DEEP SHAYARI (HINDI)

DEEP SHAYARI


दोस्तों इस ब्लॉग में हम दीप शायरी(deep shayari) की बारे में देखेंगे या ऐसी शायरी होती है जो दिल को हिला देती है आप में से कई सारे ऐसे लोग होंगे जनता ब्रेकअप हुआ होगा और वह चाहते होंगे कि इस तरह की शायरी सुने या कुत्तों का ऐसे होंगे जो शायरी पसंद करते हो तो उन सभी के लिए मैंने यह ब्लॉकबस्टर लिखा है अगर यह आपको पसंद आता है तो नीचे बहुत सारे सोशल मीडिया के हाथ दिख रहे हैं उन सभी पर क्लिक करके आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं मैं उम्मीद करता हूं कि यह जो मैंने लिखा है वह आप सभी आपको पसंद आएगा मैंने यह बहुत सारी वेबसाइट उठाया है अगर आप इसमें की इमेजेस डाउनलोड करना चाहते हैं इसकी अनुमति मैं आपको नहीं रह सकता कि मैं सुंदर नहीं हूं जो भी है आप उसे करके इसे डाउनलोड कर सकते हैं बस इतना ही कहना था और मैं यह कहना चाहता हूं आपको इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें अगर आपको यह ब्लॉक नीचे एक बॉक्स जिसमें सब लिखा हुआ है अगर आप अपने होते हैं तू जब भी मैं इस ब्लॉग पर आर्टिकल को अपलोड करूंगा मैसेज ऑटोमेटिक आपकी जीमेल में आ जाएगा जिसमें होता है अगर आप चाहते हैं कि आपको ऑटोमेटिक आपकी जीमेल में इसका मैसेज आ जाए तो उसके लिए आपको ईमेल एड्रेस डालना होगा शेयर कीजिए



जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता


बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।


दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

कुछ सही ✔ तो कुछ खराब 😏 कहते हैं,
लोग हमे बिगड़ा 💫 हुआ नवाब कहते है!!😎
Whatsapp Status In Hindi

तुझे शिकायत है, कि मुझे बदल दिया है वक़्त ने,
कभी खुद से भी तो सवाल कर, क्या तू वही है ।
Whatsapp Status In Hindi

😎 बहुत खुश ☺ रहता हूँ 😍 आज कल मै,
क्युँकि 😒 अब उम्मीद 😚 खुद से रखता हूँ, औरों से नही।

मंजिलें मुझे छोड़ गयी रास्तों ने संभाल लिया,
जिंदगी तेरी जरूरत नहीं मुझे हादसों ने पाल लिया।

एक पहचान हज़ारो दोस्त बना देती हैं,
एक मुस्कान हज़ारो गम भुला देती हैं,
ज़िंदगी के सफ़र मे संभाल कर चलना,
एक ग़लती हज़ारो सपने जला कर राख देती है..

मत सोच इतना ज़िन्दगी के बारे में
जिसने ज़िन्दगी दी है उसने भी कुछ तो सोचा होगा


सिर्फ सांसे चलते रहने को ही ज़िन्दगी नही कहते
आँखों में कुछ ख़वाब और दिल में उम्मीदे होना जरूरी है

कुछ सही तो कुछ खराब कहते हैं,
लोग हमें बिगड़ा हुआ नवाब कहते हैं,
हम तो बदनाम हुए कुछ इस कदर,
कि पानी भी पियें तो लोग शराब कहते हैं..


धुप हैं किस्मत में लेकिन,
छाया भी कही तो होगी
जहाँ मंजिले होगी अपनी
कोई तो ऐसी ज़मीं होगी

जिन्दगी में सफलता पाने के लिए,
थोड़ा जोखिम उठाना पड़ता है,
सीढ़ियाँ चढ़ते समय उपर जाने के लिए,
नीचे की सीढ़ी से पैर हटाना पड़ता है !!

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा..
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!



बड़े ही अजीब हैं ये ज़िन्दगी के रास्ते,
अनजाने मोड़ पर कुछ लोग अपने बन जाते हैं,
मिलने की खुशी दें या न दें,
मगर बिछड़ने का गम ज़रूर दे जाते हैं।
Bade Hi Ajeeb Hain Ye Zindagi Ke Raaste,
Anjane Mod Par Kuchh Log Apne Ban Jate Hain,
Milne Ki Khushi Dein Ya Na Dein,
Magar Bichadne Ka Gam Zaroor De Jate Hain.

Sad Life Shayari, Zindagi Se Shikayat

सरे-आम ​मुझे ​ये शिकायत है ज़िन्दगी से​,​
क्यूँ मिलता नहीं मिजाज़ मेरा किसी से।
Sar-e-Aam Mujhe Ye Shikayat Hai Zindagi Se,
Kyun Milta Nahi Mijaaz Mera Kisi Se.
आराम से तन्हा कट रही थी तो अच्छी थी,
ज़िन्दगी तू कहाँ दिल की बातों में आ गयी।
Aaram Se Tanha Kat Rahi Thi To Achchhi Thi,
Zindagi Tu Kahan Dil Ki Baaton Mein Aa Gayi.

Shayari Zindagi Sirf Mohabbat Nahi

ज़िन्दगी सिर्फ मोहब्बत नहीं कुछ और भी है,
ज़ुल्फ़-ओ-रुखसार की जन्नत नहीं कुछ और भी है,
भूख और प्यास की मारी हुई इस दुनिया में,
इश्क ही इक हकीकत नहीं कुछ और भी है।
Zindagi Sirf Mohabbat Nahi Kuchh Aur Bhi Hai,
Zulf-o-Rukhsaar Ki Jannat Nahi Kuchh Aur Bhi Hai,
Bhookh Aur Pyaas Ki Maari Huyi Iss Duniya Mein,
Ishq Hi Ek Hakiqat Nahi Kuchh Aur Bhi Hai.



Baksh deta hai Khuda unko, jinki kismat kharab hoti hai..
Wo hargiz bakshe nahi jaate, jinki neeyat kharab hoti hai..
Na mera ek hoga, na tera laakh hoga..
Na tariff teri hogi, na mazaak mera hoga…
Guroor na kar iss shaan shaukat, shareer par..
Mera bhi khaak hoga aur tera bhi khaak hoga…


Ghaas par khelta hai ek baccha, paas maa baithi muskurati hai…
Mujh ko hairat jaane kyun duniya, kaaba aur somnath jaati hai


Uthati lehron ko saahil ki darkaar nahin hoti,
Hauslon ke aage koi deewar nahi hoti,
Jalte hue ik chiraag ne aandhiyon se kaha,
Himmat hai to bujha ke dikha,
jalne ke liye mujhe kono ki darkaar nahi hoti.


सच कहूँ तो मुझे एहसान बुरा लगता है,
जुल्म सहता हुआ इंसान बुरा लगता है,
कितनी मसरुक हो गयी है ये दुनिया,
एक दिन ठहरे तो मेहमान बुरा लगता है।


मुझे आसमानो में उड़ने का शोक हैं,
परिंदो के बीच खेलने का शोक हैं,
अगर मुझे जानना हो तो जरा दूर से ही जानना
मैं परवाना हूँ, मुझे आग में जलने का शोक हैं|



मैने बहुत से ईन्सान देखे हैं, जिनके बदन पर लिबास नही होता,
और बहुत से लिबास देखे हैं, जिनके अंदर ईन्सान नही होता।
कोई हालात नहीं समझता, कोई जज़्बात नहीं समझता,
ये तो बस अपनी अपनी समझ की बात है…,
कोई कोरा कागज़ भी पढ़ लेता है तो कोई पूरी किताब नहीं समझता!



रिमझिम तो है मगर सावन गायब है,
बच्चे तो हैं मगर बचपन गायब है..!!
क्या हो गयी है तासीर ज़माने की यारों
अपने तो हैं मगर अपनापन गायब है !

वक़्त की हो धूप या तेज़ हो आँधियाँ,
कुछ क़दमों के निशाँ कभी नहीं खोते,
जिन्हें याद करके मुस्कुरा दें ये आँखें,
वो लोग दूर होकर भी दूर नहीं होते..!!


Hasrat Hain Sirf Tumhey Paaney Ki,
Aur Koi Khawahish Nahi Is Deewane Ki,
Shikwa Mujhe Tumse Nahi Khuda Se Hai,
Kya Zarurat Thi Tumhe Itna Khubsurat Bnane Ki
<<–<<–<<♥>>–>>–>>
Itna Khoobsurat Chehara Hai Tumhara
Har Dil Diwana Hai Tumhara
Log Kehate Hai Chand Ka Tukda Ho Tum
Lekin Ham Kehate Hai Chand Tukda Hai Tumhara..
<<–<<–<<♥>>–>>–>>
Aarzoo Hai Ki Unki Har Nazar Dekha Karein,
Woh Hi Apne Saamne Hon Hum Jidhar Dekha Karein,
Ek Taraf So Saari Duniya, Ek Taraf Soorat Teri,
Hum Tujhe Duniya Se Hokar Bekhabar Dekha Karein.
<<–<<–<<♥>>–>>–>>
Akela Sa Mehsoos Karo Jab Tanhaai Mein,
Yaad Meri Aaye Jab Judaai Mein,
Mehsoos Karna Tumhare Hi Paas Hoon Main,
Jab Chaahe Mujhe Dekh Lena Apni Parchai Mein
<<–<<–<<♥>>–>>–>>
Tumko Mil Jaayega Mujhse Behtar
Mujhko Mil Jaaye Tumse Behtar.
Par Kabhi Kabhi Lagta Hai Aise
Hum Ek Doosre Ko Mil Jaate Th Hota Sabse Behtar…



बदल जाओ वक्त के साथ
बदल जाओ वक्त के साथ
या फिर वक्त बदलना सीखो
मजबूरियों को मत कोसो
हर हाल में चलना सीखो


जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता


बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।


दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।


Good Night Shayari 😴
आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो, रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो, जिन्हें आपकी निगाहे हर वक्त ढूंढती रहती हैं, खुदा करे आपसे उनकी सपनो में मुलाकात हो।

Good Night Shayari

🌃 Good Night Hindi Shayari 🌃

हर रात मेरा नाम बोल कर सोया करो, खिड़की खोल तकिया मोड़ के सोया करो, हम भी आएंगे तुम्हारे ख्यालों में, इसलिये थोड़ी सी जगह छोड़ के सोया करो।

यादों को तेरी हम प्यार करते हैं, सारे जन्म भी तुझ पर जान निसार करते हैं, फुर्सत मिले तो हमे SMS करना, क्योंकि रोज़ रात हम तेरे Good Night कहने का इंतज़ार करते हैं।


हर रात आपके पास उजाला हो, हर कोई आपका चाहने बाला हो, आपका हर वक्त गुजरे उनकी यादों के ही सहारे, ऐसा कोई आपके सपनो को सजाने बाला हो।


दोस्ती एक वो एहसास होता है,
जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है,
जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है,
वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है


सच्चा दोस्त वही होता है जो हमे कभी गिरने न दे,
वो न कभी किसी की नज़रो में गिरने दे,
और न कभी किसी के कदमो में गिरने दे।


ज़िन्दगी के कुछ उलझे सवालो से डर लगता है,
ज़िन्दगी में दिल की तन्हाइयो से डर लगता है,
ज़िन्दगी में एक सच्चा दोस्त तो मिल पाना मुश्किलहोता है,
पर एक सच्चे दोस्त को खोने से डर लगता है।

💝 Best Friend Shayari 💝
तेरी दोस्ती में ज़िन्दगी में तूफान मचाएंगे,
तेरी दोस्ती में दिल के अरमान सजायेंगे,
अगर तेरी दोस्ती ज़िन्दगी भर साथ दे,
तो हम दोस्ती में मौत को भी पीछे छोड़ जायेंगे


लम्हे फुर्सत के आएं तो, रंजिशें भुला देना दोस्तों,
किसी को नहीं खबर कि सांसों की मोहलत कहाँ तक है।


मैं ‘गलती’ करूँ तब भी मुझे
‘सीने’ से लगा ले,
कोई’ ऐसा चाहिये, जो मेरा हर
‘नखरा’ उठा ले।


रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते।


कुछ सही ✔ तो कुछ खराब 😏 कहते हैं,
लोग हमे बिगड़ा 💫 हुआ नवाब अब हम इश्क के उस मुक़ाम पर आ चुके हैं.
जहां दिल किसी और को चाहे भी तो गुनाह होता है है!!😎
Whatsapp Status In Hindi

तुझे शिकायत है, कि मुझे बदल दिया है वक़्त ने,
कभी खुद से भी तो सवाल कर, क्या तू वही है ।
Whatsapp Status In Hindi

😎 बहुत खुश ☺ रहता हूँ 😍 आज कल मै,
क्युँकि 😒 अब उम्मीद 😚 खुद से रखता हूँ, औरों से नही।

ज़रूरी तो नहीं के शायरी वो ही करे जो इश्क में हो
ज़िन्दगी भी कुछ ज़ख्म बेमिसाल दिया करती है

यहाँ मेरा कोई अपना नहीं है.
चलो अच्छा है कुछ ख़तरा नहीं है

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,
इसका अपना ही एक तराना है,
सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू
पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है.

दम नहीं किसी में,जो मिटा सके हमारी हस्ती को
जंग तलवारो को लगती है,नेक इरादो को नहीं


दोस्तों हर ब्लाक के बाद में कुछ अपने दिल के बात आप लोगों को शेयर करता हूं और उसी तरह मैं भी आपको कहना चाहता हूं कि अगर आपको यह गुलाब पसंद आया है तो ज्यादा शेयर कीजिए हा हा हा मजाक कर रहा हूं मुझे पता है अभी तक आपने शेयर कर लिया होगा मैं इतना कहना चाहता हूं कि ज्यादा शर्म ना करें इंटरनेट को अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें क्योंकि अगर आप मुझे बताएं अगर आप इस ब्लॉग पर आए हैं तो आपकी एज 20 से 25 की उम्र में ही होगी तो इसे आप अच्छे से सराय यूटिलाइज कीजिए बाद में नहीं मिलती और इसमें आपका पिक्चर बनाएंगे क्या तू हमें यह बात कह रहा है तेरा खुद का मेरा बुलाओगे बुलाओगे

Comments

  1. The first thing that we should do is reading the post first. You will only able leave a good comment after reading it

    Ranther then if you are love to read hindi song lyrics you can visit promusiclyrics .Promusiclyrics Is One Of Most Popular Lyrics Website Which Provides Latest English, Hindi, Punjabi & Other Regional Songs Lyrics.

    ReplyDelete

  2. The first thing that we should do is reading the post first. You will only able leave a good comment after reading it. If you are looking for how to setup business in dubai. so,

    RBD(Register Business in Dubai) provides business setup service in Dubai,The businesses in Dubai has been continued to grow in 2018 and still growing.

    ReplyDelete
  3. Comprehensive guide to the city of Dubai. Includes tourist attractions and things to do, essential visitor and holiday information, events, shopping and how to get there and travel around. visit https://ourdubaiguide.com/

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. Very nice .
    Www.shayaribyneelash.com

    ReplyDelete
  6. I will recommend you Guys best shayari site Just Check here

    ReplyDelete
  7. nice shayari i like this and tried to write this apj abdul kalam quotes

    ReplyDelete
  8. I like this post. Thank you so much for sharing this such a amazing post with us. I have bookmarked this website for future visits.
    reality life quotes in Hindi
    Majedar Shayari
    short shayari in Hindi
    safar Shayari
    whatsapp thought in Hindi

    ReplyDelete
  9. Nice Post Your content is very inspiring and appriciating I really like it please visit my site
    quote status
    SMS bomber
    Please visit my site for kolkata fataft
    check out this website young soch for some amazing business ideas and success story and also
    visit this site movierulzz to download latest movies
    this website more about physiotherapy will help you to learn physiotheraphy concept


    ReplyDelete
  10. awesome shayari you share with us i hope in future you share awesome shayari with us really appreciate it...

    ReplyDelete
  11. good Information. I have Shayari Wedsite please Support and Visit Once.
    Best Love Shayari


    ReplyDelete
  12. Thankyou for this wonderful article. I regularly read your article, all are very amazing. Keep sharing such good info. luvstoc Blogsoch Universal Pass

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks for commenting ☺️☺️