‬ हम
‎selfi_भी_शेर‬ के साथ लेते है….. 100%√ °•°..

dekh-pagli-31-e1415259170546

इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ
‪पगली‬ ..जिस पाऊडर से तू Makeup
‪करती‬ है ..उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है ..
—————————————————————–
उस ‪पगली‬ के पापा बोले बेटी ये स्क्रीन पर लिपस्टिक के दाग कैसे
वो बोली Sorry पापा Facebook पर ‪Aamir‬ की PHOTO देखी तो control नहीं हुआ।।..!!
—————————————————————–
सुन .com/proxy/ ‪‎पगली‬ .com/proxy/ .com/proxy/इज्जत से कह रहा हूँ ‪‎Block‬ .com/proxy/ करदे मुझे..
कहीं मेरे .com/proxy/ ‪PHoTo‬ .com/proxy/ देख-देख .com/proxy/ कर ‪Heart_Attack‬ .com/proxy/ ना आ जाए तुझे।
—————————————————————–
‎Pagli… जितनी सेमी तेरी ‪height‬ है
ना… उससे
ज्यादा तो हमारी ‪Selfie‬ पे Like है…
—————————————————————–
मेरी ‪आँखों‬ में ‪झाँक‬ के तो ‪देख‬ ‎पगली‬..
कैसे कैसे ‎प्लान‬ बना के ‪बैठा‬ हूँ तुझे ‎पाने‬ के लिए..
—————————————————————–
औकात‬ की ‎बात‬ क्या करती है ‪तू‬ ‎पगली‬ ‎हम‬ वो है जो
‎जिसके‬ साथ ‎एक‬ बार ‎Dance‬ Kar ले ‎Na‬ उसकी भी ‪Demand‬ ‪बढ़‬ जाती है….
—————————————————————–
एक बार उसके रोने पर उसके ‪होंठो‬ को क्या ‪चुमलिया‬,
अब तो ‪पगली‬ हर रोज ‪रोने‬ का ‪बहाना‬ करती है
—————————————————————–
‪पगली‬ तेरी पसंद ही
इतनी ‪सड़ी‬ .com/proxy/ है….
तभी तो हमारे‬ .com/proxy/ साथ नही ‪खड़ी‬ .com/proxy/ है…


  • हैसियत की बात मत कर #पगली मैं तो मच्छर भी AK47 से मारता हूँ !!

  • देख #पगली दिल के लिए धड़कन जरूरी है , मेरे लिए तू जरूरी है
    और दुनिया को जलाने के लिए हमदोनों की जोड़ी जरूरी है !!

  • सुन #पगली
    अगर मुझे A_for_attitude दिखाएगी
    तो सीधा B_for_Blocklist में जायेगी !!

  • देख #पगली एक शर्त पे खेलूंगा ये इश्क़ की बाज़ी
    मैं जीतूं तो तुझे पाऊ और हारूँ तो तेरा हो जाऊं !!
  • सुन #पगली
    ख़ाली ग्लास से #cheer और
    तेरी आँख से निकले #tears
    मेरे को #बिलकुल#पसंद नही है !!

  • संभल जा #पगली
    वरना जिस दिन तेरे दिल से निकलेंगे
    तेरी औकात से बाहर हो जाएंगे !!

  • #पगली ये सच है की तू मेरी ज़िन्दगी है
    पर
    ये भी सच है कि #ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं !!

  • एक दिन वो #पगली बोली
    ना दारू पीने से रोकुगी
    ना सिगरेट पीने से रोकुगी
    पर मुझे छोड़ के जाने की बात की तो
    #सीने ❤मे 6 की 6 ठोकूंगी !!

  • “सुन पगली”
    तूझे पाने की हसरत में कब तक तडपता रहूंगा
    कोई ऐसा धोखा दे कि मेरी आस टूट जाए ।।

  • सुन पगली… 👩🏻
    मुझे तेरी जरुरत है इसलिए में तुझसे प्यार करता नही
    बल्कि…
    में तुझसे प्यार करता हु इसलिए मुझे तेरी जरुरत है|

  • इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
    वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
    वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

  • ना हीरोंइन की तमन्ना है,.. और ना परियों पे मरता हूँ..
    वो एक “#पगली ” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

  • Hamari Nazro‬ se zyada Umeed‬ mat kar
    #Pagli‬,
    Kyu ki ‎Pyaar se Dekhna‬
    to hamari Bachhpann‬ ki Aadat‬ hai.

  • Exam‬ मे ❌ ‪#‎Fail‬ होने का ‪सवाल‬ ही नहीं उठता यारो‬
    उस Pagli ने मुझे ‎ßest_Of_Luck‬ कहा है.

  • ‪ऐसा‬ होगा या ‪वैसा‬ होगा ‪ना‬ जाने ‪कैसा‬ होगा
    ज्यादा ‪सोच‬ मत ‪पगली‬ ‪तेरे‬ ‎सपनो‬ का
    ®® ‪राजकुमार‬ ®®
    ‎मेरे‬ ‪जैसा‬ होगा !!


Comments