100+ alone sad status in hindi for your love

100+ alone sad status in hindi for your love 


_____________________________________________

Alone Sad Status |Alone Status In Hindi | Alone Sad Status For Whatsapp|Sad Status For Boys | Alone Status | Alone Sad Status For Boys/Girls |

_____________________________________________

दोस्तों इस ब्लॉक में हम देखेंगे "अलोन स्टेटस इन हिंदी" (ALONE SAD STATUS IN HINDI) क्योंकि बहुत सारे लोग अपने आप को अकेला महसूस करते हैं और इसीलिए वह चाहते हैं कि उनको किसी तरह की किताब या BLOG पढ़ने को मिले जिससे हो तो ऐसे लोगों को सुकून हासिल हो और भी लोगों के लिए मैंने इस ब्लॉग को लिखा है अगर आपको यह ब्लॉक पसंद आता है तो इसे जरूर सब्सक्राइब कीजिए ताकि आपको डेली बेसिस पर मैं जो ब्लॉक डालता उनकी नोटिफिकेशन आ जाए और आपको लेटेस्ट ब्लॉक देखने को मिले हमारी वेबसाइट पूरी तरह से और स्टेटस और ऐसे में या मैसेजेस और भेज दे यहां डेली बेसिस पर हिंदी में कोर्ट से आगे कोर्स इन हिंदी ऐसे मैसेज हिंदी या मैसेज इन हिंदी,, डेली बेसिस पर स्टेटस कैसे डाला जाता है अगर आप चाहते हैं क्या उन सब की नोटिफिकेशन आपकी मोबाइल पर डेली बेसिस पर आ जाए तो नीचे दिए गए सब्सक्राइब के बॉक्स में जाकर अपनी ईमेल एड्रेस को डाल दें ताकि आपको डेली बेसिस नोटिफिकेशन आ जाए तो चलिए आप इस ब्लॉग को पढ़ना शुरू कीजिए मोहब्बत करता हूं कि मेरा लिखा हुआ जो आपको पसंद आ जाए पढ़ने के बाद फाइनल व्हाट्सएप से बताया है कि किस तरह से मैंने लिखा है और किस तरह से अपनी जिंदगी में यूज कर सकते हैं.. कुछ बातें मैं और आपको बताना चाहता हूं अगर आप मुझे अपनी अच्छी प्रैक्टिस कर रहे हैं तो मेरा एक ज्योतिषी भेज दो चैनल है जिसका नाम है विजन आईएएस टेस्ट सीरीज 2020 इन हिंदी अगर आप चाहे तो वहां जाकर उस जाम को सब्सक्राइब कर सकते हैं ना उसका लिंक नीचे डिस्क्रिप्शन में या या ब्लॉक की आखिर में लिख देना आप वहां जाकर जय यूट्यूब चैनल पर जाकर भी सर्च कर सकते हैं.... 




Add captionalone sad status



तुम्हें इतना क्यों चाहा… इस बारे में सोच कर कभी -कभी खुद से नफरत हो जाती है  💔💔



उम्र चाहे कितनी भी हो , सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती 😟💔😢


अब मेरा हाल चाल नहीं पूछते हो तो क्या हुआ, कल एक एक से पूछोगे की उसे हुआ क्या था..


जख्म खुद बता देंगे कि तीर किसने मारा है, हम कहाँ कहते है कि ये काम तुम्हारा है 😏




रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..



लोग कहते है दुःख-दर्द बुरे होते है, जब-जब आते है सिर्फ और सिर्फ रुलाते है, मगर में कहता हु दुःख-दर्द अच्छे होते है,  जब जब आते है कुछ न कुछ नया सिखात्ते है



मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ, “वो” रात मेरी याद में गुज़ारे तो सही…







अजब है तेरी दुआओं का दस्तूर भी मेरे मौला, मुहोब्बत भी उन्हीं को मिलती है जिन्हे निभानी नहीं आती




कहाँ ढूँढोगे तुम मुझ जैसा कोई जो तुम्हारे ज़ुल्म भी सहे और तुमसे प्यार भी करे 😟💔😢




अब कुछ नहीं कहूँगा मैं 😢…… जब तक तुम्हें मेरी कमी महसूस ना हो 😢😢





खैर कुछ तो किया उसने, चलो तबाह ही सही ।। 😒😣



alone sad status





नहीं मिलती पनाह कहीं भी…… जब मोहब्बत बेपनाह हो जाए 😟 😟

Tere hone tak mein kuch na tha… tera hua to mein barbaad ho gaya

घाटे और मुनाफे का बाज़ार नहीं… इश्क़ एक इबादत है, कारोबार नहीं….

इंसान कितना भी खुशकिस्मत क्यूँ ना हो, उसकी कुछ ख्वाहिशे अधूरी रह ही जाती है

अजीब सबूत माँगा उसने मेरी मोहब्बत का ……. के भूल जाओ तो मानूँ कि मुझसे मोहब्बत है।
_____________________________________________

बना कर छोड़ दिया है तुमने अपनी यादों का आदी , क्या तुम हसीन लोग इस तरह ही मोहब्बत का सिला देते हो 😢😢

समझने पर तो खामोशिया भी बोलती है, और वो नासमझ बरसो से हमसे बेखबर है

jaane kitni khoobsoorat hogi maut? kambhakt jo bhi usse milta hai usi ka ho ke reh jata hai

तोड़ दो सारी कसमे जो खाई है, कभी-कभी रूठो को मना लेने में क्या बुराई है

जो नसीब में नहीं होता , वो रोने से भी नहीं मिलता 💔 💔

कभी कभी दिल चाहता है , कि दिल अब कुछ भी ना चाहे 💔💔
_____________________________________________

Lafaj Bimaar se pad gye hai aaj kal.... Ek Khuraak tere Deedar ki Chahiye

अच्छा हुआ कि तुमने हमें तोड़ कर रख दिया , घमण्ड भी हमें बहुत था तेरे होने का 😢 💔

कुछ ख्वाब देखे, फिर ख्वाईशें बनी, अब यादें हैं 💔💔

कैसी ये लगन लगा दी तूने, प्यास घटानी थी, मगर बढ़ा दी तूने


STATUS IN HINDI

_____________________________________________

  #नाराज क्यों होते हो #चले _जायेंगे तेरी #महफ़िल से,
#मुझे _मेरे #दिल के #_टुकडें तो उठाने दो !!

  जो #प्यार _सच में होता है न,
वो #लाइफ में #एक _ही बार होता है !!

Feeling Alone Status in Hindi


  #कुछ हो न हो..
#सभी को #_ज़िन्दगी में एक #बार _सच्चा #प्यार जरूर होता है,
और वो #कभी _पूरा #नहीं होता !!

  #मोहब्बत कभी #_खत्म नहीं होती #सिर्फ बढती है,
या तो #सुकून बन कर या #दर्द _बन कर !!

  उस #शख्स से बस इतना #_ताल्लुक है मेरा,
की अगर वो #परेशान हो तो #_नींद मुझे नहीं आती !!

Alone Sad Status

  अगर #तुम कहो तो मैं #_खुद को #भुला दूं,
तुम्हे #भूल जाने की #_ताक़त नहीं है !!

  कर #दिया न फिर से #तन्हा..
#_कसम तो ऐसे दी थी #जैसे _तुम सिर्फ मेरे हो !!

  #Relationship का क्या है वो तो #_खत्म हो जाया करती है,
लेकिन #दिल से _प्यार कभी #खत्म नहीं होता !!

  #दुनिया में वो _शख्स ही सबसे ज्यादा #उदास रहता है,
जो #अपने से #_ज्यादा किसी और की #फिकर करता है !!

Sad Relationship Status

  ये जो #रात को _जागते है ना..
ये #जानते है #किसी को #खोने का _दर्द !!

  #तुमने _समझा ही नहीं #कभी और न #समझना _चाहा,
हम #चाहते ही क्या थे #तुमसे _तुम्हारे सिवा !!

  #काश की वो #लौट आए #_मुझसे ये कहने,
की #तुम होते _कौन हो मुझसे दूर होने वाले !!

Also read :- BROTHER SHAYARI


Alone Status imaged

Alone Sad Status

 फायदा सबसे गिरी हुई चीज़ है,
लोग उठाते ही रहते हैं..!


 हालात सिखाते है, बाते सूनना और सहना..!
वरना हर शक्स फितरत से बादशाह ही होता है...

New Hindi Status

 वो न ही मिलती तो अच्छा था,
बेकार में मोहब्बत से नफरत हो गई..!


 ये इश्क प्यार मोहब्बत शौक अमीरों के हैं साहब,
हम गरीब तो बस खेलने के काम आते हिं इनके..


 कभी सोचा नहीं था, वो भी मुझे तनहा कर जाएगी,,
जो परेशान देख कर अक्सर कहती थी, मैं हूँ ना...
यह भी पढ़े :- sad dp shayari 

_____________________________________________

 किसी ने क्या खूब कहा हैं :-
ए मौत, जरा पहले आना "गरीब" के घर,
कफ़न का खर्च दवाओं में निकल जाता हैं....!


 मेरा हाल देखकर मोहब्बत भी शर्मिंदा हैं,
की ये शख्स सब कुछ हार गया, फिर भी जिन्दा हैं...


 तकलीफ तो जिंदगी देती हैं,
मौत को तो लोग युही बदनाम करते हैं...!


 अभी जरा वक़्त हैं,
उसको मुझे अजमाने दो,
वो रो-रोकर पुकारेगी मुझे,
बस मेरा वक़्त तो आने दो...
_____________________________________________

धोखा देने के लिए शुक्रिया,
तुम न मिलते तो ज़िन्दगी समझ में न आती…!!!

कितना अच्छा लगता है न….
जब हम किसी को अपनी कसम देते हैं,
और वो हमारी कसम का मान रख कर…
हमारी बात को मान जाता है…!!!!

छूटे हुए हाथों का छूटना अब और नहीं अखरता,
पड़ चूका है इतना फ़र्क़ कि अब फर्क नहीं पड़ता…!!

एक बात बोलूं …
कभी कभी गुस्सा उसपर नहीं खुद पर आता है की,
मैंने उससे इतना प्यार क्यों किया…!!!!
रोज़ एक नयी तकलीफ,
रोज़ एक नया ग़म,
न जाने कब एलान होगा कि,
मर गए हम…!!!!
बाप की दौलत पे घमंड करने में क्या मज़ा है,
मज़ा तो तब है….. जब दौलत अपनी हो,
और फक्र बाप करे…!!!!
थोड़ा वक़्त मिले तो बात कर लिया करो,
धड़कनो का क्या पता कब रूक जाए…!!!
निभाने वाला आपकी हज़ार गलतियां भी माफ कर देता है,
और छोड़ने वाला बिना गलती के भी छोड़ जाता है…!!!

Sad Whatsapp Attitude Status in Hindi 2019

कुछ लोगो का प्यार इस लिए भी अधूरा रह जाता है,
क्यूंकि लास्ट में ये कास्ट सिस्टम पे आके….
बात खत्म हो जाती है…!!!!
सब कुछ पा लिया था तुमसे इश्क़ करके,
बस जो ना पा सके वो तुम थे…!!!!
मेरी बुराइयाँ मुझसे ही कहो,
किसी और से नहीं,
क्यूंकि सुधारनी मुझे है उन्हें नहीं…!!!!
हर कोई तुम्हे अकेला छोड़ सकता है,
हर कोई तुम्हे रुला सकता है,
मगर एक बहन ही होती है जो…
कभी अपने भाई को उदास नहीं देख सकती…!!!
इस दुनिया में अजनबी रहना ही ठीक है,
लोग बहुत तकलीफें देते है,
अक्सर अपना बना कर…!!!
कुछ चीज रोने से नहीं…
सब्र करने से मिलती हैं…!!
तुझे गैरों से बात करते देखा तो,
दुःख हुआ, फिर याद आया…
हम कौनसा तेरे अपने हैं..!!!
ज़िन्दगी में अपना पन तो हर कोई दिखाता है,
पर अपना है कौन ये वक़्त बताता है…!!!
इतनी छोटी सी उम्र में इतने उदास हो गए हम,
ज़िन्दगी ने सबक बहुत जल्दी दिखा दिए…!!!
बहुत हर्ट होता है न उस वक़्त,
जब कोई हम से ब्रेकअप कर के…
किसी और को अपना बना लेता है,
और अपने हर स्टेटस …
सिर्फ उस इंसान के लिए रखने लगता है…!!!

Sad Status in Hindi with Images

कभी कभी बहुत सताता है ये सवाल मुझे,
हम मिले ही क्यों थे जब हमें मिलना ही नहीं था…!!!
टूट जायेगी तुम्हारी ज़िद की आदत भी उस दिन,
जब पता चलेगा की याद करने वाला
अब याद बन गया…!!!
दो चेहरे इंसान को कभी नहीं भूलते,
एक मुस्किल में साथ देने वाला
और दूसरा मुश्किल में साथ छोड़ने वाला…!!!
जब लोग रास्ता अलग करने का फैसला कर लेते है तो,
सबसे पहले बातचीत करना कम कर देते है…!!



Sad status images

ज़ख्म सब भर गए बस एक चुभन बाकी है,
हाथ में तेरे भी पत्थर था हजारों की तरह,
पास रहकर भी कभी एक नहीं हो सकते,
कितने मजबूर हैं दरिया के किनारों की तरह।।


निकले हम दुनिया की भीड़ में,

तो पता चला की…

हर वह शख्स अकेला है,

जिसने मोहब्बत की है!!


ताबीर जो मिल जाती तो एक ख्वाब बहुत था,

जो शख्स गँवा बैठे है नायाब बहुत था,

मै कैसे बचा लेता भला कश्ती-ए-दिल को,

दरिया-ए-मुहब्बत मे सैलाब बहुत था।।


बिछड़ के तुमसे ज़िन्दगी सज़ा लगती है,

ये सांस भी जैसे मुझसे ख़फ़ा लगती है,

अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किससे करूँ,

मुझको तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफा लगती है।।


कुछ यादगार-ए-शहर-ए-सितमगर ही ले चलें,

आये हैं तो फिर गली में से पत्थर ही ले चलें,

रंज-ए-सफ़र की कोई निशानी तो पास हो,

थोड़ी सी ख़ाक-ए-कूचा-ए-दिलबर ही ले चलें।।


तमन्ना यही है बस एक बार आये,
चाहे मौत आये, चाहे यार आये।
Tamanna Yehi Hai Bas Ek Baar Aaye,
Chaahe Maut Aaye Chaahe Yaar Aaye.

कैद में इतना ज़माना हो गया,
अब कफस ही आशियाना हो गया।
Qaid Mein itna Zamana Ho Gaya,
Ab Kafas Hi Aashiyana Ho Gaya.

जब से देखा है चाँद को तन्हा,
तुम से भी कोई शिकायत ना रही।
Jab Se Dekha Hai Chand Ko Tanha,
Tum Se Bhi Koi Shiqayat Na Rahi.

तेरी यादों के है हर तरफ हुजूम,
कितनी रोशन है मेरी तन्हाई।
Teri Yaadon Ke Har Taraf Hujoom,
Kitni Roshan Hai Meri Tanhai.

Images alone satus


Alone status Hindi


कभी सोचा करता था कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना… देख तूने ये भी सिखा दिया मुझे.



उसने कहा हमसे हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे. हमने मुस्कुरा के पूछा,!क्या तुम भी मोहब्बत करोगे अब हमसे?

मोहब्बत रूठ जाए तो ज़िन्दगी कहाँ आबाद रहती है.
एक चाहत थी तेरे संग जीने की वरना…, मौहब्बत तो किसी से भी ho सकती थी।।.
यह भी पढ़े :- STATUS IN HINDI
नहीं लगाऊँगा अब कोई पहरा दिल पर , है झूठी ये दुनिया और लोग है लुटेरे.

ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें, वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता.

गलतफहमियाँ इंसान को तोड़ कर रख देती है… अगर हम किससे प्यार नहीं करते तो उसे गलतफहमी में भी नही रखना चाहिए.

किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ, k वो बुरा 
बनने के लिये मजबुर बन जाये.

Sad status in English 2 lines

टूट कर चाहा था तुम्हे और तोड़ कर रख दिया तुमने मुझे
हसरतें पूरी ना हो तो ना सही, पर ख्वाब देखना कोई गुनाह तो नहीं !!

na jaane too kahaan hai par aaj bhee, teree yaaden hamaaree aankhen nam kar jaatee hai..??
दर्द तो अकेले ही सहते है सभी, भीड़ तो बस फर्ज अदा करती है !
रिश्तों की तस्वीरों को जो साफ किया तो जाना कुछ चेहरों के रंग उड़ चुके हैं ???
नहीं मिलती पनाह कहीं भी…… जब मोहब्बत बेपनाह हो जाए ? ?
Tere hone tak mein kuch na tha… tera hua to mein barbaad ho gaya
घाटे और मुनाफे का बाज़ार नहीं… इश्क़ एक इबादत है, कारोबार नहीं….
इंसान कितना भी खुशकिस्मत क्यूँ ना हो, उसकी कुछ ख्वाहिशे अधूरी रह ही जाती है
अजीब सबूत माँगा उसने मेरी मोहब्बत का ……. के भूल जाओ तो मानूँ कि मुझसे मोहब्बत है।

2 line sad shayari Hindi

छोड़ दे ज़िन्दगी अब सताना तू हमे, हम खफा हुए तो बहुत पछताएगी
फिर मिलेंगे, बिछड़ कर तुमसे, यही यकीन मैं रखता था, था तो ख्वाब मगर, और हसीन भी लगता था
लफ्ज़ बीमार सेगये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए
Jis Chand ke lakho chahane wale yaar ho, vo humare jaise chote se sitare ki kami kaise mehsoos karega

Very heart touching sad quotes in Hindi

Akele rehne mein aue akele hone me farak hota hai
मुमकिन नहीं शायद किसी को समझ पाना … बिना समझे किसी से क्या दिल लगाना
कोई बनता ही नही मेरा …… तुम अपनी ही मिसाल ले लो… ? ?
साँसों का रूठ जाना आम बात है, पर जान तब निकलती है जब अपने रूठ जाते है
kaisi ye lagan laga di tune, pyaas ghataani thi, magar badha di tune
दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ , सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है ??
मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है, फूलों की चाह में वो काँटों पर से गुजरते है ?
ab kuchh nahin kahoonga main ?…… jab tak tumhen meree kamee mahasoos na ho ??
ये ना कहो खुदा से कि मेरी मुश्किलें बड़ी है, कहना है तो मुश्किलो से कहो कि मेरा खुदा बड़ा है
दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है ? ? ?

Mood off status in English

भरम है .भरम ही रहने दो …. जानता हूं मोहब्बत नहीं है …पर जो भी है … कुछ देर तो रहने दो
खफ़ा भी हो तो मुँह मोड़कर नहीं जाना, तुम्हे कसम है मुझे छोड़कर नहीं जाना ?
ye naa kaho khuda se ke meri mushkile badi hai, khena hai to mushkilo se kaho ke mera khuda bada hai
खिलौना बन गयी हूँ उसके हाथों की , रूठता वो है टूटती मैं हूँ…? ?
ले लो तलाशी चाहे कितनी बार मेरे दिल की, तुम्हारे सिवा इसमें कुछ नहीं मिलेगा

Indirect sad love quotes in Hindi

जिस चाँद के लाखों चाहने वाले यार हो, वो हमारे जैसे छोटे से सितारे की कमी कैसे महसूस करेगा
Bharam hai .. to Bharam bhi rehne do …. Janta hu Muhobaat nahi hai .. par jo bhi hai … Kuch der to rehne do
तकलीफ़ ये नही कि प्यार हो गया…… दर्द ये है कि अब भुलाया नहीं जा रहा…
अजीब सी लगन लगा दी तूने, बुझनी थी प्यास, बढ़ा दी तूने
याद आ जाये तो बता देना … मैंने आज भी दिल के दरवाज़े खुले रखे है ? ?
dil kee bastee kabhee nahin basatee ? ab samajh aaee mujhe ye baat ??
मंदिरो में पथरो पे लदे पड़े है लाखो-करोड़ो के गहने, और उन्हीं मंदिरों की देहलीज पे नन्हे हाथों को 1-1 रुपए के लिए तरसते देखा है
आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को … जो हमारी दिल की कैद में रहने को तौहीन समझता था ?
तुझे हर बात पर मेरी ज़रुरत पड़ती , काश ! मैं भी एक झूठ होता ???
mandiro me patharo pe lade pade hai lakho-krodo ke gehne, aur unhi mandiro ki dehleej pe nanhe hatho ko 1-1 rupey ke liye taraste dekha hai

#दस्तक़ और आवाज़ तो……….
कानो के लिए है……….
जो दिल को सुनाई दे……….
उसे खामोशी कहते हैं……….

#उल्फत का अक्सर यही दस्तूर होता है……….
जिसे चाहो वही अपने से दूर होता है……….
दिल टूटकर बिखरता है इस कदर……….
जैसे कोई कांच का खिलौना चूर-चूर होता है……….

#चलो अब जाने भी दो क्या करोगें दास्ताँ सुनकर………. 
खामोशी तुम समझोगे नहीं और बयाँ हमसे होगा नहीं ……….

#हम तो नरम पत्तों की शाख़ हुआ करते थे……….
छीले इतने गए कि — खंज़र — हो गए……….

Hum Toh Naram Feeling Lonely status
#बेवजह ही मुस्कुरा दिया मैंने, दर्द का दिल दुखा दिया मैंने ……….

#महफ़िल में गले मिल के वो धीरे से कह गए,ये दुनिया की रस्म हैइसे मोहब्बत ना समझ लेना ……….

#गम ए आरज़ू तेरी आह में, शब् ए आरज़ू तेरी चाह में, जो उजड़ गया वो बसा नहीं, जो बिछड़ गया वो मिला नहीं……….

#मोबाइल में नेटवर्क और रिश्तों में भरोसा न हो तो लोग अक्सर गेम खेलने लग जाते है……….


#जिंदगी कब और कैसे बदल रही है………. 
सब समझ आ रहा है, पर न कुछ कर पा रहा हु……….
 
और न ही कुछ कह पा रहा हु……….
#ऐ दिल तू क्यों रोता है……….
ये दुनिया है यहाँ ऐसा ही होता है……….
#भूली बिसरी सभी यादें……….
जला जाऊंगा………. 
थोड़ा दर्द थम जाने दो……….
मैं चला जाऊंगा………


फाइनल वर्ल्ड :-
दोस्तों इस ब्लॉग में आपने सैड स्टेटस इन हिंदी को प्रणाम मुझे लगता है कि आपको यह आएंगे इसीलिए आप फाइनल बोर्ड पहुंचे हैं अगर आप पसंद आए हैं तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोग शेयर करें और हमारे पास तो है पर सेट करें.. 

Comments

  1. I share with my Circle. Here is the best collection of alone status in English, feeling alone quotes, and also the alone status for girls, alone caption also.

    Alone Status Hindi

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks for commenting ☺️☺️