Smile shayari in hindi

Smile shayari in hindi

So friends in this blog we will see about smile shayari in Hindi I think ok I hope you enjoy it if you enjoy it please share to your friends and family members or relative I know you love smile shayari that's why you here on my blog I don't waste your time and I don't want to waste your time because time is very expensive please don't waste it in social media site like Facebook status, WhatsApp status, status in Hindi.. 

    Smile shayari in Hindi is very funny shayari I think you enjoyed and you love it so please share on your Instagram post post is very relevant to your mind and you'll never board it...

FB shayari hindi 


बहुत खूबसूरत है तुम्हारी मुस्कुराहट.. पर तुम मुस्कुराते कम हो,

सोचता हूँ देखता ही रहू तुम्हे पर तुम नज़र आते ही कम हो!

Shayri on Smile In Hindi

मैं जीने की तमन्ना लेके जाता हूँ रोज़ उसके पास,

वो रोज़ अपनी मुस्कुराहट से, मेरा क़त्ल कर जाती हैं !!

……….

किस किस से छुपाऊ तुम्हें मै अब तो,

तुम मेरी मुस्कुराहट मे भी नजर आने लगे हो

Shayri on Smile, Muskurahat Shayari Smile Shayari

तुम जो हंसती हो तो फूलों की अदा लगती हो

जब दोनों हाथों से छुपा लेती हो अपना चेहरा

लहर का गीत और कोयल की सदा लगता हो

Shayri on Smile In Hindi
मेरी इतनी हिम्मत कहाँ कि मैं किस्मत को बदल दू

लेकिन जब भी तुम्हे हँसता देखू तो लगता है तकदीर बुलंद है अपनी
शाकाहारी आहार: शुरुआती के लिए एक पूर्ण गाइड

Holi Shayari, holi Love Shayari, Holi Mushkan shayari, holi smile shayari , Holi muskurahat Shayari Shayri on Smile,

पलकों को झुका कर सलाम करते है

दिल की हर दुआ आपके नाम करते है

कबूल हो तो बस मुस्कुरा देना, आपक मुस्कराहट पर तो

पूरी ज़िन्दगी कुर्बान करते है

Shayri on Smile In Hindi

कसम से दिल में तूफ़ान सा बरपा दिया

तुमने जब एक नज़र मुस्कुरा कर देखा मुझे

Shayri on Smile, Muskurahat Shayari Smile Shayari mushkan shayari
Also read :- Healthy Eating Is Human: Joys, Challenges, and 3 Things You Can Do
मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता

कुछ रिश्तो का कभी कोई तोल नहीं होता

लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर

हर कोई आप की तरह अनमोल नहीं होता

Shayri on Smile In Hindi
लोग कहते है वक्त किसी का गुलाम नहीं होता

फिर क्यों तेरी मुस्कराहट पर ये थम जाता है

Holi Shayari, holi Love Shayari, Holi Mushkan shayari, holi smile shayari , Holi muskurahat Shayari Shayri on Smile,

तेरी याद नहीं जाती

होटों से तेरी बात नहीं जाती

जाने क्या करिश्मा है कुदरत का

तेरे लौट आने की आस नहीं जाती

……….

तेरी मुस्कराहट की हिफाज़त खुद खुदा करे..

बस यही दुआ हर रोज़ हम खुदा से करते है..

……….

अपनी मुस्कराहट को ज़रा काबू में रखा कीजिये

दिल-ऐ-नादान कही इस पर शहीद ना हो जाए

Shayari on Smile for Love

हमेशा खुश रहो,आपके होंठो की हसी हमें जिन्दा रहने की वजह देती है.

जरा मुस्कुरा के देखो,दुनिया हँसती नजर आएगी!

तुम्हारी मुस्कान से ही शुरू हुई हमारी कहानी…. मुस्कराते रहना यही आखरी तमन्ना है हमारी….

क़ुर्बान हो जाऊं मुस्कराहट पे तुम्हारे, या इसे देखकर जीने का एक बहाना ढूंढ लूं…

चलो मुस्कुराने की वजह ढुंढते हैं, तुम हमें ढुंढो.. हम तुम्हे ढुंढते हैं..!

Attitude‬ होने से कुछ नही होता, ‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले


हर फूल आपको एक नया अरमान दे
सूरज की हर किरण आपको सलाम दे
निकले कभी जो एक आँसू भी आपकी
तो खुदा आपको उससे दुगनी मुस्कान दे
*****
दिल की गहराई में क्यों गम छुपाते रहें
चार दिन की जिंदगी में सदा मुस्कुराते रहें
*****
क़भी चुपके से मुस्कुरा कर देखना
दिल पर लगे पहरे हटा कर देख़ना
ये ज़िन्दग़ी तेरी खिलखिला उठेगी
ख़ुद पर कुछ लम्हें लुटा कर देखना
Happy Smile Day Shayari
*****
मस्त नजरों से देख लेना था
अगर तमन्ना थी आजमाने की
हम तो बेहोश यूँ ही हो जाते
क्या जरूरत थी मुस्कुराने की
*****
पता है तुम्हारी और हमारी
मुस्कान में फ़र्क क्या है?
तुम खुश हो कर मुस्कुराते हो,
हम तुम्हे खुश देख के मुस्कुराते हैं
*****
जिन्दगी कभी मुश्किल तो कभी आसान होती है
कभी “उफ” तो कभी “वाह” होती है
न कभी भुलाना अपनी मुस्कराहट
क्योंकि इससे हर मुश्किल आसान होती है
Happy Smile Day Shayari In Hindi
World Smile Day Shayari | Happy World Smile Day Shayari | World Smile Day Picture Shayari In Hindi
*****
Attitude‬ होने से कुछ नही होता
‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले
*****
थोड़ी सी Smile थोड़ी सी Khushi,
थोड़ा सा प्यार किसी को दे दो,
तो वो दुनिया का सबसे बड़ा धनवान,
और प्यारा इंसान कहलायेगा


Smile Shayari in Hindi – स्माइल शायरी हिंदी में

(1) मुस्कान हैं जीवन का अनमोल ख़जाना,
मुस्कान से बनता हैं जीवन सुहाना,
सफ़लता का एक सूत्र याद रखना,
चाहे कुछ भी हो जाये मुस्कान मत गवाना… Keep Smiling😊😊😊
(2) जिन्दगी में हर दम हँसते रहो,
हँसना जिन्दगी की जरूरत हैं,
जिन्दगी को इस अंदाज में जिओ,
कि आपको देखकर लोग कहें,
वो देखों जिन्दगी कितनी खूबसूरत हैं… Smile Please
(3) जो तुम मुस्कुरा दो बहारें हँसे,
सितारों की उजली कतारें हँसे,
जो तुम मुस्कुरा दो नज़ारें हँसे,
जवां धड़कनों के इशारे हँसे…🤗🤗🤗
(4) जीवन में मुश्किले तमाम हैं,
फिर भी लबों में मुस्कान हैं,
क्योकि जीना हर हाल में हैं,
तो मुस्कुराकर जीने में क्या नुकसान हैं…😊😊😊
(5) जिन्दगी से जो लम्हा मिले उसे चुरा लो,
जिन्दगी प्यार से अपनी सजा लो,
जिन्दगी यूँ ही गुजर जायेगी,
बस कभी ख़ुद हँसों तो कभी रोते हुए को हँसा लो…

कुछ और Shayari on Smile हिन्दी में

(6) जिंदगी एक हसीन ख्वाब हैं,
जिसमे जीने की चाहत होनी चाहिये,
गम खुद ही ख़ुशी में बदल जायेंगा,
सिर्फ मुस्कुराने की आदत होनी चाहिये…Smile Please
(7) ना कोई राह आसान चाहिए,
ना ही हमें कोई पहचान चाहिए,
एक ही चीज माँगते हैं रोज भगवान् से,
अपनों के चेहरे पे हर पल प्यारी से मुस्कान चाहिए…🤩🤩🤩
(8) जिंदगी पल पल ढलती हैं,
जैसे रेत मुठ्ठी से फिसलती हैं,
शिकवे कितने भी हो हर पल,
फिर भी हस्ते रहना क्योकि जिंदगी जैसी भी हैं,
बस एक बार ही मिलती हैं…
(9) हर फूल आपको एक नया अरमान दे,
सूरज की हर किरण आपको सलाम दे,
निकले कभी जो एक आँसू भी आपकी,
तो खुदा आपको उससे दुगनी मुस्कान दे…🤗🤗🤗
(10) फूल बनकर मुस्‍कुराना है जिंदगी,
मुस्‍कुराते हुए सब गम भुलाना है जिंदगी,
जीत का जश्‍न तो हर कोई मना लेता है,
हार कर खुशियां मनाना भी है जिंदगी…

ख़ुदा महफूज़ रखें आपको तीनों बलाओं से.
वकीलों से, हक़ीमों से, हसीनों की निगाहों से

love shayari images

———————————————–
ईश्क की गहराईयो में खूब सूरत क्या है,
मैं हूं , तुम हो, और कुछ की जरूरत क्या है!

love shayari images

———————————————–
#मेरी हर खुशी☺️का रास्ता,
#तुझसे होकर गुजरता है..!!
#अब ये मत पुछना मेरे क्या❤️
लगते हो तुम..

love shayari images


———————————————–
कल रात चाँद बिल्कुल आप जैसा था …
वो ही खूबसूरती, वो ही नूर, वो ही गुरुर,
और वैसे ही.. आप की तरह दूर।

love shayari images

———————————————–
तुम्हारे सब चाहने वाले मिलकर भी
उतना नहीं चाह सकते तुम्हें….!!
जितनी मोह़ब़्बत मैं अकेले करता हूँ तुम से.

love shayari images

———————————————–
सुन्नो…
उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!

———————————————–
तुम्हे देखना……
फिर तुम्हे सोचना ,
तुम्हे सोचना…..
फिर तुम्हे चाहना,
तुम्हे चाहना…..
फिर तुम्हे पाना,
तुम्हारे पास जाना…..‍♀
फिर तुम्हारा मेरे पास आना,
कितना प्यारा सा सफर है ये हमारे प्यार का ….!

———————————————–
आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,
आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,
आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,
आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।

love shayari images

———————————————–
#तुझे हक़ है अपनी दुनिया#
#में खुश रहने का..#
❤️
#मेरा क्या..♡#
#मेरी तो दुनिया ही तू है..#
#लव you Forever#

love shayari images

———————————————–
दिल* हँसता हैं,….,
आँखें* मुस्कारती हैं,
और साँसे* खिल उठती हैं…
जब जब तेरी #याद# आती हैं.


जो तुम मुस्कुरा दो

धड़कने लगे दिल के तारों की दुनिया जो तुम मुस्कुरा दो
संवर जाये हम बेकरारों की दुनिया जो तुम मुस्कुरा दो
- साहिर लुधियानवी

क्या मुस्तक़िल इलाज किया दिल के दर्द का
वो मुस्कुरा दिए मुझे बीमार देख कर !
-अदम

मुस्कुराहट खिली है चेहरे पर

मैं जीने की तमन्ना लेके जाता हूँ रोज़ उसके पास,
वो रोज़ अपनी मुस्कुराहट से, मेरा क़त्ल कर जाती है !
-अज्ञात

मुस्कुराहट खिली है चेहरे पर
अश्क आंखों में झिलमिलाते हैं
- साजिद प्रेमी

शामिल नहीं हैं जिसमें तेरी मुस्कुराहटें
वो ज़िंदगी किसी भी जहन्नम से कम नहीं
- अज्ञात

...मेरी मुस्कुराहटों पे न जा

'नज़ीर' लोग तो चेहरे बदलते रहते हैं
तू इतना सादा न बन मुस्कुराहटें पहचान
- नज़ीर तबस्सुम

मेरे हबीब मेरी मुस्कुराहटों पे न जा
ख़ुदा-गवाह मुझे आज भी तेरा ग़म है
- अहमद राही

वो मुस्कुरा के कोई बात कर रहा था

देख कर होंटों पे मेरे मुस्कुराहट की लकीर
वो समझते हैं कि 'असलम' मैं कभी रोया नहीं
- असलम आज़ाद

वो मुस्कुरा के कोई बात कर रहा था 'शुमार'
और उस के लफ़्ज़ भी थे चांदनी में बिखरे हुए
-अज्ञात 

A Smile Makes Life Positive – 21 SMILE QUOTES in Hindi

21 Smile Quotes in Hindi – मुस्कराहट पर 21 विचार

1- हर सुबह मुस्कुराते हुए चेहरे से शीशा देखो, आपको अपने जीवन में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, – योको वन / (Yoko One
2- शांति की शुरुवात एक मुस्कराहट के साथ ही होती है। – मदर टेरिसा / Mother Tarisa
3- आइये, एक दूसरे के मुस्कुरारते हुए मिलें, क्योंकि मुस्कराहट प्यार की शुरुआत है।  – मदर टेरिसा / Mother Tarisa
4- सौन्दर्य  एक शक्ति है तो मुस्कराहट उसकी तलवार।  – जॉन रे / John Ray
5- अपनी मुस्कराहट को दुनिया के साथ बांटे, यह दोस्ती और शांति का प्रतीक है।  क्रिस्टी ब्रिंकली / Christie Brinkley
6- विज्ञान सोचना  सिखाता है, परन्तु प्रेम मुस्कान सिखाता है।  संतोष कलवार / Santosh Kalwar – Smile Quotes
7- मेरा मानना है कि जब आप किसी से मुस्कुराते हुए मिलते हैं तो  बदले में आपको भी मुस्कराहट मिलती है। – हैंडी क्लूम / Heidi Klum
8- तुम पाओगे कि जीवन तब भी सार्थक है, अगर सिर्फ हममुस्कुराएं । -चार्ली चपलाइन / Charlie Chaplain
9- अपनी मुस्कुराहट के कारण आप अपने जीवन को और अधिक खूबसूरत बनाते हैं।  – थीच नहट इन / Thich Nhat Hanh
10- जीवन का आनंद लें, अपने आप को आप को हल्का महसूर करें, खुश रहें और चीज़ो के बारे में इतना न सोचें।  – केनेथ ब्रांनाध / Kenneth Branagh
11- मुस्कुराओ ! ये एक ऐसे चीज़ है जो हर किसी के दिल को कैद कर सकती है।  – अन्थोनी जे.डी. एंजेलो / Anthony J. D. Angelo
12- मेरी आत्मा को मेरे दिल द्वारा मुस्कुराये, और दिल को अपनी  आँखों से मुस्कुराये, जिससे में उदास दिल में समृद्ध मुस्कान बिखेर सकूं।  – परमहंस योगानंद / Paramahansa Yogananda
13- आपकी मुस्कुराहट आपको सकारात्मक चेहरा देगी, जो आपके आस-पास के लोगों को सुखद अनुभव करायेगी। – लेस ब्राउन / Les Brown – Smile Quotes
14- कभी-कभी ख़ुशी आपके मुस्कुराने का कारण हो सकती है, परन्तु कभी कभी आपकी मुस्कान आपकी ख़ुशी का श्रोत हो सकती है। – नहात हएन / Nhat Hanh
15- मैं कल मुस्कुरा रहा था, मैं आज भी मुस्कुरा रहा हूँ और मैं कल भी मुस्कुराऊंगा, क्योंकि किसी चीज़ के रोने के लिए यह ज़िन्दगी बहुत छोटी है।  -संतोष कलवार / Santosh Kalwar

16- यदि आप ये पढ़ रहे हैं, तो बधाई हो आपको, क्योंकि आप जीवित हैं, अगर मुस्कुराने का यह कारण नहीं है है, तो मुझे नहीं पता और  है। -चैड सुग्ग  / Chad Sugg
17- हमेशा जिसके चहरे पर मुस्कान होती है, वो एक ऐसे कठोरता छिपाये  रहता है, जो लगभग भयानक होती है होती है।  -ग्रेटा गार्बो / Greta Garbo
18- सिर्फ इसलिए कि आपकी स्थिति गंभीर है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मुस्कुराने का अधिकार नहीं है।  रशीदा जोंस / Rashida Jones
19- भले ही एक छड़ के लिए ही सही पर किसी चेहरे की मुस्कान ज़रूर बनें।  डेजन स्टोजेनोविक / Dejan Stojanovic
20- मुझे मुस्कान पसंद है चाहें वो दर्द के माध्यम से हो से हो।  -विक्टोरिया अर्लेन / Victoria Arlen
21- मैं एक मुस्कान  साथ काम करने आया हूँ, और मैं हंसी के साथ के साथ इसे छोड़ देता हूँ।  मैं कितना भाग्यशाली हूँ।  -रोबर्ट किनीपर / Robert Knepper – Smile Quotes


So friends I want to see some final words on this smile shayari in Hindi I taken here many shayari in Hindi and my blog is also about status in Hindi so if you want to read more status or more quotes for More Shayari please go to homepage and click on any block post and read it I know you love it if I love you please share to your family member or friends thank you

Comments

  1. Smiling is one of the best things we can do for ourselves and for others. It's a simple way to show happiness, joy, and love. And it's one of the easiest things we can do to make someone else's day just a little bit better.
    Smile Shayari In Hindi

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks for commenting ☺️☺️