+150 Khatarnak Royal Attitude Shayari Status in Hindi For Whatsapp 2020

+150 Khatarnak Royal Attitude Shayari Status in Hindi For Whatsapp 2020



Friends, in this blog we will see the status of Shayari which will be useful for all of you to share on WhatsApp or Facebook and it becomes very much to read as you all know hope that you have been given the Royal Shayari Status Status in Hindi For Whatsapp 2020 you will like it, if you like it then it is very easy to share it with your friends, just click on any social media icon given below ...


दोस्तों इस ब्लॉग में हम शायरी स्टेटस देखेंगे जो कि आप सभी व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के काम आएंगी और इसे पढ़ने में बहुत ज्यादा हो जाता है जैसा कि आप सभी को पता है उम्मीद करता हूं कि आपको दी गई रॉयल शायरी एटीट्यूड स्टेटस इन हिंदी फॉर व्हाट्सएप 2020 पसंद आएगी अगर आप को पसंद आती है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करे share करना बहोत ही आसान है बस आप को नीचे दिए गई किसी भी Social media icon पर click करना है ... 


Royal Status Quotes


थोड़ी सी तो ख़ुद्दारी भी लाज़मी थी
उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी
शाकाहारी आहार: शुरुआती के लिए एक पूर्ण गाइड

Royal Kismat Status


कमियाँ तो बहुत है मुझमे, पर कोई निकाल कर तो देखे

Royal Attitude Shayari


उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए।

Royal Status For FB


“Everything that kills me makes me feel alive.”

Royal Quotes in Hindi


“My attitude is my frame of mind, Like me a second person you can’t find.”

Status Fb Attitude


“Stop checking my status ! Go get a Life! ”

FB Status Attitude in Hindi


“I enjoy when people show Attitude to me because it shows that they need an Attitude to impress me! ”

इन्हें भी पढ़े :-

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

Facebook Status Attitude in Hindi


जो आदमी लिमिट में रहता हैं, वो ज़िन्दगी भर लिमिट में ही रह जाता हैं

Royal Urdu Status Shayari


झुकता वही है जिसमें जान होती है, अकडना तो लाश की पहचान होती है।

Best Bandook Status For Whatsapp


हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए

New Quotes On Royal Attitude


अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का

Khatarnak Status in English


पगली वो ‪जमाने गए जब ‎तेरे पीछे मरा करता था ‎मैं, अब तो वो जमाने है,जब मेरे पीछे ‪तेरे जेसी 36 मरा करती है.

Royal Tiger Status in Hindi


प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझे, दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी तुम्हे।

Nawabi Status in Hindi


देख पगली ना मैं शायर हूँ, ना मैं कायर हूँ, मैं तो बस तेरे दिल का amplifier हूँ

Nawabi Shayari in Hindi


उसने मुझसे चाहोगे मुझे कब तक, मैंने भी मुस्कुरा के कह दिया बेवफा न हो जब तक.

Nawabi Attitude Status in Hindi


हम उन लडको मे से नही जो कनपटी पे बंदूक रखकर I LOVE U बुलवाते, हमारे तो Status पढते ही लडकियाँ msg में लिखती है I LOVE YOU!!!

Nawabi Attitude Shayari


अरे पगली तेरी 1 Smile के लिए हम “दुनिया” भुला देंगे, तो सोच तेरे 1 आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे

Nawabi Shayari For Fb


पगली बाजीराव की तरह मरते दम तक मोहोब्बत हम भी कर लेंगे, बस मस्तानी जैसा साथ नीभाने वाली रानी चाहिए..

Nawabi Status For Fb


अपना Attitude संभाल कर रख Pagli, सब हमें ही Dikhayegi तो दहेज में क्या लेकर जाएगी…

Royal Attitude Shayari in English


“Before your judge me, Make sure you are Mr perfect….”

Royal Status in English


“When I’m good I’m best , when I’m bad I’m worst.”

Royal Attitude Status For Boys


“Every people is a intelligent, When he work Hard!”

Royal Attitude Status For Girls


वो बोली तुम मेरी गली मै क्यू नही आते, मैने कहा Pagli रोजाना ससुराल जाना ठीक नही

Killer Attitude Status in Hindi


एक लड़की आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन ले और लाइन मे लगजा..

Proud Status


तु मेरे लिऐ मेकअप कर या किसी और से Breakup,  तु Reject थी Reject है, और Reject ही रहेगी..

Positive Motivational Status


देख पगली हम उस College में पढने जाते है जहाँ, Girls क्या Teacher भी कहती है कल Kyu नही आया..

FB Status King


“WIFE & INSULT Are Somewhat Similar, They Always Look Good, IF IT IS NOT YOURS”

Akad Aukat Whatsapp Status


#नया #नया है ‪तू बेटे… मैंने ‪खेल पुराने ‪खेले है ? जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता है तू… ‪मेरे पुराने वो चेले है..

New Whatsapp Status Collection


“इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे,भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के.

Status Shayari Hindi Me


अजीब किस्सा है जिन्दगी का,अजनबी हाल पूछ रहे हैं, और अपनो को खबर तक नहीं।

Royal Shayari For Royal People


कभी कभी जीतने के लिए कुछ हारना भी पड़ता हैं, और हार कर जीतने वाले को लोग बाज़ीगर कहते हैं.

Royal Friends Status


दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना .. क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है


Fb Status in Hindi Attitude New


अपनी औकात में रहना, सीख ले बेटा। वर्ना
जो हमारी आँखों में खटकते हैं वो श्मशान में भटकते हैं

Royal Status For Whatsapp in Hindi


मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है

Royal Status For FB in Hindi


नजर झुका के बात कर पगली
जीतने तेरे पास कपड़े नहीं होंगे
उतने तो मैं रोज लफड़े करता हूँ

Royal Status in Hindi 2020


वो पूछते हैं इतने गम में भी खुश कैसे हो?
मैंने कहा- प्यार साथ दे न दे, यार साथ हैं


Best Status On Attitude And Style in Hindi


सुन ‪‎पगली‬ इज्जत से कह रहा हूँ ‪‎ब्लॉक‬ कर दे मुझे
कहीं मेरे ‪फोटो‬ देख कर ‪हार्ट अटैक‬ ना आ जाए तुझे

Best Shayari Wale Wallpaper


हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं
तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं


क्यों बनूं मैं किसी और के जैसा
जमाने में जब कोई मुझ सा नहीं

Khatarnak Attitude Status in Hindi


जालिम जमाना ने सीखा दिए ये तेवर
नहीं तो हम भी कभी शरीफ हुआ करते थे


हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब
बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है

Royal Jatt Shayari Status


Attitude की बात मत कर, वो तो बचपन से है
पैदा हुआ तो 2 साल तक किसी से बात नहीं की


रख भरोसा खुद पर क्यों ढूंढता है तू “फरिश्ते”
पंछीओं के पास कहाँ होते हैं नक्शे, फिर भी ढूंढ ही लेते है रास्ते

royal nawabi shayari in hindi, attitude shayari in hindi
Royal Nawabi Shayari in Hindi


Best Royal Rajput Shayari


मोहब्बत परवाह और थोड़ा वक्त,
यही वो दौलत है जो अक्सर हम तुमसे माँगते हैं


किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं
जिसे हम देखें और वो पूरा न हो

royal attitude status
Royal Attitude Status


Royal Shayari For Whatsapp


यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को
गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को



Royal Attitude Shayari For Facebook


बेमतलब की दुनिया का किस्सा ही खत्म
अब जिस तरह की दुनिया उसी तरह के हम

royal nawabi attitude status in hindi
Royal Nawabi Attitude Status in Hindi


Royal Attitude Status For Whatsapp


सोने के जेवर और हमारे तेवर
लोगो को बहुत महंगे पड़ते हैं


 अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी, दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था !

Add captionAttitude Status


उदासी देख अपना ध्यान रखना कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ !

Marathi Attitude Status in Hindi


गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे !

Punjabi Attitude Status in Hindi


सबको निशाना करते करते ख़ुदको मार गिराया हमने !

Love Attitude Shayari


फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की, हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की |

Love Attitude Quotes


शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए, तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे !

Desi Attitude Status For FB


इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे !

Desti Attitude Shayari For WhatsApp


मुझसे बात मत करना मैं अपना बना लेता हूँ !

Dadagiri Bhaigiri Status in Hindi


किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं जिसे हम देंखे और वो पूरा न हो !

Dabang Attitude Status 


शान से जीने का शौख है , वो तो हम जिएंगे ही तू बस अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे |

Royal Attitude Shayari


सोने के जेवर और हमारे तेवर लोगो को बहोत महंगे पड़ते हैं !

Attitude Status Images

जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी।

Attitude Status Photos


हाथ में बस एक बासुरी की कमी हैं वरना गोपिया हमने भी कई फसाई हैं |

Love Attitude Shayari in Hindi

कुछ लोग ‪#‎फोटो देखकर इतने ‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या ‎SAVE!

Dosti Attitude Shayari 


मेरी लाइफ के ३ नियम हैं: खाना-पीना, सोना और WhatsApp!

High Attitude Shayari

स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ?

High Attitude Quotes


किस्से फरक पड़ता हैं… I’m Awesome!

My Attitude Status

में मरने के लिए नहीं पीता पीनेके लिए मरता हु |

Dosti Attitude Shayari


हीरो मरने के बाद स्वर्ग जा ता हैं मगर विल्लन तो मरने से पहले ही सवर्ग पता हैं |

My Attitude Quotes

मुश्किल तो ये के अभी तक ठिकसे बिगड़ा नहीं और तुमने सुधर ने की बात करदी |

Latest Attitude Status in Hindi


जब आप किसी लड़की को बदल नहीं सकते तो बदल दो साली को |

Dekh Pagli Attitude Status

अगर तुम सफ़ेद सदी में लाल टिका लगा कर आ जाओ तो माँ कसम एम्बुलेंस लगो गी 

Dekh Pagli Attitude Shayari


प्यार अगर पेंट हैं तो दोस्ती चड्डी हैं – पेंट अगर फाड़ भी जाये तो चड्डी इज़्ज़त बचा लेती हैं |

Ego Shayari in Hindi

स्वागत नहीं करो गए आप हमारा ?

Ghamand Status For Fb


DP – घूर मत साले, अपनी बेहेनसे शादी करायेगा क्या |

Killer Attitude Status

काम भले ही में गन्दा करता हो लेकिन साफ़ सोतरे रहने की गन्दी अद्दत हैं मुझे|

Cool Attitude Status For Fb


अगर में हीरो बन गया था पहचान बोरा मन जाएगी |

New FB Status 2020

तेवर न दिखाओ तो लोग आँख दिखा ने लग जा ते हैं. 

New WhatsApp Status 2020


तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे… अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।

Fresh Attitude Status in Hindi

मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका ह।

Positive Attitude Status For WhatsApp


गम हो या हो ख़ुशी हर गुलिस्ता महकाया करते हैं, मुस्कुराने की आदत है और मुस्कुराया करते हैं।

Royal Nawabi Attitude Status 2020

मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हूँ , समज में नही ।


Fb Attitude Status Lines


शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।

Two Line Attitude Status

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर


Attitude Shayari For WhatsApp


तुझे दिल से मिटाने के लिए, मेरा मिटना भी जरूरी हैं !

New Attitude Quotes in Hindi

मैं जैसा हूँ वैसा रहने दो, गर बिगड़ गया तो संभालना मुस्किल पडजायगा |


Ego Status in Hindi


कभी कभी खाक़ (जम़ीन) पर बैठ जाता हूँ मैं, क्यूँकि प्यार है मुझे मेरी #Aukat से.

New WhatsApp Status in Hindi

जो लड़किया मुझे Bad Boy समझती है उन्हें ये नही पता की सहजादे कभी सुधरे हुए नही होते |


Akad Aukat Status


जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै, क्योकि. आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा !

Boys Attitude Status

दुनिया मे लोग ‪#‎केले के छिलके पर भी इतना नही फिसलते. जितना ‪#‎लड़कियों की बातो पर ‪#‎फिसलते है !



Girls Attitude Status


हम जिस ‪#‎शहर के राजा हे वहाँ की ‪#‎दीवार पर लिखा है कि यहाँ ‪#‎कानून का आना ‪#‎जाना_मना है.

Positive Attitude Status

हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं अब, तेरे दिल से निकल कर, अपनी #Aukat में रहते हैं !


Royal Attitude Status


Attitude तो बचपन से है जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।

Best Attitude Status For FB

हमारे रुतबे का तुम क्या अंदाजालगा पाओगे, हम किसी महफिल में कुछ गलतभी कह दे, तो लोग कहते है. नि_नि_ साहब सही हैं.



Status On Attitude And Style


मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर ….पर शर्त ये है कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो.

Fadu Attitude Status

देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे



कुछ तो सोचा 😘 होगा कायनात ने तेरे 👩 मेरे रिश्ते पर,
वरना इतनी बड़ी 🌎 दुनिया में 👨 तुझसे ही बात क्यों होती.
—#21—
जो आपसे सच्चा 👌 प्यार ❤ करेगा,
वो आपके लिये कभी Bυѕy 📲 नहीं रहेगा..
—#22—
इतनी मुहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे,
सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे!
—#23—
तुम 👱‍ नफरतों के धरने, कयामत तक जारी रखो,
मैं मोहब्बत 💓 से इस्तीफा, मरते दम तक नहीं ❌दूंगा..
—#24—
सामने बैठे रहो दिल ❤ को करार 😘 आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें 😘 उतना ही प्या₹ आएगा.
—#25—
मेरी लिखी किताब मेरे हाथों में थमा कर बोली,
इसे पढ़ लो मुहब्बत करना सीख जाओगे!!
—#26—
दिल ❤ से ख़ुशी 😊 हुई उस समय जब उस पगली 👰 ने कहा की,
Options तो बोहत है, पर Decision सिर्फ़ 💑तुम हो..
—#27—
मेरा तुझ से मिलना मेरे लिए ख़्वाब सही,
पर मैं तुझे भूल जाऊ ऐसा लम्हा मेरे पास नही !!

 मेरी धड़कनों मे तुम धड़कती हो चाहो तो महसूस कर लो!!
Hindi love status
—#29—
*गुजर रही है ये जिंदगी बड़े ही नाज़ुक दौर से ..*
*मिलती नहीं तसल्ली तेरे सिवा किसी और से..
—#30—
“तेरे मिलने की आस न होती;
तो ज़िंदगी आज यूँ उदास न होती;
मिल जाती कभी तस्वीर जो तेरी;
तो हमको आज तेरी तलाश न होती।”

Hindi love status

—#31—
ना ये चाँद चाहिए, ना ये फलक चाहिए,
मुझे सिर्फ तुम्हारी ये झलक चाहिए!!
—#32—
Dear 👸 Ex, तुम बन गई थी मालकिन 👑 हम थे तुम्हारे दास,
जब से 🙏 ब्रेकअप हुआ ले रहे हैं चैन की 😌सांस..
—#33—
शख्सियत अच्छी 👍 होगी तभी तो दुश्मन 👹बनेंगे,
वरना बुरे 👎 की तरफ़ देखता 🙄 कोन है..
—#34—
कमी नहीं थी मेरे अपनों की, फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया!!
—#35—
यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो,
ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है!!
—#36—
कौन कहता है हमशक्ल नहीं होते,
देख तेरा दिल मेरे दिल से कितना मिलता है!!
—#37—
इतना प्यार तो मैंने खुद से भी नहीं किया,
जितना मुझे तुमसे हो गया!!
—#38—
इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं, पर जो तुमसे है वो किसी और से कहाँ!!
—#39—
हम तो शायर थे, पर शायरी ही भूल गए इस इश्क़ में!!
—#40—
तेरी चाहत में हम रुस्वा सरे बाजार हो गए,
हमने ही दिल खोया और हम ही गुनहगार हो गए!!

Comments

  1. Wow this is a mind-blowing post I really enjoy this post. Royal Attitude Status

    ReplyDelete
  2. Nice bro keep it up 💯
    https://filmyaddaa24.blogspot.com/2020/12/Royal.html?m=1

    ReplyDelete
  3. बहोत ही खूबसूरत पोस्ट,
    So amazing article,
    & I'm so impressed to read,
    यदि इसी तरह के और भी स्टेटस पोस्ट पढना चाहते हैं तो।
    👇 नीचे क्लिक कीजिये,
    Royal Nawabi status in hindi,
    Dabang status

    ReplyDelete
  4. sohne sohne status
    Best whatsapp status 2021 sohne sohne song punjabi use whatsapp status this is a punjabi status that you can use
    sohne sohne song punjabi whatsapp status 2021

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks for commenting ☺️☺️