New Latest Attitude Status 2020 (status in hindi)

Latest Attitude Status


Love Status | Romantic Status Hindi For Girlfriend | Love Status For Boyfriend | Love Status Hindi | Romantic Love Status In Hindi For Girlfriend/Boyfriend


So friends in this blog we will read about LATEST ATTITUDE STATUS  
I hope you will enjoy this... If you like or enjoy it please share this link with your friends and relatives . 

You can use it as whatsapp status in hindi  Status in hindi  fb attitude status hindi and many other places . 

There are many people who found latest Attitude status in Hindi 
So for them I am come with this hindi status,.. 

So read all status and enjoy your life .. Stay at home (coronavirus time) and wash your hands on hourly basis .. 
Thanks for coming on our blog .. 




❤ Attitude Status In Hindi ❤


मेरा Attitude तो मेरी निशानी है,
तू बता तुझे कोई परेशानी है।



💕 Attitude Status for FB 💕

मेरा स्टाईल और मेरा Attitude दोनों तेरी औकात से बाहर हैं
जिस दिन इसे जान जायेगा,
उस दिन जान से जायेगा

Sahi Waqt Par Karwa Denge Hadon Ka Ahsaas,
Kuchh Talaab Khud Ko Samandar Samajh Baithhe Hain
kahaani khatm krte hain
सही वक्त पर करवा देंगे हदों का एहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं।

Kuchh Talaab Khud Ko Samandar Samajh Baithhe Hain
हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है
Hum to dil ke Badshah hain jo sunte bhi dil ki hain or krte bhi dil ki hai

attitude status in english

jo sunte bhi dil ki hain or krte bhi dil ki hai
हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं,
महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे होते हैं
Humse jlne wale bhi kmaal ke hote hain
Mehfile to khud ki hoti hain par charche hmare hote hain

royal attitude status in hindi



Mehfile to khud ki hoti hain par charche hmare hote hain
तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना,
हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।
Tum laut ke aane ka taklluf mat krna 
Hum ek mohabbat ko dobara nhi krte

attitude status hindi 2020



Hum ek mohabbat ko dobara nhi krte
इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता कुछ लोग तो मेरे अंदाज से भी जल जाते हैं
Insaan sirf aag se nhi jalta kuch log to mere andaaj se jal jaate hain

attitude status for girls



kuch log to mere andaaj se jal jaate hain
जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का।
Jo hume samaj hi nhi ska use haq hai hume bura smjne ka

desi status in hindi



use haq hai hume bura smjne ka
जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से
Jindagi jeete hai hum shaan se tabhi to dushman jlte hain hmaare naam se
tabhi to dushman jlte hain hmaare naam se
खुसनसीब हैं वो जिनके घर रिश्ते आते हैं वरना हमारे घर तो सिर्फ वारंट ही आते हैं
Khusnaseeb hain wo jinke ghar rishte aate hain vrna hmare ghar to sirf warrant hi aate hain
vrna hmare ghar to sirf warrant hi aate hain
मैं जानता हूँ कहाँ तक उड़ान है उनकी मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं
Main jaanta hu khaan tak udaan hai unki mere hi haath se nikle huye parinde hain

More love status ;-

👉  good night messages in hindi

👉  fb attitude status hindi

👉 good morning images with quotes in hindi

👉 Attitude WhatsApp status in Hindi

  • किसी की ज़िन्दगी में रोड़ा नहीं “स्पीड ब्रेकर” बनो 😏😎 
  • शोर होता है मेरे चलने से फिर क्या फर्क पड़ता है किसी के जलने से 😏😏
  • होता है तो होने दो मेरे कत्ल का सौदा, मुझे भी तो पता चले बज़ार में हमारी क़ीमत क्या है 😎😎
  • मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं, तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😏😎😏
  • अगर मैं औकात देखर दोस्ती करता तो तुम मेरे आस पास भी नहीं होते 😏😏

Check Out More Whatsapp Attitude Status in Hindi below:

  • सबने अपनी औकात दिखा दी अब मेरा रुतबा देखने की बारी उनकी 😎😎 
  • मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 😎😏😎
  • मौत से बेखबर, ज़िन्दगी का ये सफर 
  • ज़ुबान साफ़ रखो कपड़े गन्दे हो तो चल भी जाएंगे 😏😏 

Faadu / Killer WhatsApp Attitude Status

  • अब हम पतंग उड़ाने का नहीं लोग उड़ाने का शौक रखते हैं 😎😏
  • मुझको क्या डराओगे मौत से मैं तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 😉😉
  • दुनिया को शराफत रास नहीं आती क्यूंकि लोग ऊँगली करने से बाज़ नहीं आते 😏😏 
  • मेरी बदमाशी का अंदाज़ा इससे लगाओ जब मैं शरीफ था तब भी लोग मुझे बदमाश ही कहते थे 😎😏😎 

Attitude Status Hindi

  • मैं अपने दुश्मनों को कुत्तों की तरह समझता हूँ जब भी भौंकते है मैं रोटी डाल आता हूँ 😏😏
  • बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है 😎😎 
  • बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏😎 
  • जब कोई आपसे नफरत करने लग जाए तो समझ लीजिए वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता 😎😏😎

Attitude WhatsApp status in Hindi





“हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं, महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे ही होते हैं ”


जमा देसी स्टेटस






“जिनके मिजाज़ दुनिया से अलग होते हैं, चर्चे उन्ही के होते हैं ”



 “हमारी हँसी मिटाने की कोशिश मे नजाने कितनो का वज़ूद मिट गया ”







“अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ, जिस दिन आइना बनूँगा उस दिन पूरी दुनिया देखेगी ”



नया हिंदी स्टेटस





 “.शेर को सवा शेर कहीं न कहीं ज़रुर मिलता है, और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर है ”

















दोस्ती में ना कोई वार, ना कोई दिन होता है,





ये तो एहसास है जिसमें बस यार होता है!!





~~~~~~~~





गाड़ी मांग के ले जाने वाले दोस्त petrolपेट्रोल डलवाए या ना डलवाए,



लेकिन ज्ञान जरूर दे कर जायेंगे:-भाई गाड़ी सर्विस मांग रही है.





~~~~~~~~


Dosti status in hindi



~~~~~~~~





मोहब्बत तो फ़िर भी दिल से हो जाती है,



“जिगर” चाहिए दोस्ती के लिए





~~~~~~~~





हम दोस्तों के होते बुरा टाइम नही आ सकता,



अगर आ भी जाए तो हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता !!





~~~~~~~~





कुछ दोस्त खज़ाने की तरह होते है,



दिल करता है सालो को ज़मीन में गाड़ दूँ





~~~~~~~~





कैसे छोड़ूँ इन बिगड़े दोस्तों का साथ जिनको बिगाड़ा मैंने था





~~~~~~~~





अपना तो कोई दोस्त नही है,



सब साले कलेजे के टुकडे है ।।









Attitude WhatsApp status in Hindi







करलो हम से दोस्ती लड़ना मुश्किल होगा



वरना लिखेंगे इतिहास ऐसा पढना मुश्किल होगा.





~~~~~~~~





प्यार से गले लग जा तो रानी बना दूंगा नहीं तो पानी पानी कर दूंगा.





~~~~~~~~





दिल बड़ा कर पगली



बाते तो मेरे कमीने DOST भी बड़ी बड़ी कर लेते हैं.





~~~~~~~~



Yari Status


~~~~~~~~





दोस्त ख़रीदे नहीं जाते,



ये तो वो कमीने होते है,



जो आपको कभी शरीफ नहीं देखना चाहते !!





~~~~~~~~





दिल तुझको दिया है पगली,



जान‬ तो अभी भी ‪‎Friends‬ के नाम पर है…..





~~~~~~~~





पैसे के लिये दोस्ती तोड़ने वाले हम नही



दोस्ती के लिये दुश्मन को तोड़ने वाले हम है.. ..





~~~~~~~~





 हमसे दोस्ती करोगे तो NIKHAR जाओगे..



नही करोगे तो किधर जाओगे !!





~~~~~~~~





DOSTO की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं ,



आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक









देसी हरयाणवी स्टेटस इन हिंदी













Dil Ko Kuch Umeed Si Ho Gayi Thi Tumse, Magar Tumne Jo Kiya Aaccha Kiya







किस्मत सबको मौका देती है , पर मेहनत सबको चौंका देती है 😎 😱







जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!







मैं हूँ #Bindaas क्योंकि मेरे इरादे हैं #High Class.







मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता , मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 😎😎



Royal Attitude Status For Boys




हम उन लोगो में से नहीं है जो गूगल पे स्टेटस ढूँढ़ते है, हम उन लोगो में से है जिनके स्टेटस लोग गूगल पे ढूँढ़ते है



















दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा , दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 😁😜







किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे







अकड़ की भी औकात होती है 😎 😏







I don’t have an attitude, Just a personality that you can’t handle,,,







हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग🔥 लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा 🔥 😏 देते है!!

















Attitude Hindi Whatsapp Status





वैसे हम रेहते तो हे #Simple #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे..













हर सख्स पूछता है कहा से लाते हो ऐसे स्टेटस, कोई ये नहीं पूछता किसके लिए करते हो ऐसे स्टेटस…













आज वो लडकी भी मेरा #Status कोपी करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी – देख 100 मै से 100















ना हम ‪शेर से हारे… ना हम ‪‎शैतान से हारे… हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते नहीं मारे…















किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने Admin रखा हुआ है…















शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से…









हिंदी स्टेटस कॉपी







लडकियां क्या हमारी बराबरी करेगी ‘वो जीतनी इंगलीश बोलती हे ‘उतनी तो हम इंगलीश पी जाते हे!















आज वो लडकी भी मेरा #Status कोपी करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी – देख 100 मै से 100











ना हम ‪शेर से हारे… ना हम ‪‎शैतान से हारे… हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते नहीं मारे…






फेसबुक स्टेटस हिंदी में






किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने Admin रखा हुआ है…











शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से…











लडकियां क्या हमारी बराबरी करेगी ‘वो जीतनी इंगलीश बोलती हे ‘उतनी तो हम इंगलीश पी जाते हे!







फेसबुक स्टेटस हिंदी









देख #Pagli… प्यार करेगी तो प्यार करूँगा… अगर #Attitude दिखाएगी तो #चमाट खाएगी…













अगर प्यार है तो शक़ कैसा… अगर नहीं है तो हक़ कैसा…













अक्सर वही लोग उठाते हैं हमपर उंगली, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती…






हिंदी शायरी फेसबुक स्टेटस








सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूं… वरना आके देख ले… जहां पेर रखता हूं… सलाम करने वाले की लाइन लग जाती हैं…



















Hindi Attitude Status



अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं |







Attitude status in Hindi for Whatsapp



जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों, जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे !!







Hindi Attitude Life Status



भगवान मेरे दुश्मनों को मेरी सफ़लता देखने के लिए लम्बी उम्र देना।







मैं माफ़ तो कर सकता हूँ लेकिन कभी भूल नहीं सकता।







मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।







Best Attitude New Hindi Status





किसी मूर्ख से बहस करने से बेहतर है कि शांत रहा जाए



मूर्ख व्यक्ति से दोस्ती करने से बेहतर है कि आप अकेले ही खुश रहो







मैं अपनी गलती पर शर्मिंदा हूँ, मैं भूल गया था कि तुम एक मूर्ख हो।







मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!























Good Attitude Status Hindi





ज़ाहिर भी कर रही थी कुछ,कुछ छुपा भी रही थी,…..उसकी पलकें झुकीं हुईं थीं,और वो मुस्कुरा भी रही थी…!









हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है…।









भीड़ में खड़े होना मेरा मक़सद नहीं है ज़नाब, बल्कि मुझे वो बनना है जिसके लिए भीड़ खड़ी है।







ख़ामोशी का अपना एक अलग ही मज़ा है, पेड़ो की जड़ें फड़फड़ाया नहीं करती दोस्त।







हुनर सबका अलग होता है, बस किसी का छिप जाता है और किसीका छप जाता है।







मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।







Attitude Shayari in Hindi





ग़ुस्से में कभी कोई फ़ैसला मत लो, और ख़ुशी में कभी कोई वादा ना करो।







कुछ ही देर की खामोशी है, फिर कानों में शोर आएगा ! तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है… हमारा तोह दौर आएगा !







भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे..!







whatsapp status images









ख़ौफ़_अपनी आँखों में रखो, हथियारों🔫🔫 से दुश्मन की हड्डियाँ __तोड़ी जा सकती है हौंसला नहीं। 💪💪







आज_ कल वो लोग @भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है, जिनको #गली में दो लोग _भी नही जानते है।







हमारी# इज़्ज़त है लोगों में, औकात@ तो कुत्तों की होती है 😏👈







तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूँगा, यकीन रख कहीं का नही छोड़ूँगा👈👈







चुप हूँ चुप __ही रहने दो, बोल पड़ा तो बहुत से चेहरों को नफरत हो जाएगी।



whatsapp status download





अगर मेरे __जैसे कई है…. तो सोच तेरी जैसी कितनी होगी।







अभी वाकिफ़ __ही कहाँ है लोग हमारे उड़ान से वो और थे जो बह गए तूफ़ान में।







हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो, __शेर पैदा होते हैं __ बनाए नहीं जाते।







सुना है__लोग इश्क़ में #जान दे देते हैं, जो अपना वक़्त__नहीं देता वो जान क्या देगा।



Life Attitude WhatsApp Status Quotes




ज़िन्दगी# में जितने अच्छे बनोगे, उतने ही घटिया#लोग मिलेंगे।

















घायल शेर 🦁 की साँसे उसकी दहाड़# से भी ज्यादा खतरनाक_ होती है 👦👊👊







नाम# और पहचान# चाहे छोटी हो पर अपने दम_ पर होनी चाहिए 😏👊


whatsapp status funny






कुछ के पास# बहाने होते है _और कुछ के पास@ नतीजे 😏👉👉👉







मैं खुशनसीब हूँ __जो उसकी नफरत का__ हक़दार हूँ ऐसे तो उसकी _मोहब्बत के हक़दार बहुत है। 👩💖







लोगों# की औकात_ देखनी है तो कुछ दिन के लिए निकम्मे_ बन जाओ सारे रिश्ते# खुद -ब-खुद सामने आ जायेंगे 👌👌







हम@ ज़रा सा खफ़ा क्या हो गए ? जिसे देखो वो तुम्हारा@ हो गया 😏








whatsapp status attitude








किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,



कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!







 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,



हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!







 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕



मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर _उड़ा दी✌️😎



whatsapp status love





 #किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,



अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!







 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,



तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!







 जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,



जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !!



फेसबुक स्टेटस हिंदी 2020





 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,



हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!



डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे



चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!







 #रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒



उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !!















मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..



#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!


फेसबुक स्टेटस हिंदी में Dosti






 #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,



की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!







 क्या ❓मिल गया #मुझे 😕छोड़कर,



#अपना 👉बनाकर मुझे 😥#तोड़कर !!







 जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,



जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!



फेसबुक स्टेटस हिंदी में Love





 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,



पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,



#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,



उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!







 #दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है,



की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !!


फेसबुक स्टेटस हिंदी 2019 Dosti






 #ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है,



#फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!







 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,



क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!







 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉



पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...



💏 #पटी तो 👫 #हमारी...



वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!


फेसबुक स्टेटस हिंदी Attitude






 #कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए,



फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!







 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है,



अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!







 माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे,



तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!

Comments

Post a Comment

Thanks for commenting ☺️☺️